आकाश अम्बानी और श्लोका मेहता की हुई सगाई, सितारों से जगमग हुई शाम (Akash Ambani-Shloka Mehta Engagement Pics)

आकाश अम्बानी और श्लोका मेहता की हुई सगाई, सितारों से जगमग हुई शाम (Akash Ambani-Shloka Mehta Engagement Pics) मुकेश अम्बानी के बेटे आकाश अम्बानी और श्लोका मेहता की सगाई हो गई. इस मौके पर मुंबई की उनकी आलीशान इमारत एंटीलिया दुल्हन की तरह सजी थी. देश के सबसे अमीर और रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी के बडे़ बेटे आकाश अंबानी की हीरा कारोबारी रसेल मेहता की बेटी श्लोका मेहता की सगाई में सितारों का जलवा देखने को मिला. इस मौके पर श्लोका ने लाइट पिंक कलर का खूबसूरत लहंगा पहन रखा था. दोनों बहुत ही खूबसूरत लग रहे थे.  बॉलीवुड के सितारों ने इस रोशन शाम को कुछ और ही जगमग कर दिया. सभी सितारे एक से बढ़कर थे. बॉलीवुड के अलावा राजनीती, स्पोर्ट्स और बिज़नेस वर्ल्ड की जानी-मानी हस्तियों ने शिरकत की. आपको बता दें कि आकाश अंबानी रिलायंस जियो को लीड कर रहे हैं, जबकि श्लोका के पिता रसेल मेहता देश के बड़े हीरा कारोबारियों में से एक हैं. श्लोका और आकाश अंबानी स्कूल के समय से ही एक दूसरे को जानते हैं. दोनों ने एक साथ धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ाई की है. श्लोका मेहता रसेल मेहता की सबसे छोटी बेटी हैं. श्लोका कनेक्टफॉर संस्था की सह संस्थापक हैं. आकाश और श्लोका का ये कैंडिड मोमेंट वाकई बहुत ख़ास है. अम्बानी परिवार आराध्या, ऐश और अभिषेक के साथ नीता अम्बानी   ईशा और श्लोका एक साथ  

आकाश अम्बानी और श्लोका मेहता की हुई सगाई, सितारों से जगमग हुई शाम (Akash Ambani-Shloka Mehta Engagement Pics)
मुकेश अम्बानी के बेटे आकाश अम्बानी और श्लोका मेहता की सगाई हो गई. इस मौके पर मुंबई की उनकी आलीशान इमारत एंटीलिया दुल्हन की तरह सजी थी. देश के सबसे अमीर और रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी के बडे़ बेटे आकाश अंबानी की हीरा कारोबारी रसेल मेहता की बेटी श्लोका मेहता की सगाई में सितारों का जलवा देखने को मिला. इस मौके पर श्लोका ने लाइट पिंक कलर का खूबसूरत लहंगा पहन रखा था. दोनों बहुत ही खूबसूरत लग रहे थे. 

बॉलीवुड के सितारों ने इस रोशन शाम को कुछ और ही जगमग कर दिया. सभी सितारे एक से बढ़कर थे. बॉलीवुड के अलावा राजनीती, स्पोर्ट्स और बिज़नेस वर्ल्ड की जानी-मानी हस्तियों ने शिरकत की. आपको बता दें कि आकाश अंबानी रिलायंस जियो को लीड कर रहे हैं, जबकि श्लोका के पिता रसेल मेहता देश के बड़े हीरा कारोबारियों में से एक हैं. श्लोका और आकाश अंबानी स्कूल के समय से ही एक दूसरे को जानते हैं. दोनों ने एक साथ धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ाई की है. श्लोका मेहता रसेल मेहता की सबसे छोटी बेटी हैं. श्लोका कनेक्टफॉर संस्था की सह संस्थापक हैं.

आकाश और श्लोका का ये कैंडिड मोमेंट वाकई बहुत ख़ास है.

अम्बानी परिवार

आराध्या, ऐश और अभिषेक के साथ नीता अम्बानी

 

ईशा और श्लोका एक साथ

 

Share
Published by
Aneeta Singh

Recent Posts

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत की खूबसूरती और फिटनेस का राज़ (Beauty And Fitness Secrets Of Bollywood Queen Kangana Ranaut)

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत जितनी खूबसूरत हैं, उतनी ही बेहतरीन अभिनेत्री हैं. अपने बेबाक अंदाज़…

बॉलीवुड की वो ६ टैलेंटेड एक्ट्रेसेस, जिन्हें नेपोटिज़्म की बड़ी कीमत चुकानी पड़ी (6 Talented Actresses Who Faced Nepotism)

सुशांत सिंह राजपूत के दुखद और असामयिक निधन से एक बार फिर बॉलीवुड में भाई-भतिजावाद पर…

#HappyBirthday: एम. एस. धोनी प्रेरणास्रोत महान खिलाड़ी.. जन्मदिन मुबारक हो!.. (Happy Birthday To M. S. Dhoni)

भारतीय क्रिकेट के सबसे कामयाब कप्तान महेंद्र सिंह धोनी आज 7 जुलाई 2020 को अपना…

© Merisaheli