Categories: TVEntertainment

सुगंधा मिश्रा और डॉ. संकेत भोसले के रोका सेरेमनी की दूसरी सालगिरह, कपल ने शेयर की अनदेखी तस्वीरें (Second Anniversary of Sugandha Mishra and Dr. Sanket Bhosle’s Roka Ceremony, Couple Shares Unseen Pictures)

सुगंधा मिश्रा ना सिर्फ एक बेहतरीन कॉमेडियन हैं, बल्कि वो एक अच्छी सिंगर और मिमिक्रि आर्टिस्ट भी हैं, जबकि उनके पति डॉ. संकेत भोसले भी…

सुगंधा मिश्रा ना सिर्फ एक बेहतरीन कॉमेडियन हैं, बल्कि वो एक अच्छी सिंगर और मिमिक्रि आर्टिस्ट भी हैं, जबकि उनके पति डॉ. संकेत भोसले भी एक क्वालिफाईड डॉक्टर होने के साथ-साथ एक अच्छे मिमिक्रि आर्टिस्ट हैं. टीवी का यह खूबसूरत कपल इसी साल 26 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधा था. शादी के बाद कपल अक्सर किसी न किसी खास ओकेज़न पर अपनी तस्वीरें पोस्ट करता रहता है. इसी कड़ी में आज कपल ने अपने रोका सेरेमनी की दूसरी सालगिरह के खास मौके पर इस समारोह की अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं. दो साल पहले हुई रोका सेरेमनी की ये अनदेखी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

सुगंधा मिश्रा और डॉ. संकेत भोसले आज यानी 3 अक्टूबर को अपनी रोका सेरेमनी की सेकेंड एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं. ऐसे में सुगंधा ने इस फंक्शन की कई अनदेखी तस्वीरें अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इसके साथ कैप्शन लिखा है- ‘आज हमारे रोका के दो साल पूरे हो गए हैं, @drrrsanket मैं आपसे आने वाले सभी वर्षों के लिए ज्यादा प्यार और स्नेह की कामना करती हूं. आप मेरी ताकत और प्रेरणा हैं. मैं भाग्यशाली हूं कि आप मेरे पति हैं. आपको रोका एनिवर्सरी की बहुत-बहुत शुभकामनाएं.’ यह भी पढ़ें: बर्थडे स्पेशल: सुपर टैलेंटेड सुगंधा मिश्रा को पति संकेत ने इस मज़ेदार अंदाज़ में किया बर्थडे विश! (HBD: Sanket Bhosale Has A Funniest & Most Hilarious Birthday Wish For Wife Sugandha Mishra)

बता दें कि दोनों ने इस साल अप्रैल महीने में जालंधर में शादी की थी, लेकिन उनकी शादी में ज्यादा लोगों को इनवाइट नहीं किया गया था. कोविड-19 के कारण उन्होंने शादी में सीमित संख्या में मेहमानों को बुलाने का फैसला किया था और एक प्राइवेट वेडिंग सेरेमनी के तहत दोनों ने एक-दूसरे के साथ सात फेरे लिए. दोनों की शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हुए थे. शादी समारोह से जुड़ी तस्वीरों और वीडियो पर उनके चाहने वालों ने खूब प्यार लुटाया था और इस कपल को शादी की ढेरों शुभकामनाएं भी दीं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

सुगंधा और संकेत सोशल मीडिया पर अपने खुद के कंटेंट बनाते हैं और एक कपल के तौर पर अपने मज़ेदार वीडियो शेयर करते हैं. रोज़मर्रा की एक्टिविटीज़ पर उनके हंसाने-गुदगुदाने वाले वीडियो लोगों को काफी पसंद भी आते हैं. काम के मोर्चे पर बात करें तो सुगंधा और संकेत ‘कॉमेडी फैक्ट्री’ नाम के कॉमेडी शो में काम करते हैं. फराह शो की परमानेंट गेस्ट हैं. इस शो में अली असगर, आदित्य नारायण, बलराज स्याल, सिद्धार्थ सागर और कोरियोग्राफर पुनीत जे पाठक भी प्रतिभागी हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

सुगंधा मिश्रा उस वक्त सबसे ज्यादा सुर्खियों में आई थीं, जब उन्होंने ‘द कपिल शर्मा शो’ को छोड़ने का फैसला किया था. दरअसल, सुनील ग्रोवर और कपिल के बीच हुए झगड़े के चलते, कई लोगों ने इस शो को अलविदा कह दिया था. हालांकि सुगंधा ने उस दौरान शो छोड़ने को लेकर कहा था कि अब शो का नया फॉर्मेट होगा, इसलिए उन्होंने शो को छोड़ दिया. संकेत भी इनके साथ उस शो को छोड़ चुके थे. यह भी पढ़ें: टीवी के फेमस एक्टर्स, जिन्होंने खुद से बड़ी उम्र की महिलाओं को बनाया अपना जीवनसाथी (Famous Actors of TV, Who Married to Elder Women)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि सुगंधा भोसले एक ट्रेंड सिंगर हैं और उन्होंने क्लासिकल सिंगिंग की ट्रेनिंग ली है. इतना ही नहीं सुगंधा खुद संगीत घराने से ताल्लुक भी रखती हैं. बताया जाता है कि सुगंधा जब चार साल की थीं, तभी से उन्होंने संगीत सीखना शुरु कर दिया था. वहीं संकेत भोसले की बात करें तो डॉक्टर होने के साथ ही वो एक अच्छे मिमिक्रि आर्टिस्ट हैं. वो संजय दत्त और सुनील शेट्टी की मिमिक्रि के लिए काफी फेमस हैं.

Recent Posts

हेमा मालिनी ने शिकागो के इस्कॉन मंदिर के शिलालेख का किया अनावरण (Hema Malini Unveils Inscription Of Chicago’s Iskcon Temple)

हर कोई जानता है कि हेमा मालिनी कितनी कृष्ण भक्त हैं. अक्सर मुंबई के इस्कॉन…

कंगना रनौत ने स्टार किड्स पर एक बार फिर साधा निशाना, बोलीं- उबले अंडे लगते हैं(Kangana Ranaut Takes A Dig At Star Kids, Says- They Look Like Boiled Eggs)

हर मुद्दे पर बिंदास बेबाक तीखे बयान देकर अच्छे अच्छों की बोलती बंद कर देनेवाली…

© Merisaheli