Entertainment

रुबीना दिलैक ने कन्फर्म की अपनी प्रेग्नेंसी, हसबैंड अभिनव शुक्ला के साथ बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए शेयर कीं लेटेस्ट फोटोज (Rubina Dilaik Confirms Pregnancy, Flaunts Baby Bump In New Pics With Abhinav Shukla)

काफी दिनों से सोशल मीडिया पर ये अटकलें लगाई जा रही थी कि टीवी की ‘छोटी बहू’ फेम रुबीना दिलैक प्रेग्नेंट हैं. आखिरकार रुबीना ने अपनी प्रेग्नेंसी की ख़बर पर मुहर लगा ही दी है. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपने पति अभिनव शुक्ला संग लेटेस्ट फोटोज शेयर कर इस गुड न्यूज़ को अपने फैंस के साथ शेयर किया है.

टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक प्रेग्नेंट हैं! हाल ही में एक्ट्रेस ने इस गुड न्यूज को अपने फैंस और फॉलोवर्स  के साथ शेयर किया है. पांच साल तक हैप्पी मैरिड लाइफ जीने के बाद रुबीना और उनके पति अभिनव शुक्ला पैरेंट्स बनने वाली हैं. भले ही कपल की शादी में अनेक उतार-चढ़ाव आए, फिर भी यह दोनों का प्यार बरकरार रहा.

एक्ट्रेस ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी की खुशखबर शेयर कर अपने चाहने वालों को वीकेंड ट्रीट दी है. शेयर की गई लेटेस्ट रोमांटिक तस्वीरों में एक्ट्रेस अपने हस्बैंड अभिनव शुक्ला के साथ बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नज़र आ रही है.

अपनी प्रेग्नेंसी की गुडन्यूज शेयर करते हुए रुबीना दिलैक ने लिखा- जब हमने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया तो ये वादा किया था कि दुनिया को साथ में एक्सप्लोर करेंगे. फिर शादी की और अब हम एक फैमिली के तौर पर ऐसा करेंगे. जल्द ही एक लिटिल ट्रैवलर का वेलकम करने जा रहे हैं!. जैसे ही रुबीना दिलैक ने इस खुशखबरी वाली पोस्ट को शेयर किया. चंद मिनटों में सेलेब्स से लेकर फैंस तक कपल को बधाईयां देने वालों का तांता लगने शुरू हो गया.

इन दिनों रुबीना दिलैक कैलिफॉर्निया में अपने हसबैंड अभिनव शुक्ला के साथ छुट्टियां बिता रही हैं. दरअसल एक्ट्रेस कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर लगातार अपने वेकेशन की फोटोज शेयर कर रही हैं. एक्ट्रेस काफी एतिहात बरत रही थी कि उनके फैंस को एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की भनक न लगे. लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स की पैनी नज़रों से वे बच न सकी.

उन्होंने अनुमान लगा लिया कि रुबीना प्रेग्नेंट हैं और बेबी बंप छिपा रही हैं. प्रेग्नेंसी की अफवाहें वायरल होने के बाद आखिरकार एक्ट्रेस ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए खुद मुहर लगा दी है.

Poonam Sharma

Share
Published by
Poonam Sharma

Recent Posts

9 विवाह क़ानून, जो हर विवाहित महिला को पता होने चाहिए (9 Legal Rights Every Married Woman In India Should Know)

शादी एक ऐसा रिश्ता होता है, जो दो लोगों को ही नहीं, बल्कि दो परिवारों…

February 28, 2024

कहानी- परवाह (Short Story- Parvaah)

"जानते हो अमित, जब पारस होस्टल गया था… मेरे पास व्योम था. उसकी पढ़ाई में…

February 28, 2024

रुबिना अभिनवने गोव्यात साजरा करेला लेकींचा तिसऱ्या महिन्याचा वाढदिवस (Rubina Dilaik And Abhinav Shukla Celebrate Their Twins’ 3-Month Birthday)

रुबिना दिलैक आणि अभिनव शुक्ला सध्या त्यांच्या आयुष्यातील सर्वात सुंदर टप्पा एन्जॉय करत आहेत. गेल्या…

February 28, 2024

शाप की कोप (Short Story: Shaap Ki Kop)

नीलता कौशलजींचं निधन झालं आणि एक वर्षाच्या आतच एके संध्याकाळी वादळी वार्‍या-पावसाने त्यांच्या दारातील ते…

February 28, 2024
© Merisaheli