Categories: FILMEntertainment

Official Statement! विराट ने अनुष्का के साथ सगाई की ख़बरों पर लगाया फुलस्टॉप, कहा ‘हम सगाई नहीं कर रहे हैं’ (we aren’t getting engaged- Virat Kohali)

''हम सगाई नहीं कर रहे हैं'', विराट ने सोशल मीडिया पर ये लाइन लिखकर सब कुछ क्लियर कर दिया है और सभी अफवाहों पर फुलस्टॉप लगा दिया है. दरअसल, गुरुवार से ही सोशल मीडिया पर विराट-अनुष्का की सगाई की ख़बरें वायरल हो रही थीं कि दोनों 1 जनवरी को सगाई करने वाले हैं और इस सगाई में अमिताभ बच्चन, अनिल अंबानी और टीना अंबानी शामिल होने वाले हैं. लेकिन विराट ने इन ख़बरों को अफवाह बताते हुए टि्वटर पर लिखा, ''हम सगाई नहीं कर रहे हैं और अगर करेंगे तो हम इस बात को नहीं छुपाएंगे. सिंपल...'' https://twitter.com/imVkohli/status/814699989066620928 विराट कोहली ने यह भी लिखा है, ''कुछ चैनल्स ग़लत खबरें फैला कर आपको कन्फ्यूज़ करने की कोशिश कर रहे हैं. हम इस कन्फ्यूज़न को दूर करते हैं.'' https://twitter.com/imVkohli/status/814700397012992001 दरअसल, अनुष्का और विराट दोनों 24 दिसंबर से ऋषिकेश के आनंदा स्पा एंड रिज़ॉर्ट्स में ठहरे हुए हैं और मंगलवार को उन्होंने हरिद्वार में एक पूजा भी करवाई थी और वहां के मुख्य गुरु के साथ फोटो भी खिंचवाई थी, जो सोशल मीडिया पर ख़ूब सुर्खियां बटोरने लगी. जिसके बाद दोनों की सगाई की ख़बरें आने लगी. अनुष्का-विराट की सगाई की अफ़वाह, तब और तेज़ हो गई, जब अमिताभ बच्चन और अंबानी परिवार से अनिल अंबानी और टीना अंबानी भी देहरादून एयरपोर्ट पहुंचे और आंनदा होटल के लिए रवाना हुए. ख़ैर, अब इन सारी बातों पर लगाम लगाते हुए ख़ुद विराट ने इस कंफ्युज़न को दूर कर दिया है. - प्रियंका सिंह 

”हम सगाई नहीं कर रहे हैं”, विराट ने सोशल मीडिया पर ये लाइन लिखकर सब कुछ क्लियर कर दिया है और सभी अफवाहों पर फुलस्टॉप लगा दिया है.

दरअसल, गुरुवार से ही सोशल मीडिया पर विराट-अनुष्का की सगाई की ख़बरें वायरल हो रही थीं कि दोनों 1 जनवरी को सगाई करने वाले हैं और इस सगाई में अमिताभ बच्चन, अनिल अंबानी और टीना अंबानी शामिल होने वाले हैं. लेकिन विराट ने इन ख़बरों को अफवाह बताते हुए टि्वटर पर लिखा, ”हम सगाई नहीं कर रहे हैं और अगर करेंगे तो हम इस बात को नहीं छुपाएंगे. सिंपल…”

विराट कोहली ने यह भी लिखा है, ”कुछ चैनल्स ग़लत खबरें फैला कर आपको कन्फ्यूज़ करने की कोशिश कर रहे हैं. हम इस कन्फ्यूज़न को दूर करते हैं.”

दरअसल, अनुष्का और विराट दोनों 24 दिसंबर से ऋषिकेश के आनंदा स्पा एंड रिज़ॉर्ट्स में ठहरे हुए हैं और मंगलवार को उन्होंने हरिद्वार में एक पूजा भी करवाई थी और वहां के मुख्य गुरु के साथ फोटो भी खिंचवाई थी, जो सोशल मीडिया पर ख़ूब सुर्खियां बटोरने लगी. जिसके बाद दोनों की सगाई की ख़बरें आने लगी.

अनुष्का-विराट की सगाई की अफ़वाह, तब और तेज़ हो गई, जब अमिताभ बच्चन और अंबानी परिवार से अनिल अंबानी और टीना अंबानी भी देहरादून एयरपोर्ट पहुंचे और आंनदा होटल के लिए रवाना हुए.

ख़ैर, अब इन सारी बातों पर लगाम लगाते हुए ख़ुद विराट ने इस कंफ्युज़न को दूर कर दिया है.

– प्रियंका सिंह 

Share
Published by
Meri Saheli Team

Recent Posts

सुशांत सिंह राजपूत के डुप्लीकेट की फोटो और वीडियो हुआ वायरल, फैन्स ने कहा ये (Sushant Singh Rajput’s Duplicate Photo And Video Goes Viral)

सुशांत सिंह राजपूत के डुप्लीकेट ने फैन्स को एक बार फिर सुशांत की याद दिला…

सोन परी की ‘फ्रूटी’ अब दिखती हैं ऐसी, जानें क्या करती हैं आजकल? (Where Is Son Pari Fame Tanvi Hegde These Days?)

सोन परी टीवी का वो पॉप्युलर सीरियल था, जिसके सभी बच्चे दीवाने थे. आज भी…

कहानी- यशोदा का सच (Short Story- Yashoda Ka Sach)

“संस्कार ख़ून से नहीं, परवरिश से ज़िंदा होते हैं. यशोदा क्या जानती थी कि कृष्ण…

© Merisaheli