Categories: FILMEntertainment

शादी के बाद वेडिंग पार्टी में भी रिया कपूर ने चुना वाइट गाउन, न मांग में सिंदूर, न गले में मंगलसूत्र, पर दिखीं परियों-सी हसीन, रिया ने लिखा- मैं हूं हैप्पी दुल्हन! (Rhea Kapoor Looks Elegant & Mesmerising In Her Wedding Party Gown, See Pictures)

रिया कपूर ने चौदह अगस्त को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड करण बलूनी से शादी कर ली. इस शादी की जितनी चर्चा रही इतनी ही चर्चा रिया के शादी के जोड़े को भी लेकर हुई. क्योंकि रिया ने सभी परम्पराओं को तोड़कर अपनी शादी के लिए लाल रंग को छोड़ सफ़ेद रंग के आउट फिट को चुना. रिया की ओढ़नी भी सफ़ेद मोतियों और नेट से बनी थी. रिया वाक़ई बेहद खूबसूरत नज़र आ रही थीं.

ये शादी अनिल कपूर के जूहु के घर पर हुई थी और शादी के बाद हुई थी ज़बरदस्त पार्टी यानी रिसेप्शन भी. पार्टी में भी कई नामी लोग और परिवार के सभी सदस्य शामिल हुए थे जिसमें सबके स्टाइल की चर्चा हुई. पर अब जाकर रिया ने खुद अपनी पार्टी ड्रेस की पिक्चर्स इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं जिसमें वो अबुजानी-संदीप खोसला के आउटफिट में नज़र आ रही हैं.

रिया का ये वाइट गाउन उन्हें किसी डिज़नी प्रिन्सेस सा दिखा रहा है. रिया ने इन तस्वीरों के साथ खुद को डिनर रेडी और हैप्पी ब्राइड बताया है. साथ ही अबुजानी-संदीपखोसला को इस खूबसूरत गाउन के लिए क्रेडिट भी दिया है.

रिया ने इस खूबसूरत आउटफिट के साथ मेकअप और ज्वेलरी भी बेहद सटल और सिम्पल रखी है. न हैवी कलरफुल ज्वेलरी, न मांग में सिंदूर, न गले में मंगलसूत्र, न रेड ब्राइट लिपकलर, न हेवी नेकलेस या चोकर, न हाथों में भारी कंगन और न बालों में गजरा और हैवी ब्राइडल हेयर स्टाइल.

रिया ने अपने आउटफिट को कॉम्प्लिमेंट करता हुआ ही लाइट मेकअप किया है और एक्सेसरीज भी वैसी ही शालीन और क्लासी रखी है. कानों में स्टड, गले में भी डाइमंड नेकलेस और फ़िंगर रिंग. बाल खुले और लाइट न्यूड मेकअप.

रिया ने उस पारंपरिक लुक को पूरी तरह डिच किया और ये न्यू लुक वाक़ई काफ़ी खूबसूरत और क्लासी है! ख़ुशी और जाह्नवी कपूर के साथ-साथ कई सेलेब्स ने रिया की तारीफ़ में कमेंट किया और फैंस व आम लोग भी उनके इस लुक के कायल हो गए हैं और उनकी खूब जमकर तारीफ़ भी कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: बहन रिया की शादी पर बेहद भावुक हुईं सोनम कपूर, ख़ूबसूरत अनदेखी तस्वीरें शेयर कर बहन और जीजू करण के लिए लिखा स्पेशल नोट! (Unseen Pictures: Sonam Kapoor Gets Emotional At Sister Rhea Kapoor’s Wedding Ceremony, See Pics)

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

इससे पहले कपूर परिवार में एक और शानदार सेलिब्रेशन हुआ और वो था सोनम व रिया के कज़िन मोहित मारवाह की पत्नी यानी सोनम-रिया की भाभी अंतरा मोतीवाल की गोदभराई यानी बेबी शॉवर. इस सेलिब्रेशन में सभी कपूर परिवार के लोग शामिल हुए, जिसमें ख़ुशी,जाह्नवी, अंशुला, अर्जुन कपूर, शनाया कपूर, सोनम और रिया भी थे.

यह भी पढ़ें: बहन रिया की शादी के बाद सोनम कपूर के खानदान से आई एक और गुड न्यूज़, कपूर परिवार में जल्द गूंजेंगी किलकारियां, गोदभराई की तस्वीरें हुईं वायरल! (Celebration Time: Sonam Kapoor’s Khandaan Reunites For Antara Marwah’s God Bharai)

Geeta Sharma

Share
Published by
Geeta Sharma

Recent Posts

बच्चों का सेल्फ कॉन्फिडेंस बूस्ट करना है तो न करेें 6 ग़लतियां (6 Parenting Mistakes That Destroy Childrens Confidence)

कभी घर, तो कभी ऑफिस का ग़ुस्सा बच्चों पर उतारने वाले अधिकांश पैरेंट्स को इस…

July 14, 2024

कहानी- नीटू (Short Story- Neetu)

"बड़ी मां… मेरी मेज़ पर यह पत्रिका पड़ी थी. आप तो पत्रिका पढ़ने पर डांटती…

July 14, 2024
© Merisaheli