FILM

फिल्म के लिए करोड़ों की फीस लेती हैं सारा अली खान, लेकिन असल ज़िंदगी में हैं एक नंबर की कंजूस (Sara Ali Khan Charges Crores for The Film, But in Real Life She is Number One Stingy)

सैफ अली खान की लाड़ली सारा अली खान ने फिल्म ‘केदारनाथ’ से दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. उसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में दमदार अभिनय किया और देखते ही देखते लाखों दिलों पर राज करने लगीं. इन दिनों सारा अली खान अपनी फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. बेशक सारा अपनी फिल्मों के लिए करोड़ों की फीस लेती हैं, लेकिन वो रियल लाइफ में कंजूस नंबर वन हैं और अपनी कंजूसी का उदाहरण उन्होंने हाल ही में पेश किया है.

जी हां, बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रेस सारा अली खान की फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ 2 जून को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई है, जिसे फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं. इस बीच अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस ने अपनी लाइफ से जुड़ा एक चौंकाने वाला राज खोलते हुए बताया कि वो बहुत कंजूस हैं. यह भी पढ़ें: स्क्रीन पर पत्नियों से मार खाते हैं विक्की कौशल, क्या रियल लाइफ में भी पिटते हैं कैटरीना से? एक्टर ने ख़ुद खोली अपनी पोल, बोले- ‘रियल लाइफ में तो नहीं हो रहा ऐसा’, सारा अली खान से भी जुड़े राज़ से उठाया पर्दा (Watch Video: Vicky Kaushal Gets Beaten Up By On-Screen Wives, Actor Reveals About His Condition With Wifey Katrina, ‘Real Life Mein To Nahi Ho Raha Hai Aisa’)

दरअसल, सारा हाल ही में आईफा 2023 में शामिल होने के लिए अबू धाबी पहुंची थीं, जहां उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि वो रियल लाइफ में बहुत ज्यादा कंजूस हैं. एक्ट्रेस ने बताया कि जब वो अबू धाबी आई तो उन्हें उनके निर्माता दिनेश विजान ने एक वॉइस नोट भेजा, जिसमें उन्होंने कहा था कि रोमिंग सिर्फ 400 रुपए में आती है, इसलिए ले लेना.

एक्ट्रेस की मानें तो वॉइस नोट को सुनने के बाद जब उन्होंने रोमिंग चार्जेस के बारे पता किया तो उन्हें मालूम हुआ कि 10 दिन को रोमिंग के लिए उन्हें 3 हज़ार रुपए पे करने होंगे. ऐसे में एक्ट्रेस ने सोचा कि वो सिर्फ एक दिन के लिए अबू धाबी आई हैं तो रोमिंग के लिए इतने पैसे क्यों खर्च किए जाए. इसके बदले क्यों न अपने हेयर ड्रेसर के हॉटस्पॉट को लेकर काम चलाया जाए.

इससे पहले जब वो विक्की कौशल के साथ अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रही थीं, तब उन्होंने एक इवेंट में खुलासा किया था कि जब उनकी मां ने एक तौलिया खरीदा था तो उसके लिए उन्होंने अपनी मां को काफी डांट लगाई थी. सारा ने बताया कि उनकी मां ने जो तौलिया खरीदा था, उसकी कीमत 16 हजार रुपए थे. ऐसे में उन्होंने अपनी मां से कहा कि एक तौलिए के लिए इतने पैसे क्यों खर्च करने. ऐसे तौलिए तो उन्हें वैनिटी वैन में फ्री मिल जाते हैं. यह भी पढ़ें: सारा अली खान ने किए महाकाल के दर्शन, एक घंटे किया ओम नमः शिवाय का जाप, भस्म आरती में शामिल होकर दिखी भक्ति में लीन (Sara Ali Khan Visits Mahakaleshwar Temple, Offers Prayers To Baba Bholenath, Participates In ‘Bhasma Aarti’)

बहरहाल, सारा अली खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो 2 जून को ही उनकी फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई है, जिसमें विक्की कौशल ने उनके अपोज़िट मुख्य भूमिका निभाई है. उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो साल 2018 में फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली सारा अली खान जल्द ही ‘मर्डर मुबारक’, ‘ऐ मेरे वतन’, ‘मेट्रो इन दिनों’ और ‘नखरेवाली’ जैसी फिल्मों में नज़र आएंगी.

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

नावाजलेल्या गझलकाराला इंडस्ट्री मुकली, पंकज उधास यांचे निधन (Popular Ghazal Singer Pankaj Udhas Passes Away)

गझल गायक पंकज उधास हे त्यांच्या मखमली आवाजासाठी ओळखले जात होते, चिठ्ठी आयी है ना…

February 26, 2024

‘क्रू’चा मजेशीर टीझर रिलीज (Crew Teaser)

बॉलिवूडच्या नायिका तब्बू, करीना कपूर आणि क्रिती सेनन पहिल्यांदाच एकत्र स्क्रीन शेअर करणार आहेत. काही…

February 26, 2024

किस माह में हुई है आपकी शादी, इसका भी पड़ता है मैरिड लाइफ पर असर (In Which Month Did You Get Married, This Also Affects Your Married Life)

कुंडली, राशि, नाम, गुण इन सबका तो असर आपकी शादीशुदा जीवन पर पड़ता ही है,…

February 26, 2024
© Merisaheli