Categories: FILMTVEntertainment

पर्सनल लाइफ में काफी कुछ झेल चुकी हैं रुबीना दिलैक, इस एक्टर को डेट करने के बाद आया था जिंदगी में भूचाल (Rubina Dilaik has Suffered a Lot in her Personal Life, Know What Happened After Dating This Actor)

टीवी की किन्नर बहू और ‘बिग बॉस 14’ की विनर रुबीना दिलैक इन दिनों ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ को लेकर सुर्खियों में हैं. जी हां, खबर है कि रुबीना ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में स्टंट करती हुई नज़र आ सकती हैं. दरअसल, जब से रुबीना ने ‘बिग बॉस 14’ का खिताब अपने नाम किया है, तब से उनके पास एक से बढ़कर एक ऑफर्स आ रहे हैं. इस रियलिटी शो के बाद रुबीना जहां कई म्यूज़िक वीडियो में नज़र आ चुकी हैं तो वहीं वो बॉलीवुड में भी डेब्यू को लेकर लगातार चर्चा में हैं. बेशक टीवी इंडस्ट्री में पहचान बनाने के लिए रुबीना ने काफी मेहनत की है, लेकिन वो अपनी प्रोफेशन लाइफ को लेकर जितनी चर्चा में रही हैं, उतनी ही सुर्खियां उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी बटोरी हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

जी हां, रुबीना अपनी पर्सनल लाइफ में भी काफी कुछ झेल चुकी हैं. भले ही आज वो अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ हैप्पी मैरिड लाइफ को एन्ज़ॉय कर रही हैं, लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब टीवी के अपने को-स्टार को डेट करने के बाद उनकी जिंदगी में कुछ ऐसा भूचाल आ गया था कि वो डेटिंग के नाम से ही डरने लगी थीं. अपनी पर्सनल लाइफ में काफी कुछ झेलने के बाद उन्होंने पूरी तरह से अपनी प्रोफेशनल लाइफ पर ध्यान दिया और आज उनका नाम टीवी की कामयाब अभिनेत्रियों में शुमार है. यह भी पढ़ें: गोवा में छुट्टियां मना रही हैं रूबीना दिलैक, पूल में ब्राइट कलरफुल बिकिनी पहन समर हीट को बीट करती दिखी एक्ट्रेस! (Rubina Dilaik Stuns In Bright Colourful Bikini In Goa, See Hot Pictures)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अगर आप रुबीना दिलैक के फैन हैं तो आप इस बात से ज़रूर वाकिफ होंगे कि अभिनव शुक्ला से शादी करने से पहले टीवी की यह छोटी बहू अपने को-एक्टर अविनाश सचदेव को डेट करती थीं, लेकिन कुछ समय बाद ही दोनों का ब्रेकअप हो गया था. रुबीना ने एक इंटरव्यू में एक्टर का नाम लिए बगैर बताया था कि उन्हें डेट करने के बाद कैसे उनकी ज़िंदगी में उथल-पुथल मच गई थी.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

रुबीना ने एक शो में एक्टर का नाम लिए बिना ही यह बताया था कि उनके साथ रिलेशनशिप में रहने के बाद वो किसी के साथ भी डेट पर जाने से डरती थीं. रुबीना की मानें तो रिलेशनशिप में ब्रेकअप के बाद जब धक्का लगता है तो महसूस होता है कि बस, अब नहीं चाहिए. अब बस हो गया. अपने ब्रेकअप से रुबीना इस कदर टूट गई थीं को जब किसी के साथ डेट पर जाने की बात आती थी तो वह यही कहती थीं कि नहीं बाबा, नहीं चाहिए…

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अविनाश सचदेव से ब्रेकअप के बाद रुबीना की जिंदगी में अभिनव शुक्ला आए. कहा जाता है कि दोनों की पहली मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के घर हुई थी. इसके बाद दोनों ने एक फोटोशूट साथ में किया और दोनों के बीच नज़दीकियां बढ़ने लगीं. समय के साथ-साथ दोनों एक-दूसरे के करीब आने लगे और उन्हें प्यार हो गया. प्यार का एहसास होते ही दोनों ने अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने का फैसला किया और शादी के बंधन में बंध गए. यह भी पढ़ें: रूबीना दिलैक ने बॉडी शेम करनेवालों की लगाई क्लास, बोलीं- एक इंच भी वज़न बढ़ता है तो लोग बुड्ढी और भैंस कहने लगते हैं… ( You Gain One Extra Inch, They Start Commenting- Buddhi Ho Gai, Bhains Lag Rahi Hai… Rubina Dilaik Opens Up On Being Body Shamed)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

रुबीना के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. एक्ट्रेस जल्दी ही बॉलीवुड की अपनी पहली फिल्म ‘अर्ध’ में नज़र आएंगी, जिसका ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ हुआ था. इसके अलावा वो ‘खतरों के खिलाड़ी सीज़न 12’ में खतरनाक स्टंट करती नज़र आएंगी. इसके इतर रुबीना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी हॉट फोटोज़ शेयर करके फैन्स के दिलों को धड़काती रहती हैं. सोशल मीडिया पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग देखते ही बनती है.

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

9 विवाह क़ानून, जो हर विवाहित महिला को पता होने चाहिए (9 Legal Rights Every Married Woman In India Should Know)

शादी एक ऐसा रिश्ता होता है, जो दो लोगों को ही नहीं, बल्कि दो परिवारों…

February 28, 2024

कहानी- परवाह (Short Story- Parvaah)

"जानते हो अमित, जब पारस होस्टल गया था… मेरे पास व्योम था. उसकी पढ़ाई में…

February 28, 2024

रुबिना अभिनवने गोव्यात साजरा करेला लेकींचा तिसऱ्या महिन्याचा वाढदिवस (Rubina Dilaik And Abhinav Shukla Celebrate Their Twins’ 3-Month Birthday)

रुबिना दिलैक आणि अभिनव शुक्ला सध्या त्यांच्या आयुष्यातील सर्वात सुंदर टप्पा एन्जॉय करत आहेत. गेल्या…

February 28, 2024

शाप की कोप (Short Story: Shaap Ki Kop)

नीलता कौशलजींचं निधन झालं आणि एक वर्षाच्या आतच एके संध्याकाळी वादळी वार्‍या-पावसाने त्यांच्या दारातील ते…

February 28, 2024
© Merisaheli