Categories: FILMEntertainment

अफेयर, एबॉर्शन की अफवाहों पर सामंथा प्रभु ने तोड़ी चुप्पी: कहा, तलाक़ अपने आप में बहुत पेनफुल होता है (Samantha Reacts On Accusations Of Affairs, Abortions: Says, Divorce Itself Is Extremely Painful)

साउथ फ़िल्मों की पॉपुलर एक्ट्रेस और 'फैमिली मैन 2' में नज़र आ चुकीं सामंथा प्रभु इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ में बेहद मुश्किल दौर से…

साउथ फ़िल्मों की पॉपुलर एक्ट्रेस और ‘फैमिली मैन 2’ में नज़र आ चुकीं सामंथा प्रभु इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ में बेहद मुश्किल दौर से गुज़र रही हैं. पति चैतन्य से अलग होने के ऑफिशियल अनाउंसमेंट के बाद से सामंथा लगातार सुर्खियों में हैं. अपने जीवन में चल रहे उथल-पुथल को लेकर काफी दिनों की चुप्पी के बाद सामंथा ने अब ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है और तलाक के साथ ही कई अफवाहों पर खुलकर अपनी बात रखी है.

तलाक के बाद उड़ रही उनके अफेयर्स, अबॉर्शन को लेकर आ रही अफवाहों का सच सामंथा ने अपनी ट्विटर और इंस्टाग्राम स्टोरी पर सामने रखा है, जिसमें उन्होंने इस मुश्किल घड़ी में साथ खड़े रहने के लिए अपने फैंस का शुक्रिया भी अदा करते हुए अफ़वाहों का जवाब दिया है.

सामंथा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ”मेरी पर्सनल लाइफ की इस मुश्किल घड़ी में आपने जिस तरह मुझे इमोशनल सपोर्ट दिया, उसके लिए मैं आप सबकी शुक्रगुजार हूं. मेरे लिए इतना अपनापन, सहानुभूति, चिंता दिखाने और उन झूठी अफ़वाहों और कहानियों के ख़िलाफ़ मेरे साथ खड़े करने के लिए शुक्रिया, जो मेरे बारे में फैलाई जा रही हैं.”

सामंथा ने आगे लिखा, “उनका कहना है कि मेरा अफेयर चल रहा था… कि मैं बच्चे पैदा नहीं करना चाहती थी… कि मैं मौक़ापरस्त हूं… और अब वो कह रहे हैं कि मैंने गर्भपात करवाया है. तलाक़ अपने आप में बहुत पेनफुल होता है. मुझे इससे उबरने के लिए अकेला छोड़ दीजिए. मुझ पर होने वाले यह पर्सनल अटैक बहुत कठोर हैं. लेकिन, मैं वादा करती हूं कि वो जो चाहे कह लें, लेकिन मैं खुद को टूटने नहीं दूंगी.”

बता दें कि साउथ इंडस्ट्री के फेमस कपल सामंथा प्रभु और नागा चैतन्य के सेपरेशन की खबरें पिछले कई महीनों से सुर्ख़ियों में छाई थीं, लेकिन कपल ने इस मामले में चुप्पी साध रखी थी. पर 6 दिन पहले ही सामंथा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए अपने सेपरेशन का ऑफिशियल एलान कर दिया था. इस पोस्ट में सामंथा ने लिखा था कि “बहुत विचार-विमर्श के बाद चाई और मैंने अलग होने का फैसला किया है. हम भाग्यशाली हैं कि हमारी दस सालों से अधिक की दोस्ती है जो कि बहुत मूल्यवान है. हमारे बीच एक खास रिश्ता रहेगा.” सामंथा ने इस पोस्ट में आगे लिखा था, “हम अपने-अपने रास्ते पर आगे बढ़ रहे हैं. हमें गोपनीयता दें जिसकी हमें आगे बढ़ने की आवश्यकता है. आपके समर्थन के लिए धन्यवाद.”

उनके तलाक के एलान के बाद से ही दोनों के रिश्ते के बारे में कई तरह की बातें की जा रही हैं, खासकर सामंथा के कैरेक्टर पर सवाल उठाए जा रहे हैं और उनके बारे में कई तरह के रूमर्स फैलाए जा रहे हैं, जिससे सामंथा बहुत हर्ट थीं. इसलिए उन्होंने सोशल मीडिया पर इस पोस्ट के ज़रिए अपना दर्द साझा किया है.

Recent Posts

© Merisaheli