Categories: FILMTVEntertainment

मौनी रॉय की शादी की रस्में हुई शुरू, हल्दी-मेहंदी के साथ बेइंतहा ख़ूबसूरत नज़र आ रही हैं मौनी… (See Inside Photos from Mouni Roy’s Haldi And Mehendi Ceremonies…)

मौनी राय की शादी कल गोवा में होनेवाली है, पर उसके पहले उनकी हल्दी और मेहंदी की रस्म की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे…

मौनी राय की शादी कल गोवा में होनेवाली है, पर उसके पहले उनकी हल्दी और मेहंदी की रस्म की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं. इन तस्वीरों और वीडियो में मौनी काफ़ी बेइंतहा ख़ूबसूरत नज़र आ रही हैं. वैसे तो उनकी तरफ़ से कोशिश की गई थी कि शादी की रस्मों की तस्वीरें-वीडियो बाद में शेयर की जाए, पर मोनी के फैंस कहां मानने वाले थे. आख़िर उनकी तस्वीरों और वीडियो को पा ही लिया.

मौनी दुबई के बिज़नेसमैन सूरज नांबियार के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. दोनों की अफेयर की ख़बरें लंबे समय से सुनने में आ रही थी. मौनी का दुबई आना-जाना भी ख़ूब हो रहा था. तब यह कयास लगाए जा रहे थे कि दोनों में प्यार से बढ़कर भी कुछ हो रहा है और आख़िरकार दोनों शादी के बंधन में बंध रहे हैं. मौनी शादी की रस्में और सब चीज़ों में बेहद व्यस्त हैं. उनकी सहेलियां और परिवार इन लम्हों को यादगार बनाने में जुटे हुए हैं.

यह भी पढ़ें: बिग बॉस 15 के ग्रैंड फिनाले में शहनाज़ गिल देंगी सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रिब्यूट, फैंस हुए इमोशनल (Shahnaaz Gill to pay heartwarming tribute to Siddharth Shukla in Big Boss 15 Grand Finale)

इसी के साथ एकता कपूर की नागिन 6 में मौनी एक अलग अंदाज़ में नज़र आएंगी. इसे लेकर भी मौनी के फैंस काफ़ी उत्सुक लाइट है और उत्साहित हैं.

टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी भी मौनी की शादी की रस्मों को अपनी पत्नी नेहा के साथ ख़ूब एंजॉय कर रहे हैन. उन्होंने हल्दी की रस्म के साथ पत्नी के साथ मस्ती करते हुए लाजवाब वीडियो शेयर किया.

आइए देखते हैं मौनी की हल्दी और मेहंदी की रस्म की तस्वीर और वीडियो को. हल्दी की रस्म में मौनी पीले रंग की चुनरी ओढ़े दिख रही हैं. उन्होंने गले में हैवी गोल्ड की ज्वेलरी भी पहनी हुई है. मौनी इस लिबास में ग़जब की सुंदर और आकर्षक लग रही हैं.

यह भी पढ़ें: युवराज सिंह बने पिता, पत्नी हेजल किच ने दिया बेबी बॉय को जन्म (Yuvraj Singh-Hazel Keech welcome their first child, Couple Blessed With Baby Boy)

Photo Courtesy: Instagram

Share
Published by
Usha Gupta

Recent Posts

कहानी- अल्पविराम (Short Story- Alpviram)

"आपको काफ़ी देर से अकेले बैठे देख रहा था, इसलिए मिलने चला आया. आइए मैं…

फिल्म समीक्षा: कंगना रनौत का आग उगलता धाकड़पना दिखा ‘धाकड़’ में… (Movie Review: Dhaakad)

कंगना रनौत उन अभिनेत्रियों में से हैं जो हमेशा कुछ अलग और ख़ास करने की…

© Merisaheli