Categories: TVEntertainment

सुपर डांसर चैप्टर 4: रवीना टंडन ने रियलिटी शो में शिल्पा शेट्टी की जगह लेने से किया इनकार! (Raveena Tandon Refuse To Replace Shilpa Shetty On The Reality Show)

पोर्न फिल्म बनाने के मामले में पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने 'सुपर डांसर चैप्टर-4' से दूरी बना ली है.…

पोर्न फिल्म बनाने के मामले में पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने ‘सुपर डांसर चैप्टर-4’ से दूरी बना ली है. सूत्रों से मिली खबर के अनुसार आगामी शनिवार और रविवार के एपिसोड में शिल्पा शेट्टी बतौर जज नहीं दिखाई देंगी. ऐसी भी खबर सुनने में आ रही है कि अगले कुछ हफ़्तों तक वे शो में अपनी उपस्थिति दर्ज़ नहीं कराएंगी. इसलिए शो के मेकर्स ने उनकी जगह बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन को रिप्लेस करने का निर्णय लिया था, लेकिन रवीना ने उनकी जगह जज बनने से इंकार कर दिया है. 

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी, जो की सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले पॉप्युलर रियलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर-4’ में  बतौर जज दिखाई देती थी. अब वे आगामी कुछ  हफ़्तों तक रियलिटी शो में नज़र नहीं आएंगी. जब से उनके पति राज कुंद्रा पोर्न फिल्में बनाने के मामले में गिरफ्तार हुए हैं, तब से शिल्पा शेट्टी ने शो से दूरी बना ली है.

ऐसा सुनने में आ रहा है कि सुपर डांसर चैप्टर-4 के मेकर्स शिल्पा शेट्टी की जगह किसी नए जज की तलाश कर रहे हैं. सूत्रों से मिली खबर के अनुसार, रियलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर-4’ के लिए 90 के दशक की पॉपुलर एक्ट्रेस रवीना टंडन को अप्रोच किया गया था. शिल्पा शेट्टी के समकालीन अभिनेत्रियों में से एक है रवीना टंडन. हालांकि ‘टिप-टिप बरसा पानी’ गर्ल ने बड़ी साफगोई से मेकर्स के इस ऑफर को ठुकरा दिया है.

टाइम्स ऑफ़ इंडिया के हमारे संवाददाता से मिली खबर के अनुसार, ‘सुपर डांसर चैप्टर-4’ के मेकर्स ने शिल्पा शेट्टी की जगह रवीना टंडन को बतौर जज अप्रोच किया था. लेकिन एक्ट्रेस ने शिल्पा के जगह आने से इंकार कर दिया.

सूत्रों के अनुसार, ‘रवीना टंडन ने शिल्पा शेट्टी को रिप्लेस करने से मना कर दिया है और कहा है कि शिल्पा के साथ इस शो का गहरा संबंध है. यह शो हमेशा से शिल्पा का था और वे चाहेंगी कि यह शो शिल्पा का ही रहे.

सूत्रों से यह खबर भी सुनने में आ रही है कि रवीना टंडन फिलहाल इस वक्त इंडिया में नहीं है. वे अगस्त के फर्स्ट वीक में वापस इंडिया लौटेंगी. बता दें कि रवीना टंडन ने पहले कई रियलिटी शोज़ को जज किया है. इसलिए वे सुपर डांसर चैप्टर-4 के मेकर्स की पहली पसंद थी. अब जब रवीना  ने शो में जज  बनने से इंकार कर दिया है, तो अब मेकर्स अन्य सेलेब्स को अप्रोच करने की तैयारी कर रहे हैं.

 और भी पढ़ें: मानहानि केस पर शिल्पा शेट्टी को कोर्ट ने लगाई फटकार, पूछा- आप रोईं थीं, ये खबर मानहानि कैसे हो गई?(Shilpa Shetty defamation case: Bombay HC Passes Interim Order About Injunction On Actress Plea)

Share
Published by
Poonam Sharma

Recent Posts

कहानी- बदलते समीकरण (Short Story- Badlate Samikaran)

"केवल मांजी ही नहीं बदल रही थीं. उनके प्रति मेरा सम्मान भी कब दिखावटी से…

सिद्धार्थ-कियारा से लेकर रणबीर-आलिया तक, अपनी शादी में बॉलीवुड के इन कपल्स ने किया एक-दूसरे को किस (From Sidharth-Kiara to Ranbir-Alia, These Bollywood Couples Kissed Each Other at Their Wedding)

राजस्थान के जैसलमेर स्थित सूर्यगढ़ पैलेस में ड्रीमी वेडिंग कर आखिरकार सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा…

© Merisaheli