Categories: FILMEntertainment

समीरा रेड्डी हुईं फैट से फिट, फ़ोटो शेयर कर बताया वेटलॉस सीक्रेट (Sameera Reddy’s Fat to Fit Transformation, Actress Shares Weight Loss Secrets With Fans)

समीरा रेड्डी भले ही फिल्मों से दूर ही गई हों, पर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और सोशल मीडिया के ज़रिए अपने फैन्स से…

समीरा रेड्डी भले ही फिल्मों से दूर ही गई हों, पर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और सोशल मीडिया के ज़रिए अपने फैन्स से हमेशा जुड़ी रहती हैं. सोशल मीडिया पर उनकी ह्यूज फैन फॉलोइंग है. पिछले काफी टाइम से समीरा अपनी फिटनेस पर ध्यान दे रही हैं और अक्सर ही सोशल मीडिया पर वीडिओज़ और फोटोज़ शेयर करती रहती हैं और फिटनेस फ्राइडे के तहत अपने फैन्स से फिटनेस और योगा को लेकर बातें भी करती हैं. और इस फ्राइडे समीरा ने अपनी फोटो शेयर की है, जिसमें उनका नया रूप देखकर उनके फैन्स हैरान हैं.

कई बार अपने वज़न को लेकर ट्रोल हो चुकीं समीरा रेड्डी ने शुक्रवार को अपने बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन की फोटो शेयर की. समीरा ने इंस्टाग्राम पर दो फोटोज़ का कोलाज शेयर किया है, जिसे देखने के बाद ये साफ तौर पर देखा जा सकता है कि समीरा ने काफी वेटलॉस कर लिया है.

बता दें कि वो पिछली दीवाली से ही लगातार वर्कआउट कर रही हैं और खुद को फिट रखने की कोशिश करती हैं और इसका असर दिखने भी लगा है. उनकी लेटेस्ट फोटो देखकर साफ पता चलता है कि समीरा ने काफी वेटलॉस कर लिया है. ये फोटो कोलाज शेयर करते हुए समीरा ने अपने फैन्स से अपने वेट लॉस का सीक्रेट भी शेयर किया है.

समीरा ने अपना फ़ोटो शेयर करने के साथ ही एक लम्बा पोस्ट भी लिखा, जिसमें उन्होंने अपने फैन्स के साथ फैट टू फिट होने का सीक्रेट शेयर किया है. समीरा ने बताया कि उन्होंने वजन घटाने के लिए कई चीजों से परहेज किया है, उन्होंने शक्कर छोड़ने से लेकर इंटरमिटेन्ट फास्टिंग भी की है. उन्होंने इस पोस्ट में लिखा, “फोटोज़ आपको धोखा दे सकते हैं. इस फिटनेस फ्राइडे पर मैं खुद को ये याद दिलाना चाहती हूं कि ये जो मैं देख रही हूं वो मैंने अब तक अचीव नहीं किया है. हां मैं एक्सरसाइज करती हूं और उसका रिजल्ट भी मुझे मिल रहा है, लेकिन अभी भी मेरा बेली फैट है जो मुझे पता है कि कुछ महीनों में चला जाएगा. जब मैं रियल बॉडी या पिक्स देखती हैं, तो मोटिवेट होती हूं. ये मेरा फिटनेस मोटिवेशन है और इसी से मुझे और ज़्यादा हार्ड वर्क करने की प्रेरणा मिलती है.”

समीरा ने इस पोस्ट में अपना वेट लॉस सीक्रेट शेयर करते हुए बताया, “अभी मेरे कुछ इंच कम हुए हैं और यह इंटरमिटेंट फास्टिंग, शुगर कंट्रोल और हफ्ते में चार बार योग और बैडमिंटन की बदौलत हुआ है. उम्मीद करती हूं कि मैं ये सब करना जारी रखूंगी.” समीरा का प्लान इस साल दीवाली आने तक कुछ एक्स्ट्रा वजन घटाने का है. समीरा की ये पोस्ट खूब वायरल हो रही है और फ़ैन्स को उनका बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन देखकर प्रेरणा मिल रही है.

बता दें कि सेकंड प्रेगनेंसी के बाद समीरा का वजन 105 किलो हो गया था, जिसे लेकर उनको कई बार ट्रोल भी किया गया.

लेकिन अब इंटरमिटेंट फास्टिंग, सुगर कंट्रोल और हफ्ते में चार बार योग और बैडमिंटन से उन्होंने अपने बढ़ते वजन को कम कर लिया है और अब उनका वजन 88 तक आ चुका है. लेकिन समीरा का टारगेट दीवाली तक और 13 किलो कम करने का है और इसके लिए वो लगातार कोशिश कर रही हैं.

Share
Published by
Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

काव्य- बहुत ख़ूबसूरत मेरा इंतज़ार हो गया… (Poetry- Bahut Khoobsurat Mera Intezar Ho Gaya…)

कश्मकश में थी कि कहूं कैसे मैं मन के जज़्बात को पढ़ा तुमको जब, कि…

कहानी- यही सही है (Short Story- Yahi Sahi Hai)

"कोई दो-चार महीने की बात तो है नहीं, आगे चलकर जीवन में बहुत-सी कठिनाइयां आएंगी.…

जब रिया सेन से सरेआम खोल दी अपने को-स्टार की पैंट, उनकी इस हरकत से एक्टर का हुआ था ऐसा हाल (When Riya Sen Publicly Opened Her Co-Star’s Pant, Actor Was in Such a Condition)

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया सेन सेलिब्रिटी फैमिली से आती हैं, जिनकी नानी सुचित्रा सेन हिंदी सिनेमा…

‘पठान’ शाहरुख खान की दूसरी पत्नी बनना चाहती हैं उर्फी जावेद, जताई शादी करने की ख्वाहिश (Uorfi Javed Wants to Become Second Wife of ‘Pathan’ Shah Rukh Khan, Expressed Her Desire to get Married)

सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद अपने अतरंगी कपड़ों के साथ-साथ अपने अटपटे बयानों को लेकर…

© Merisaheli