Categories: FILMEntertainment

शाहिद कपूर, कुणाल खेमू और ईशान खट्टर की मस्ती और रोमांच से भरपूर रोड ट्रिप, देखें तस्वीरें और वीडियोज़… (Shahid Kapoor, Kunal Kemmu and Ishaan Khatter’s Road Trip Full Of Fun And Adventure, See Pictures And Videos…)

दिल चाहता है कभी ना बीते ये चमकीले दिन… कुछ इसी धींगामस्ती भरे अंदाज़ में शाहिद कपूर, कुणाल खेमू और ईशान खट्टर ने अपनी रोड…

दिल चाहता है कभी ना बीते ये चमकीले दिन… कुछ इसी धींगामस्ती भरे अंदाज़ में शाहिद कपूर, कुणाल खेमू और ईशान खट्टर ने अपनी रोड ट्रिप को यादगार बनाया. तीनों बाइक राइडिंग द्वारा अपने इस सफ़रनामे के ना केवल ख़ूबसूरत पड़ाव से गुज़रे, बल्कि इसे लाजवाब और बेहतरीन बनाने में कोई कसर बाकी नहीं रखी.

शाहिद कपूर ने अपने छोटे भाई ईशान और दोस्त को-स्टार कुणाल खेमू के साथ फ्रांस की आकर्षक वादियों में बेमिसाल जगहों और रोमांच से भरपूर प्लेस पर बाइक राइडिंग का लुत्फ़ उठाया.

तीनों ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस रोमांच, जोश-जुनून से भरपूर यात्रा की एक से बढ़कर एक तस्वीरें और वीडियोज़ शेयर कीं. इस पर उनके अपनों से लेकर प्रशंसकों ने भरपूर प्यार लुटाया और मज़ेदार कमेंट्स भी दिए. ख़ासकर शाहिद-ईशान की मां नीलिमा अज़ीम ने अपने बेटों के हर पोस्ट पर दिलचस्प बातें लिखकर अपना ढेर सारा प्यार बरसाया. एक्टर रोहित बोस ने भी यंग राइडर ग्रुप का हिस्सा न होने पर अफ़सोस जताया और यह भी आगाह किया कि अगली बार वे इस टोली में शामिल होने से नहीं चूकेंगे.

यह भी पढ़ें: जुग-जुग जियो रिलीज़ से पहले फंसी विवाद में, पाकिस्तानी सिंगर अबरार उल हक ने करण जौहर पर उनका गाना चुराने का लगाया आरोप, लीगल एक्शन की दी धमकी (Jugjugg Jeeyo Controversy: Pakistani Singer Abrar Ul Haq Accuses Karan Johar For Stealing His Song,Deets Inside)

ईशान खट्टर के एक डैशिंग लाजवाब फोटो पर मॉम नीलिमा ने डैशिंग स्टनिंग बॉय… लिखने के साथ एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने भी लव इमोजी द्वारा अपने इम्प्रेस होने के अंदाज़ को शेयर किया.

शाहिद, कुणाल, ईशान, उनके दोस्त राजा मेनन व सुवेद लोहिया की बाइक राइडिंग की टोली को देख नीलिमा अज़ीम ने इस पर फिल्म बननी चाहिए जैसी मज़ेदार बात भी कह दी. वैसे भी इन्हें देखते हुए बरबस आमिर खान, अक्षय खन्ना, सैफ अली खान की फिल्म दिल चाहता है याद आ जाती है और ख़ासकर उसका गाना- दिल चाहता है कभी न बीते ये चमकीले दिन…

तीनों की मस्ती, हवा में कलाबाजियां करते, दीवारों पर चढ़ते हुए, पानी में गोते लगाते हुए फोटोज़ और वीडियोज़ को देखते हुए जहां एक तरफ़ हंसी आती है, तो दूसरी तरफ़ रोमांच का एहसास भी होता है. इनकी शरारतें और फन को देख लग ही नहीं रहा था कि वे कोई स्टार्स, शादीशुदा या फिर पैरेंट्स हैं. जी हां, शाहिद कपूर जहां दो प्यारे बच्चों मीशा और ज़ेन के पिता हैं, तो वहीं कुणाल खेमू भी क्यूट और समझदार इनाया के प्यारे पापा हैं. हां, ईशान भले कुंवारे होने का लुत्फ़ उठा रहे हैं. लेकिन शाहिद और कुणाल ने उन्हें भरपूर टक्कर देते हुए यह साबित कर दिया कि वे भी किसी से कम नहीं, विशेषकर दीवारों पर चढ़ते हुए और हवा में लहराते हुए…

आइए देखते हैं इनकी दोस्ती, मस्ती और रोमांच से भरपूर फोटोज़ और वीडियोज़…

यह भी पढ़ें: राखी सावंत की न्यू लव लाइफ में मारी बॉयफ्रेंड के गर्लफ्रेंड ने एंट्री, बताया कि वो आदिल को चार साल से डेट कर रही हैं (New Twist in Rakhi Sawant’s love story, BF’s ex-girlfriend calls And claims- They are dating for 4 years)

डाउनलोड करें हमारा मोबाइल एप्लीकेशन https://merisaheli1.page.link/pb5Z और रु. 999 में हमारे सब्सक्रिप्शन प्लान का लाभ उठाएं व पाएं रु. 2600 का फ्री गिफ्ट

Photo Courtesy: Instagram

Share
Published by
Usha Gupta

Recent Posts

काजोल ने ट्रोलर्स से निपटने के लिए अपने बच्चों को दिया ये दमदार मंत्र (Kajol Gave This Powerful Mantra To Her Children To Deal With Trollers)

सोशल मीडिया ने जहां लोगों की जिंदगी काफी आसान कर दी है, वहीं इससे लोगों…

© Merisaheli