Categories: TVEntertainment

‘कुमकुम भाग्य’ एक्ट्रेस पूजा बनर्जी ने गोदभराई की रस्म में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, देखें Inside Photos(See Inside Photos Of Kumkum Bhagya actor Pooja Banerjee’s baby shower, The actress looks prettiest mom-to-be)

'कुमकुम भाग्य' एक्ट्रेस पूजा बनर्जी (Pooja Banerjee) जल्द ही मां बनने वाली हैं और इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को एन्जॉय कर रही हैं. पूजा आए…

‘कुमकुम भाग्य’ एक्ट्रेस पूजा बनर्जी (Pooja Banerjee) जल्द ही मां बनने वाली हैं और इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को एन्जॉय कर रही हैं. पूजा आए दिन अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. बीते दिन एक्ट्रेस की बेबी शावर यानी गोदभराई की रस्म हुई, जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं.

अपने बेबी शावर में पूजा की स्टाइलिश अंदाज देखने को मिला. बेहद प्यारा पिंक कलर का गाउन पहना था, जिसके साथ डायमंड नेकलेस में पूजा बेहद खूबसूरत लग रही थीं. उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ दिख रहा था.

गोदभराई की रस्म में पूजा ने पति संदीप सेजवाल के साथ शानदार केट काटा और बेबी शावर का जश्न मनाया. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि बेबी थीम पर काफी स्पेशल डेकोरेशन किया गया था.

इस बेबी शॉवर पार्टी में पूजा बनर्जी को मुबारकबाद देने कई टीवी स्टार्स भी पहुंचे. सभी के साथ पूजा ने खूब मस्ती की और जमकर तस्वीरें क्लिक करवाई.

गोदभराई की रस्म में पूजा बनर्जी काफी एक्साइटेड नज़र आ रही थीं, साथ ही उन्होंने खूबसूरत अंदाज में अपना बेबी बंप भी फ्लॉन्ट किया.

इससे पहले पूजा ने गोदभराई की रस्म के लिए प्रेग्नेंसी थीम की मेहंदी भी लगाई थी, जो काफी चर्चा में आया था. इस मेहंदी में पूजा ने अपनी हथेलियों पर बेबी बंप फ्लॉन्ट करता कपल और नन्हा बच्चा व बच्चे की जरूरत की चीजें भी बनवाई थीं. इस मेहंदी की झलक उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थी, जिसकी बीते दिनों खूब चर्चा हुई.

पूजा बनर्जी इन दिनों ‘कुमकुम भाग्य’ में रिया सिद्धार्थ कोहली की भूमिका में नज़र आ रही हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस ‘चंद्रकांता’, ‘दिल ही तो है’ और ‘नच बलिए 9’ जैसे टीवी शोज़ में काम कर चुकी हैं. पूजा ने साल 2017 में पति संदीप सेजवाल संग सात फेरे लिए थे. संदीप सेजवाल नेशनल लेवल के स्वीमर हैं, जिन्होंने ओलंपिक्स 2008 में भी हिस्सा लिया था.

Recent Posts

यंग दिखने के लिए श्रीदेवी करती थीं ये काम, बेटियों के लिए एक्ट्रेस ने उठाया था यह कदम (Sridevi Used to Do This Thing to Look Young, Actress Took This Step for Daughters)

वैसे तो आमतौर पर बॉलीवुड की अधिकांश एक्ट्रेसेस बढ़ती उम्र के साथ-साथ अपनी खूबसूरती को…

लघुकथा- साथ… (Short Story- Sath…)

"आप मेरे पति नहीं होते, तो मेरा भी एक प्यारा-सा परिवार होता. हम कभी साथ…

© Merisaheli