Categories: FILMEntertainment

बेटे तैमूर के साथ फ़िल्मों में काम नहीं करना चाहते सैफ़ अली खान, कहा- अपने बच्चों के साथ काम करना बेहद मुश्किल… (Saif Ali Khan Doesn’t Want To Work In Films With Son Taimur, Says- Working With Your Children Is Difficult)

सैफ़ अली खान एक चैट शो में फैंस के मज़ेदार सवालों का जवाब दे रेज थे. फैंस ने उनसे कई सवाल किए और सैफ़ ने…

सैफ़ अली खान एक चैट शो में फैंस के मज़ेदार सवालों का जवाब दे रेज थे. फैंस ने उनसे कई सवाल किए और सैफ़ ने भी बेबाक़ी से जवाब दिए. इसी बीच एक फ़ैन ने ये चाह रखी कि हॉलीवुड फ़िल्म बेबीज़ डे आउट के रीमेक में वो सैफ़ और तैमूर को देखने की चाह रखते हैं. सैफ़ ने इस फ़ैन का सवाल पढ़ा जिसमें कहा गया था कि सैफ़ बॉलीवुड के सबसे कूल डेड में से एक हैं और मैं सैफ़ को सच में तैमूर के साथ हॉलीवुड क्लासिक बेबीज़ डे आउट के रीमेक में देखना चाहता हूं! इस सवाल के जवाब में सैफ़ ने कहा- बच्चों के साथ काम करना बेहद मुश्किल और थका देनेवाला होता है, ख़ासकर अपने बच्चों के साथ. टिम थका देगा, तैमूर थोड़ी देर बाद ही कहेगा- मैं और शूटिंग नहीं करना चाहता!

सैफ़ दरअसल फीटअप विद द स्टार्स चैट शो का हिस्सा थे जहां उनसे एक अन्य फ़ैन ने पत्नी करीना को लेकर भी सवाल किया. उनसे पूछा गया कि क्या सैफ और करीना ने लॉकडाउन के दौरान एक दूसरे के बाल काटे? इस सवाल का भी मज़ेदार जवाब दिया सैफ़ ने कि वो मुझे चाकू मार देती. मेरे लिए उसके बाल काटना बहुत अनप्रोफेशनल होता. वो राष्ट्रीय खज़ाना है. हम दोनों ही अब भी काम कर रहे हैं और ऐसे में हम एक दूसरे के बालों के साथ खिलवाड़ नहीं कर सकते. वो मेरे बाल आसानी से बिगाड़ सकती थी, लेकिन शुक्र है उसने ऐसा नहीं किया.

वर्क फ़्रंट की बात करें तो सैफ़ फ़िलहाल हॉरर कोमेडी भूत पुलिस में नज़र आएंगे, इसके अलावा वो आदिपुरुष में रावण की भूमिका में भी दिखने वाले हैं!

बहरहाल बात तैमूर के साथ सैफ़ के फ़िल्म ना करने की करें तो उनकी बातों से तो लगता है कि तैमूर वाक़ई काफ़ी शरारती बच्चे हैं और अपने पापा को थका देते हैं!

Share
Published by
Geeta Sharma

Recent Posts

कोरियोग्राफर तुषार कालिया ने की गर्लफ्रेंड संग सगाई, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें (Choreographer Tushar Kalia gets engaged to girlfriend Triveni Barman, shares beautiful pics)

‘डांस दीवाने 3’(Dance Deewane 3) के जज और बॉलीवुड के जाने माने कोरियोग्राफर तुषार कालिया…

कहानी- कशमकश (Short Story- Kashmkash)

विवाह के बाद पहला अवसर था, जब सुनील ने मुझसे ऐसा व्यवहार किया था. करवट…

© Merisaheli