Categories: FILMEntertainment

जुग-जुग जियो रिलीज़ से पहले फंसी विवाद में, पाकिस्तानी सिंगर अबरार उल हक ने करण जौहर पर उनका गाना चुराने का लगाया आरोप, लीगल एक्शन की दी धमकी (Jugjugg Jeeyo Controversy: Pakistani Singer Abrar Ul Haq Accuses Karan Johar For Stealing His Song,Deets Inside)

करण जौहर की फ़िल्म जुग जुग जियो का ट्रेलर रिलीज़ हुआ ही था कि फ़िल्म विवादों में फंस गई. करण जौहर पर पाकिस्तानी सिंगर अबरार…

करण जौहर की फ़िल्म जुग जुग जियो का ट्रेलर रिलीज़ हुआ ही था कि फ़िल्म विवादों में फंस गई. करण जौहर पर पाकिस्तानी सिंगर अबरार उल हक ने उनका गाना नाच पंजाबन चुराने का आरोप लगाया है और इसके साथ ही धर्मा परोंडक्शन व फ़िल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर के ख़िलाफ़ लीगल एक्शन लेने की भी बात कही है.

फ़िल्म के ट्रेलर रिलीज़ में ये गाना दिखाई दिया था और इसके बाद अबरार में ट्वीट कर अपनी बात कही. अबरार ने लिखा- मैंने अपना गाना नाच पंजाबन किसी भी भारतीय मूवी को नहीं बेचा है और इसके राइट्स मेरे पास सुरक्षित हैं और मुझे हर्जाने के लिए कोर्ट में जाने का पूरा हक़ है. करण जौहर जैसे प्रोड्यूसर्स को कॉपी सॉन्ग यूज़ नहीं करने चाहिए. ये मेरा छठा गाना है जिसे कॉपी किया गया है जिसकी मैं बिल्कुल इजाज़त नहीं दे सकता. अबरार ने धर्मा प्रोडक्शन और करण जौहर को ट्वीट में टैग भी किया है.

इसके बाद अबरार ने दूसरे ट्वीट में कॉपीराइट उल्लंघन करार देते हुए धर्मा प्रोडक्शंस के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की चेतावनी दी है. उन्होंने लिखा है- गाना नाच पंजाबन का किसी को भी लाइसेंस नहीं दिया गया है. अगर कोई ऐसा दावा कर रहा है तो वो एग्रीमेंट दिखाएं, मैं लीगल एक्शन लूंगा.

बता दें कि अबरार के ट्वीट के बाद टी सीरीज़ ने ट्वीट किया था कि यह गाना पूरे लीगल तरीक़े से लिया गया है…

लेकिन अबरार के ट्वीट के बाद करण जौहर बुरी तरह ट्रोल हो रहे हैं. लोग कह रहे हैं इन्होंने साउथ और हॉलीवुड को कॉपी करना नहीं छोड़ा तो तुम्हारा गाना क्यों छोड़ेंगे.

इस पूरे मामले में करण जौहर की तरफ़ से कोई सफ़ाई नहीं आई है. बता दें कि फ़िल्म 24 जून को रिलीज होगी. इसमें वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर और नीतू कपूर लीड रोल में नजर दिखेंगे और फ़िल्म का प्रमोशन भी काफ़ी ज़ोरों पर है.

Recent Posts

कहानी- एक पवित्र पाप (Short Story- Ek Pavitra Paap)

“ये कहो अगर मैं इस बार प्रेम ऋतु में न आया होता तो…” मेघ ने…

© Merisaheli