Categories: FILMEntertainment

जानें सलमान, सोनाक्षी और बॉबी ने प्रीति जिंटा को क्यों दिया सरप्राइज़ (Salman Khan, Sonakshi Sinha, Bobby Deol Gave Surprise To Preity )

आज प्रीति जिंटा का 43वां जन्मदिन है और इस अवसर को ख़ास बनाने के लिए उनके क़रीबी मित्रों, सलमान ख़ान, बॉबी देओल और सोनाक्षी सिन्हा…

आज प्रीति जिंटा का 43वां जन्मदिन है और इस अवसर को ख़ास बनाने के लिए उनके क़रीबी मित्रों, सलमान ख़ान, बॉबी देओल और सोनाक्षी सिन्हा ने कल रात उनके लिए एक सरप्राइज़ रखा. तीनों ने प्रीति के लिए गेट-टुगेदर का आयोजन किया. इस सेलिब्रेशन के पिक्स शेयर करते हुए प्रीति ने लिखा, Thank you all for all the wonderful birthday wishes… So humbled and so touched by all the good wishes… Loads of love ! Muaah… #aboutlastnight #unplannedgettogether #friendsforever !”

आपको बता दें कि मंगलवार को आईपीएल का ऑक्शन ख़त्म होने के बाद प्रीति सिद्धीविनायक मंदिर गई थीं. वे किंग्स XI  पंजाब की ओनर हैं और कुछ दिनों से हो रहे ऑक्शन्स के कारण बेहद व्यस्त हैं. उन्होंने अपने मंदिर दर्शन की पिक भी शेयर की. देखें पिक्स

ये भी पढ़ें: नवाबी नखरेः जिम जाने लगे हैं एक साल के तैमूर

 

 

Recent Posts

लघुकथा- लोभ का कुआं (Short Story- Lobh Ka Kuan)

पंडित का अहंकार सामने आ गया- 'मैं राज पंडित एक गडरिए का शिष्य बनूं?' पर…

इस कदर ज्योतिष में विश्वास रखती हैं एकता कपूर कि जानकर दंग रह जाएंगे आप (Ekta Kapoor Believes In Astrology So Much That You Will Be Stunned To Know)

टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी हस्ती एकता कपूर के बारे में ऐसे तो…

तेनाली रामा की कहानी: बेशकीमती फूलदान (Tenali Rama Story: Can A Flower Vase Take Life)

राजा कृष्णदेव राय के विजयनगर में हर साल वार्षिक उत्सव बहुत ही धूमधाम से बनाया…

© Merisaheli