Categories: TVEntertainment

‘खतरों के खिलाड़ी 11’ से बाहर हुए सौरभ राज जैन, एलिमिनेशन को गलत बताते हुए फैन्स ने की उन्हें शो में वापस लाने की मांग (Saurabh Raj Jain Eliminated From ‘Khatron Ke Khiladi 11’, Fans Demand to Bring Him Back in The Show)

स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' में रविवार यानी 1 अगस्त को दिखाए गए एपिसोड में सौरभ राज जैन एलिमिनेट हो गए हैं.…

स्टंट बेस्ड रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में रविवार यानी 1 अगस्त को दिखाए गए एपिसोड में सौरभ राज जैन एलिमिनेट हो गए हैं. दरअसल, डायरेक्ट एलिमिनेशन एपिसोड में के-मेडल जीतने वाले अर्जुन बिजलानी ने सौरभ को अपना टास्क देने के लिए अपनी ताकत का इस्तेमाल किया, जिसके बाद सौरभ राज जैन को अनुष्का सेन और महक चहल के खिलाफ टास्क में खड़ा किया गया था. एक्टर इस टास्ट को जीतने में नाकाम रहे, जिसके बाद सौरभ राज जैन ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ से बाहर हो गए. वहीं उनके एलिनिमेशन को गलत बताते हुए फैन्स ने उन्हें शो में वापस लाने की मांग की है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

जी हां, फैन्स सौरभ राज जैन के एलिमिनेशन से बेहद नाराज़ हैं और उन्हें वापस लाने की मांग के साथ एक्टर का नाम ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है. दरअसल, ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ के वीकेंड एपिसोड में एलिमिनेट कंटेस्टेंट निक्की तंबोली ने भी शो में दोबारा एंट्री की. इस बीच रविवार के एपिसोड में सौरभ राज जैन एलिमिनेट हो गए, जिससे उनके फैन्स काफी भड़क गए.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

फैन्स ने एक्टर के एलिमिनेशन को गलत बताते हुए उन्हें शो में वापस लाने की मांग की है. एक फैन ने लिखा- सौरभ निक्की से ज्यादा काबिल हैं, जिसने 3 अबोर्ट किए उसे दूसरा चांस मिला, पर जो सबसे मज़बूत कंटेस्टेंट है, उसे इतनी जल्दी एलिमिनेट कर दिया… इतना बायसनेस आखिर क्यों? हम सौरभ राज जैन को वापस चाहते हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

वहीं एक ट्वीट में एक फैन ने लिखा है कि मेकर्स, कलर्स और खतरों के खिलाड़ी ने सौरभ राज जैन के साथ धोखा किया है. मैं कहना नहीं चाहता, लेकिन ऐसा लगता है. सबसे योग्य प्रतियोगी में से एक शो से बाहर है, वे डर्टी पॉलिटिक्स के लिए चमचे अर्जुन बिजलानी का इस्तेमाल करते हैं. राजनीति, यह वास्तव में घृणित है. चलिए एक नज़र डालते हैं ट्विटर रिएक्शन्स पर…

पिछले एपिसोड में अर्जुन बिजलानी को एलिमिनेशन टास्क दिया गया था. हालांकि उन्होंने अपनी के-मेडल पॉवर्स को सौरभ राज जैन के साथ रिप्लेस कर दिया. अर्जुन बिजलानी ने कहा कि उन्होंने सौरभ का नाम इसलिए लिया, क्योंकि वो रेंगने में अच्छे हैं. हालांकि अभिनव शुक्ला और श्वेता तिवारी ने महसूस किया कि उनका नाम लेना अनुचित था, क्योंकि उन्होंने कभी भी किसी कार्य को विफल नहीं किया या उसे अधूरा नहीं छोड़ा. उन्होंने यह भी कहा कि अर्जुन को उनकी जगह निक्की तंबोली का नाम लेना चाहिए था, क्योंकि उन्होंने हर टास्क को छोड़ दिया था, बावजूद इसके उन्हें शो में दोबारा आने का मौका मिला.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बात करें रविवार के एपिसोड के टास्क की तो तीन कंटेस्टेंट सौरभ, अनुष्का और महक को कॉकरोच और सांपों से भरे कैबिनेट में जाने और चाबी ढूंढने का टास्ट दिया गया था. जहां सौरभ ने टास्क को पूरा करने में 34 मिनट का समय लिया तो वहीं महक ने 9 मिनट और अनुष्का ने 25 मिनट का समय लिया. एपिसोड के आखिर में अर्जुन बिजलानी को सौरभ से माफी मांगते हुए देखा गया था.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि सौरभ राज जैन के शो से बाहर होने के साथ ही 12 कंटेस्टेंट अब ट्रॉफी के लिए लड़ रहे हैं. शो में बचे कंटेस्टेंट्स में श्वेता तिवारी, दिव्यांका त्रिपाठी, अभिनव शुक्ला, राहुल वैद्य, आस्था गिल, अर्जुन बिजलानी, वरुण सूद, निक्की तंबोली, विशाल आदित्य सिंह, अनुष्का सेन, महक चहल और सना मकबुल के नाम शामिल हैं.

Recent Posts

© Merisaheli