Entertainment

मुंबई स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर गोली चलने की घटना के बाद सलमान खान ने शेयर की अपनी पहली IG पोस्ट, फेस पर नहीं दिखा कोई तनाव (Salman Khan ‘Shows No Sign Of Stress’ In His First IG Post Since Firing Incident Outside Mumbai Home)

कुछ दिन पहले बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान के मुंबई स्थित गेलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर गोलियां चली थी. हड़कंप मचाने वाली इस घटना के बाद सलमान खान ने हाल ही में अपनी पहली इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर की है.

सलमान खान के मुंबई स्थित घर पर गोली चलाने के घटना के बाद एक्टर बीते कल मुंबई एअरपोर्ट पर स्पॉट हुए. असल में सलमान खान एक इवेंट के सिलसिले में दुबई में है.

और अब सलमान खान ने अपने घर के बाहर हुई गोली चलाने की घटना के बाद अपना पहला इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर किया है. शेयर किए इस वीडियो क्लिप में एक्टर ने ब्लैक कलर की टी शर्ट पहन रखी है. इस वीडियो के साथ एक्टर ने कैप्शन में लिखा – उम्मीद है कि कल आपसे मुलाकात होगी.

असल में सलमान खान एक कराटे इवेंट में शामिल होने के लिए दुबई गए थे. शूटिंग की घटना के बाद सलमान द्वारा शेयर किए उनकी फर्स्ट पोस्ट पर फैंस अपना रिएक्शंस दे रहे हैं.

एक फैन ने लिखा- दुबई से शेयर किए इस वीडियो में सलमान खान के इस वीडियो में उनके फेस पर कोई तनाव नहीं दिख रहा है. एक और फैन ने लिखा है कि सलमान खान हमेशा दबंग दिख रहे हैं.

एक फैन ने सलमान की तारीफ करते हुए लिखा – एडोरेबल इतना बड़ा स्टार. सलमान खान के बारे में यही बात मुझे पसंद है.

सलमान के एक और फैन ने उन्हें ब्लेसिंग देते हुए लिखा – भाई सलामत रहे. एक और ने भी कॉमेंट किया कि सलमान भाई सुरक्षित रहें.

Poonam Sharma

Share
Published by
Poonam Sharma

Recent Posts

कहानी- ग्राहक (Short Story- Grahak)

रेस्टोरेंट के पुराने मालिक यानी अपने पिता की तस्वीर को ग्राहक द्वारा भावपूर्ण अंदाज़ में…

June 16, 2024

तेजस्वी प्रकाश अन् करण कुंद्रामध्ये दुरावा ? सोशल मीडियावर चर्चेला उधाण (There is a Rift in Tejasswi Prakash and Karan Kundrra Relationship? Breakup Happen Because of This Actress?)

जेव्हा जेव्हा टीव्हीच्या रोमँटिक लव्हबर्ड्सचा उल्लेख केला जातो तेव्हा सर्वात पहिले नाव येते ते म्हणजे…

June 16, 2024
© Merisaheli