Categories: SportsOthers

रोम में रोमांटिक हुईं सेरेना… एलेक्सिस को शादी के लिए कहा हां (Serena Williams engaged to Alexis )

रोम का माहौल तब और रोमांटिक हो गया, जब टेनिस सनसनी सेरेना विलियम्स ने घुटनों पर बैठकर शादी के लिए प्रपोज़ करने वाले एलेक्सिस को हां कह दिया. सेरेना और एलेक्सिस ने रोम में कर ली सगाई. इस तरह अचानक सगाई करने वाली सेरेना ने अपने इस ़फैसले से टेनिस जगत और अपने फैन्स को आश्‍चर्यचकित कर दिया, लेकिन सेरेना की इस ख़बर से उनके फैन्स बहुत ख़ुश हैं. आख़िर कौन है ये लकी मैन? आप भी सोच रहे होंगे कि अचानक से शादी के लिए हां करने वाली सेरेना का वो लकी मैन कौन है? तो चलिए हम आपको बता ही देते हैं. सेरेना के दूल्हे का नाम है एलेक्सिस ओहानियन. ये रेडिड के को-फाउंडर हैं. पोयम लिखकर सेरेना ने हाल-ए-दिल किया बयां क्या अब भी आप सोशल मीडिया पर सेरेना के उस लकी मोमेंट को ढूंढ़ रहे हैं, तो भूल जाइए, नहीं मिलने वाला. असल में सेरेना ने इस ख़ास पल को रेडिट पर ही शेयर किया. आप भी पढ़िए आख़िर टेनिस स्टार से कैसे पोयट बन गईं सेरेना. रेड्डिट पर शादी के प्रस्तावों के बारे में कहानियां साझा करनेवाले ग्रुप आईसेडयस में सेरेना ने लिखा कि एलेक्सिस उन्हें रोम में उसी मेज पर ले गए, जहां पहली बार दोनों की मुलाकात हुई थी और अपने घुटनों पर बैठकर शादी का प्रस्ताव दिया. 2 साल छोटे हैं सेरेना की लकी मैन जी हां, एलेक्सिस सेरेना से 2 साल छोटे हैं. सेरेना विलियम्स के हां कहते ही एलेक्सिस ने फेसबुक पर इसे पोस्ट किया. रेडिट पर दिखा क्यूट ग्राफिक…

रोम का माहौल तब और रोमांटिक हो गया, जब टेनिस सनसनी सेरेना विलियम्स ने घुटनों पर बैठकर शादी के लिए प्रपोज़ करने वाले एलेक्सिस को हां कह दिया. सेरेना और एलेक्सिस ने रोम में कर ली सगाई. इस तरह अचानक सगाई करने वाली सेरेना ने अपने इस ़फैसले से टेनिस जगत और अपने फैन्स को आश्‍चर्यचकित कर दिया, लेकिन सेरेना की इस ख़बर से उनके फैन्स बहुत ख़ुश हैं.

आख़िर कौन है ये लकी मैन?
आप भी सोच रहे होंगे कि अचानक से शादी के लिए हां करने वाली सेरेना का वो लकी मैन कौन है? तो चलिए हम आपको बता ही देते हैं. सेरेना के दूल्हे का नाम है एलेक्सिस ओहानियन. ये रेडिड के को-फाउंडर हैं.

पोयम लिखकर सेरेना ने हाल-ए-दिल किया बयां
क्या अब भी आप सोशल मीडिया पर सेरेना के उस लकी मोमेंट को ढूंढ़ रहे हैं, तो भूल जाइए, नहीं मिलने वाला. असल में सेरेना ने इस ख़ास पल को रेडिट पर ही शेयर किया. आप भी पढ़िए आख़िर टेनिस स्टार से कैसे पोयट बन गईं सेरेना. रेड्डिट पर शादी के प्रस्तावों के बारे में कहानियां साझा करनेवाले ग्रुप आईसेडयस में सेरेना ने लिखा कि एलेक्सिस उन्हें रोम में उसी मेज पर ले गए, जहां पहली बार दोनों की मुलाकात हुई थी और अपने घुटनों पर बैठकर शादी का प्रस्ताव दिया.

2 साल छोटे हैं सेरेना की लकी मैन
जी हां, एलेक्सिस सेरेना से 2 साल छोटे हैं. सेरेना विलियम्स के हां कहते ही एलेक्सिस ने फेसबुक पर इसे पोस्ट किया.

रेडिट पर दिखा क्यूट ग्राफिक
सेरेना ने एक ग्राफिक भी जारी किया है, जिसमें वह टेनिस ड्रेस में दिख रही हैं और अहेनियन उन्हें डायमंड दे रहे हैं. आप भी देखें ये क्यूट ग्राफिक.

 

 

 

श्वेता सिंह 

 

Share
Published by
Meri Saheli Team

Recent Posts

आलिया भट्ट ने कैसे घटाया 3 महीने में 16 किलो वज़न, जानें उनकी फिटनेस का राज़! (Alia Bhatt’s Fitness Journey)

आलिया ने कम उम्र में ही फ़िल्मों का रुख़ कर लिया था और अपनी पहली…

काव्य- आईने के एहसास (Kavya- Aaine Ke Ehsaas)

मैं ख्वाब देखता थातुम ख्वाब हो गए उम्मीद के शहर में तुम प्यास हो गए…

© Merisaheli