Categories: FILMEntertainment

Official Statement! विराट ने अनुष्का के साथ सगाई की ख़बरों पर लगाया फुलस्टॉप, कहा ‘हम सगाई नहीं कर रहे हैं’ (we aren’t getting engaged- Virat Kohali)

''हम सगाई नहीं कर रहे हैं'', विराट ने सोशल मीडिया पर ये लाइन लिखकर सब कुछ क्लियर कर दिया है और सभी अफवाहों पर फुलस्टॉप…

”हम सगाई नहीं कर रहे हैं”, विराट ने सोशल मीडिया पर ये लाइन लिखकर सब कुछ क्लियर कर दिया है और सभी अफवाहों पर फुलस्टॉप लगा दिया है.

दरअसल, गुरुवार से ही सोशल मीडिया पर विराट-अनुष्का की सगाई की ख़बरें वायरल हो रही थीं कि दोनों 1 जनवरी को सगाई करने वाले हैं और इस सगाई में अमिताभ बच्चन, अनिल अंबानी और टीना अंबानी शामिल होने वाले हैं. लेकिन विराट ने इन ख़बरों को अफवाह बताते हुए टि्वटर पर लिखा, ”हम सगाई नहीं कर रहे हैं और अगर करेंगे तो हम इस बात को नहीं छुपाएंगे. सिंपल…”

विराट कोहली ने यह भी लिखा है, ”कुछ चैनल्स ग़लत खबरें फैला कर आपको कन्फ्यूज़ करने की कोशिश कर रहे हैं. हम इस कन्फ्यूज़न को दूर करते हैं.”

दरअसल, अनुष्का और विराट दोनों 24 दिसंबर से ऋषिकेश के आनंदा स्पा एंड रिज़ॉर्ट्स में ठहरे हुए हैं और मंगलवार को उन्होंने हरिद्वार में एक पूजा भी करवाई थी और वहां के मुख्य गुरु के साथ फोटो भी खिंचवाई थी, जो सोशल मीडिया पर ख़ूब सुर्खियां बटोरने लगी. जिसके बाद दोनों की सगाई की ख़बरें आने लगी.

अनुष्का-विराट की सगाई की अफ़वाह, तब और तेज़ हो गई, जब अमिताभ बच्चन और अंबानी परिवार से अनिल अंबानी और टीना अंबानी भी देहरादून एयरपोर्ट पहुंचे और आंनदा होटल के लिए रवाना हुए.

ख़ैर, अब इन सारी बातों पर लगाम लगाते हुए ख़ुद विराट ने इस कंफ्युज़न को दूर कर दिया है.

– प्रियंका सिंह 

Share
Published by
Meri Saheli Team

Recent Posts

अकबर-बीरबल की कहानी: मुर्गी पहले आई या अंडा? (Akbar-Birbal Story: What Came First Into The World, The Egg Or The Chicken?)

एक समय की बात है बादशाह अकबर के दरबार में एक ज्ञानी पंडित आए, वो…

पलक ने श्वेता तिवारी के लिए लिखा स्पेशल नोट, इस बात के लिए अपनी मां को दिया धन्यवाद (Palak Pens a special note for Mother Shweta Tiwari, Says Thank You For This Thing)

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी और एक्स-हसबैंड अभिनव कोहली के बीच कुछ समय पहले ही सार्वजनिक…

योग- आईवीएफ के दौरान तनाव से लड़ने का कारगर साधन… (Yoga To Reduce Stress And Enhance Fertility)

दुनियाभर के लाखों दम्पति अनेक कारणों से प्रजनन की बढ़ती समस्याओं से जूझ रहे हैं…

© Merisaheli