FILM

इस सुपरस्टार की दीवानी थीं मस्त-मस्त गर्ल रवीना टंडन, एक्ट्रेस के क्रश का नाम जानकर हो जाएंगे हैरान (Raveena Tandon was Crazy about This Superstar, You will be Surprised to Know the Name of Her Crush)

बॉलीवुड की मस्त-मस्त गर्ल रवीना टंडन ने 90 के दशक में इंडस्ट्री पर राज किया है. इसमें कोई दो राय नहीं है कि अपने फिल्मी करियर में उन्होंने एक से बढ़कर एक कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है और इंडस्ट्री के कई टॉप एक्टर्स के साथ उनकी जोड़ी पर्दे पर खूब जमी थी. रवीना का नाम वैसे तो अजय देवगन और अक्षय कुमार जैसे को-एक्टर्स के साथ जुड़ा, लेकिन एक्ट्रेस हिंदी सिनेमा के एक ऐसे सुपरस्टार की दीवानी थीं, जिसके बारे में जानकर यकीनन आप भी दंग रह जाएंगे. हाल ही में एक्ट्रेस ने उस एक्टर का नाम बताया था, जो कभी उनका क्रश हुआ करते थे.

भले ही 90 के दशक रवीना टंडन का दर्शकों के दिलों पर राज चलता था, लेकिन आज भी उनका जलवा बरकरार है. रवीना फिल्मों के साथ-साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी एक्टिव हैं और अक्सर वो अपनी लाइफ से जुड़ी हर अपडेट्स फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में खुलासा किया है कि 70 के दशक के एक सुपरस्टार की वो दीवानी हुआ करती थीं. यह भी पढ़ें: गलती से एक्टर के लिप्स से लिप टकराने के बाद मस्त-मस्त गर्ल रवीना टंडन ने कर दी थी उल्टी, एक्ट्रेस ने बताई इसकी वजह (Raveena Tandon vomited after accidentally touched actor’s lips by her Lip, Actress Reveal the Reason)

जी हां, इन दिनों मस्त-मस्त गर्ल रवीना टंडन अपने एक बयान को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. उन्होंने हाल ही में बताया कि 70 के दशक के एक सुपरस्टार को बहुत पसंद करती थीं और वो उनके क्रश हुआ करते थे. रवीना ने खुलासा किया कि वो कोई और नहीं, बल्कि दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर थे.

अपने एक हालिया इंटरव्यू में रवीना ने बताया कि ऋषि कपूर को बहुत पसंद करती थीं और वो उनके क्रश थे, इसके साथ ही एक्ट्रेस ने ऋषि कपूर की शादी से जुड़ा एक किस्सा शेयर करते हुए बताया कि जब ऋषि कपूर और नीतू सिंह की शादी हो रही थी तो वो काफी निराश हो गई थीं.

एक्ट्रेस की मानें तो 1980 में जब ऋषि कपूर और नीतू सिंह की शादी हुई तो रवीना भी कपल की शादी में मौजूद थीं, लेकिन वो अपने क्रश की शादी से खुश नहीं थीं और बेसूध होकर वो शादी में इधर-उधर घूम रही थीं. रवीना ने कहा कि मैं उनकी शादी में नाराज होकर मायूस होकर इधर-उधर घूम रही थी, क्योंकि मेरे क्रश की शादी हो रही थी.

हालांकि रवीना ने यह भी कहा कि उस वक्त वो काफी छोटी थीं, लेकिन उन्हें इस बात की भी खुशी थी कि उनकी शादी किसी और से नहीं बल्कि नीतू सिंह से हो रही है, क्योंकि नीतू सिंह को भी वो काफी पसंद करती थीं. इतना ही नहीं अपनी बातचीत में उन्होंने खुलकर ऋषि और नीतू की तारीफ भी की. एक्ट्रेस ने बताया कि ऋषि कपूर एक दयालु इंसान थे और जब वो छोटी थीं तो ऋषि कपूर को चिंटू अंकल कहा करती थीं. यह भी पढ़ें: ‘टिप-टिप बरसा पानी’ गाने की शूटिंग के बाद बिगड़ गई थी रवीना टंडन की तबीयत, इसलिए लगवाना पड़ा था इंजेक्शन (Raveena Tandon’s Health Deteriorated after Shooting of Song ‘Tip-Tip Barsa Paani’, She had to Get an Injection)

बहरहाल, वर्कफ्रंट की बात करें तो रवीना टंडन को आखिरी बार ‘वन फ्राइडे नाइट’ में देखा गया था. जल्द ही वो अक्षय कुमार के साथ सालों बाद फिल्म ‘वेलकम टू द जंगल’ में नज़र आएंगी, जो अगले साल दिसंबर महीने में रिलीज़ होगी. (फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम)

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

नावाजलेल्या गझलकाराला इंडस्ट्री मुकली, पंकज उधास यांचे निधन (Popular Ghazal Singer Pankaj Udhas Passes Away)

गझल गायक पंकज उधास हे त्यांच्या मखमली आवाजासाठी ओळखले जात होते, चिठ्ठी आयी है ना…

February 26, 2024

‘क्रू’चा मजेशीर टीझर रिलीज (Crew Teaser)

बॉलिवूडच्या नायिका तब्बू, करीना कपूर आणि क्रिती सेनन पहिल्यांदाच एकत्र स्क्रीन शेअर करणार आहेत. काही…

February 26, 2024

किस माह में हुई है आपकी शादी, इसका भी पड़ता है मैरिड लाइफ पर असर (In Which Month Did You Get Married, This Also Affects Your Married Life)

कुंडली, राशि, नाम, गुण इन सबका तो असर आपकी शादीशुदा जीवन पर पड़ता ही है,…

February 26, 2024
© Merisaheli