Entertainment

केदारनाथ के लिए मुझे जो भी प्यार मिला है, वह सब सिर्फ सुशांत का है- सुशांत सिंह राजपूत को याद कर इमोशनल हुईं सारा, बोलीं- उनसे जुड़ी बहुत सी यादें हैं (Sara Ali Khan gets emotional as she talks about Sushant Singh Rajput, Says- Any love I have gotten for Kedarnath, its just all him)

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने फिल्म ‘केदारनाथ’ (Kedarnath) से दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था. भले ही सुशांत इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन सारा अक्सर उन्हें याद करती हैं और उनसे जुड़ी यादें शेयर करती हैं. एक बार फिर सारा ने सुशांत संग केदारनाथ की यादों के बारे में बात की है और उन्हें याद कर इमोशनल हो गई हैं. उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के साथ पसंदीदा याद (Sara Ali Khan remembers Sushant Singh Rajput) के बारे में भी बात की. 

हाल ही ने इंटरव्यू के दौरान सारा अली खान (Sara Ali Khan) से केदारनाथ के सेट से सुशांत सिंह राजपूत के साथ कोई याद शेयर करने को कहा गया तो वो इमोशनल हो गई. उन्होंने कहा, “बहुत सी यादें हैं. ” उन्होंने केदारनाथ के सेट की यादें शेयर करते हुए कहा, “शूटिंग के दौरान एक बार गट्टू सर (डायरेक्टर अभिषेक कपूर) जल्दी में थे. मुझे एक डायलॉग समझ नहीं आ रहा था. सुशांत और गट्टू सर ने पहले भी साथ काम किया था, तो मैं सुशांत के पास गई और उनसे कहा कि मुझे ये लाइन समझ नहीं आ रही, एक बार करके दिखाएंगे. सुशांत ने वो लाइन करके दिखाई और मैंने बाद में बस कैमरे के सामने जाकर उन्हें कॉपी कर लिया.”

सारा ने आगे बताया, ‘जिस तरह मैं अब हिंदी बोलती हूं, लोग अक्सर मेरी तारीफ करते हैं. लेकिन इसमें बहुत कुछ सुशांत का है. ‘केदारनाथ’ के लिए मुझे जो भी प्यार मिला है, वह सब सिर्फ सुशांत का है. मैं उनसे जुड़ी आपको कोई एक याद बता ही नहीं सकती.”

सुशांत सिंह राजपूत और सारा 2018 में ‘केदारनाथ’ में नजर आए थे. उनकी जोड़ी लोगों को बहुत पसंद आई थी. दोनों के अफेयर  की खबरों ने भी खूब सुर्खियां बंटोरी थीं. सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनके बर्थडे और डेथ एनिवर्सरी पर सारा सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करना नहीं भूलती. हाल ही में सुशांत की चौथी पुण्यतिथि पर भी सारा ने उनके साथ ‘केदारनाथ’ के सेट से एक पुरानी तस्वीर शेयर की थी. इस स्टोरी पर उन्होंने बस ‘नमो नमो’ गाना लगाया था. इसके साथ उन्होंने कई इमोजी भी शेयर की थीं. सारा हमेशा ये कहती हैं कि सुशांत और केदारनाथ हमेशा उनके लिए बहुत खास रहेंगे.

Pratibha Tiwari

Recent Posts

व्यंग्य- आप कुछ समझते क्यों नहीं? (Satire- Aap Kuch Samjhte Kyon Nahi?)

बॉस थक जाते हैं, कहते है, “यार ये कुछ समझाता क्यों नहीं."और मुझे लगता है,…

July 22, 2024

श्रावण मास पर विशेष: कहानी- हम में शक्ति हम में शिव… (Short Story- Hum Mein Shakti Hum Mein Shiv…)

तभी मां जो शिव की अनन्य भक्त थीं, बोलीं, ''बेटा! जहां ईश्वर हों, वहां आस्था…

July 22, 2024
© Merisaheli