Categories: FILMEntertainment

सलमान खान अपनी एक्स गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ की शादी में नहीं होंगे शामिल, वजह जानकर दंग रह जाएंगे आप (Salman Khan Will Not Attend His Ex-Girlfriend Katrina Kaif’s Wedding, You Will be Stunned To Know The Reason)

इन दिनों बॉलीवुड में विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की खबरें लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. आए दिन दोनों की शादी से…

इन दिनों बॉलीवुड में विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की खबरें लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. आए दिन दोनों की शादी से जुड़े नए-नए अपडेट्स सामने आते रहते हैं. वैसे तो कैटरीना और विक्की की शादी की तैयारियां ज़ोरों पर हैं और इस ग्रैंड वेडिंग में शामिल होनेवाले मेहमानों की लिस्ट भी सामने आ चुकी है. इस बीच एक और खबर सामने आ रही है और वो ये है कि सलमान खान अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ की शादी में शामिल नहीं होंगे. सलमान खान की इस शादी से नदारद रहने की जो वजह सामने आई है वो वाकई हैरान करने वाली है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, सलमान खान और कैटरीना कैफ कभी सीरियस रिलेशनशिप में रह चुके हैं, लेकिन ब्रेकअप के बाद भी उनके बीच दोस्ती का खूबसूरत रिश्ता बरकरार है. दोनों के करीबी रिश्ते को देखते हुए हर कोई यही कयास लगा रहा है कि सलमान खान अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड की शादी में शामिल ज़रूर होंगे. इतना ही नहीं सलमान का नाम भी वेडिंग गेस्ट लिस्ट में शामिल है, लेकिन खबरों की मानें तो सलमान खान इस रॉयल वेडिंग का हिस्सा नहीं बनेंगे. यह भी पढ़ें: शादी की अफवाहों के बीच विक्की कौशल ने दुबई में की बैचलर पार्टी, फैंस ने कहा, ‘जा…जी… ले… अपनी ज़िंदगी…’ (Vicky Kaushal In Dubai For Vacation Amid Wedding Rumours, Fans Says, ‘Ja… Ji… Le… Apni Zindagi…’)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

रिपोर्ट्स के अनुसार, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी 9 दिसंबर को होने वाली है और उसके एक दिन बाद ही सलमान खान का दबंग टूर होने वाला है. सलमान खान के Da-Bangg The Tour Reloaded को इस साल रियाद में 10 दिसंबर को आयोजित किया जाएगा. इस इवेंट में सलमान खान के साथ प्रभु देवा, शिल्पा शेट्टी, दिशा पटानी, गुरु रंधावा, जैकलीन फर्नांडिस, सई मांजरेकर, आयुष शर्मा, मनीष पॉल, सुनील ग्रोवर जैसे सितारे हिस्सा लेंगे. टूर शुरु होने से ठीक एक दिन पहले सलमान खान इस इवेंट की तैयारी करेंगे. ऐसे में इतने बिज़ी शेड्यूल के बीच सलमान के लिए समय निकल पाना और कैटरीना की शादी में शामिल हो पाना काफी मुश्किल लग रहा है.

सलमान खान के दबंग टूर की वजह से फिलहाल इस बात पर सस्पेंस बरकरार है कि वो अपनी स्पेशल फ्रेंड कैटरीना कैफ की शादी में शामिल होंगे या इससे नदारद रहेंगे. भले ही सलमान खान इस शादी में बतौर मेहमान शामिल नहीं हो सकेंगे, लेकिन खबरों की मानें तो उनकी फैमिली से बहन अलवीरा अग्निहोत्री और अर्पिता खान शर्मा शादी में जा सकती हैं. उनका शादी में जाना बनता भी है, क्योंकि सलमान की दोनों बहनें कैटरीना कैफ के साथ अच्छी बॉन्डिंग शेयर करती हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

उधर, शादी की अफवाहों के बीच विक्की कौशल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपने दुबई वेकेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. समंदर किनारे एडवेंचर का लुत्फ उठाते हुए विक्की कौशल की इन तस्वीरों पर फैन्स ने जमकर प्रतिक्रियाएं दी हैं. कुछ यूजर्स ने तो विक्की के इस वेकेशन को लास्ट बैचलर ट्रिप तक कह दिया है. एक यूजर ने लिखा- जा.. जी ले अपनी जिंदगी, जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा है- शादी को लेकर इतना एक्साइटमेंट… विक्की की ये तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं. यह भी पढ़ें: शादी की खबरों के बीच मुंबई में शॉपिंग करती दिखीं कैटरीना कैफ की मां, वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल (Katrina Kaif’s Mother Seen Shopping in Mumbai Amid Wedding News, Video Goes Viral on Social Media)

गौरतलब है कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी राजस्थान के 700 साल पुराने सिक्स सेंसेज फोर्ट में होने वाली है. दोनों की शादी की रस्में 7 से 9 दिसंबर तक चलेंगी. वेडिंग गेस्ट लिस्ट की बात करें तो शादी में करीब 200 मेहमानों के शामिल होने की अटकलें लगाई जा रही हैं. हालांकि कहा यह भी जा रहा है कि कोरोना के नए वैरिएंट ओमीक्रॉन के चलते मेहमानों की लिस्ट छोटी की जा सकती है.

Recent Posts

कोरियोग्राफर तुषार कालिया ने की गर्लफ्रेंड संग सगाई, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें (Choreographer Tushar Kalia gets engaged to girlfriend Triveni Barman, shares beautiful pics)

‘डांस दीवाने 3’(Dance Deewane 3) के जज और बॉलीवुड के जाने माने कोरियोग्राफर तुषार कालिया…

कहानी- कशमकश (Short Story- Kashmkash)

विवाह के बाद पहला अवसर था, जब सुनील ने मुझसे ऐसा व्यवहार किया था. करवट…

© Merisaheli