Categories: FILMEntertainment

जैसलमेर में सैफ खान, करीना कपूर, सोहा अली और सबा अली खान ने सेलिब्रेट किया मम्मी शर्मिला टैगोर का जन्मदिन, तस्वीरों में दिखी ननद और भाभी की बॉन्डिंग (Saif Ali Khan, Kareena Kapoor, Soha Ali Khan, Saba Ali Khan Celebrate Sharmila Tagore’s Birthday In Jaisalmer, See Photos)

फिल्म इंडस्ट्री की दिग्गज अदाकारा शर्मिला टैगोर का 8 दिसंबर को जन्मदिन था. इस अवसर पर शर्मिला टैगोर ने जैसलमेर के द सुजान सराय में…

फिल्म इंडस्ट्री की दिग्गज अदाकारा शर्मिला टैगोर का 8 दिसंबर को जन्मदिन था. इस अवसर पर शर्मिला टैगोर ने जैसलमेर के द सुजान सराय में अपने पूरे परिवार के साथ मिलकर केक काटा और खूब मस्ती की. इस बर्थडे सेलिब्रेशन की इनसाइड तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.

वेटेरन एक्टर शर्मिला टैगोर ने अपना 78वां जैसलमेर के रेगिस्तान में पूरे परिवार के साथ सेलिब्रेट किया. इस अवसर पर बेटे-बहू सैफ अली खान और करीना कपूर से लेकर उनकी दोनों बेटियां सोहा अली खान और सबा अली खान पहले ही राजस्थान के जैसलमेर के लिए रवाना हो चुके थे. फैमिली मेंबर्स ने इस बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में एक फोटो पोस्ट की है. सास शर्मिला टैगोर के साथ अपनी इस फोटो को शेयर करते हुए करीना ने उन्हें ‘बेस्ट मदर इन लॉ’ बताया है. इस तस्वीर में करीना और शर्मिला टैगोर दोनों ही ब्लैक कलर के आउटफिट में ट्विनिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं. सास और बहु दोनों ने अपने शोल्डर पर शॉल कैरी किया है. इस फोटो को पोस्ट करते हुए करीना ने कैप्शन लिखा- ”मेरी गॉर्जियस मदर इन लो को जन्मदिन की शुभकामनाएं.”

सबा अली खान ने केक कटिंग सेरेमनी की ग्रुप फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है. इस फोटो में सभी फैमिली मेंबर्स नज़र आ रहे हैं. ग्रुप फोटो में सबा के साथ सैफ और करीना पीछे खड़े दिख रहे हैं, जबकि सोहा शर्मिला के सामने बैठी दिख रही है.

केक कटिंग की तस्वीर में शर्मिला, सबा, सोहा, करीना और सैफ  के साथ खड़े होकर केक काटते हुए दिख रही है.

सोहा अली खान ने भी अपनी मम्मी के बर्थडे पर उन्हें इंस्टाग्राम पर विश किया. सोहा ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा-  “हैप्पी बर्थडे टू  माय डार्लिंग अम्मा” स्पाइस जेट ने हमें अलग रखने की कोशिश की लेकिन हम अडिग रहे और हमने इसे कर दिखाया… #jaisalmer #serai.”

जैसलमेर से सबा ने शर्मिला के साथ अपनी एक फोटो शेयर की है, साथ में कैप्शन लिखा, “हैप्पी हैप्पी टू यू…! आई लव यू! #sharmilatagore #मां #जन्मदिन #दिसंबर #जैसलमेर #सराय.

Share
Published by
Poonam Sharma

Recent Posts

कियारा आडवाणी ज्यादा अमीर हैं या सिद्धार्थ मल्होत्रा, जानें कितनी है दोनों की नेटवर्थ (Kiara Advani is Richer or Sidharth Malhotra, Know Net Worth of Both)

बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर लवबर्ड सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अब ऑफिशियली पति-पत्नी बनने वाले…

लॉन्जरी को लेकर दुल्हन न करें ये ग़लतियां (Lingerie Mistakes That Should Be Avoided For Bride)

हर दुल्हन के लिए शादी का दिन बहुत ख़ास होता है. इस दिन को यादगार…

© Merisaheli