Entertainment

सावन में संजय दत्त ने विधि विधान से घर पर की भगवान शिव की पूजा, महादेव की भक्ति में लीन दिखे एक्टर, सोशल मीडिया पर शेयर की पूजा-अभिषेक की तस्वीरें (Sanjay Dutt performs Shiv Pooja at home in Sawan, Drops photos from the Pooja on social media)

ये तो सभी जानते हैं कि मुन्ना भाई यानी संजय दत्त (Sanjay Dutt) बहुत बड़े शिवभक्त (Shivbhakt) हैं. उन्हें कई बार शिव की पूजा (Shiv Pooja) करते देखा गया है. अब चूंकि सावन का महीना चल रहा है तो एक बार फिर संजू बाबा शिव भक्ति में लीन नजर आए. उन्होंने अपने घर पर महादेव की पूजा (Sanju Baba performs Shiv Pooja at home) की, जिसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जो तेजी से वायरल हो रही हैं.

संजय दत्त ने हाल ही में 64 वां बर्थडे सेलीब्रेट किया. बर्थडे के एक दिन बाद ही सावन के सोमवार के दिन उन्होंने अपने घर पर महादेव की पूजा का आयोजन किया था. पूजा की कई तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिसमें वो पूरी तरह शिव भक्ति में लीन नजर आ रहे हैं. संजय दत्त को इस तरह पूजा करते देख उनके फैंस खुश हो गए हैं.

संजय दत्त ने ये पूजा अपने मुंबई स्थित अपने घर की छत पर आयोजित की थी. तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि पूजा के दौरान कई पंडित पूजा संपन्न करा रहे हैं. सफेद कुर्ता पायजामा पहने संजू बाबा पूरे विधि विधान से पूजा में लीन दिखाई दे रहे हैं. पूजा की तस्वीरें शेयर करते हुए संजय दत्त ने कैप्शन में लिखा, “आज शानदार शिव पूजा की. हर हर महादेव.” ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है.

संजय ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘आज शानदार शिव पूजा की, हर हर महादेव!’ इस पोस्ट पर फैंस रिएक्ट कर रहे हैं और उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा, शूटिंग में बिजी होने के बाद भी आपने सावन में बहुत अच्छे से शिव पूजा की. कई फैंस ने कमेंट में ‘हर-हर महादेव’, ‘जय महाकाल’ और ‘जय हो शिव शंकर’ लिखकर बाबा के नाम के जयकारे लगाए हैं.

बता दें कि संजू बाबा शिव के बड़े भक्त हैं air हर साल सावन के महीने में शिव की पूजा करते हैं. वे महाशिवरात्रि पर भी बाबा भोलेनाथ की विधि विधान से पूजा करते हैं. इतना ही नहीं, उन्होंने अपने लेफ्ट आर्म पर महादेव का टैटू बनवाया है, जिसके नीचे संस्कृत में नमः शिवाय लिखा हुआ है. बताया तो ये भी जाता है कि संजू बाबा रोजाना भगवान शिव की पूजा करते हैं.


Pratibha Tiwari

Recent Posts

मेकओव्हर (Short Story: Makeover 1)

शैली माथुर“तू पण कमाल करतोस हं. अरे, मेकओव्हर तर मी सहा महिन्यांपूर्वीच केला होता.” “पण…

February 27, 2024

मुलीच्या जन्मानंतर शाहिद कपूरने सासऱ्यांची फोनवर मागितलेली माफी, काय घडलेलं नेमकं ? ( Shahid Kapoor Say Sorry To Mira Kapoor Father After His Daughter Misha Birth)

शाहिद कपूर सध्या त्याच्या तेरी बातों में ऐसा उल्झा जिया या चित्रपटाच्या यशाचा आनंद घेत…

February 27, 2024

नावाजलेल्या गझलकाराला इंडस्ट्री मुकली, पंकज उधास यांचे निधन (Popular Ghazal Singer Pankaj Udhas Passes Away)

गझल गायक पंकज उधास हे त्यांच्या मखमली आवाजासाठी ओळखले जात होते, चिठ्ठी आयी है ना…

February 26, 2024

‘क्रू’चा मजेशीर टीझर रिलीज (Crew Teaser)

बॉलिवूडच्या नायिका तब्बू, करीना कपूर आणि क्रिती सेनन पहिल्यांदाच एकत्र स्क्रीन शेअर करणार आहेत. काही…

February 26, 2024
© Merisaheli