Entertainment

शाहिद ने शेयर की मीरा की स्पेशल पिक, जानिए इस पिक में क्या है ख़ास? (Shahid shares first picture of Mira Rajput he saved on his phone and it is beyond word)

इंडस्ट्री के सबसे चहेते और प्यारे कपल की बात हो शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मीरा राजपूत (Mira Rajput) का नाम सबसे ऊपर आता है. हॉलिडेज़ पिक्स से लेकर डिनर डेट तक, इस कपल के पिक्स को सोशल मीडिया पर वायरल होते देर नहीं लगती है और फैन्स को इनके पिक्स बहुत पसंद आते हैं. इनकी लवस्टोरी बहुत प्यारी है और इसपर बॉलीवुड फिल्म बन सकती है. अरैंज्ड मैरिज और शादी के बाद प्यार व रोमांस-शाहिद और मीरा किसी भी कपल के लिए परफेक्ट उदाहरण हैं और यही वजह है कि फैन्स इस जोड़ी को बेइंतहा प्यार करते हैं. शाहिद ने फैन्स को चाहने का एक और रीजन दिया है. शाहिद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट मीरा की एक पिक्चर शेयर किया और यह पिक बेहद स्पेशल है. यह मीरा की वो पहली पिक्चर है, जिसे शाहिद ने अपनी पिक्चर में सेव किया है. इस पिक्चर को शेयर करते हुए शाहिद ने लिखा, ” उसकी पहली फोटो जो मैंने अपने फोन में सेव किया था और अब हर दूसरी पिक्चर में वो होती है. आई लव यू मीरा कपूर. ” शाहिद ने यह पिक्चर इसलिए शेयर की, क्योंकि आज उनकी शादी की चौथी सालगिरह है और इससे प्यारा एनीवर्सिरी गिफ्ट और क्या हो सकता है?

काम की बात करें तो शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह बॉक्स ऑफिस में धमाल कर रही है. यह इस साल की सबसे ज़्यादा कमाई करनेवाली फिल्म बन गई है. इस फिल्म के हिट होते ही शाहिद के पास बड़े-बड़े प्रोड्यूसर्स की लाइन लग गई है. आपको बता दें कि कबीर सिंह के प्रोमोशन के दौरान शाहिद ने खुलासा किया था कि अब उनके पास कोई फिल्म नहीं है, लेकिन कबीर सिंह ने शाहिद कपूर की किस्मत के दरवाज़े खोल दिए.
ये भी पढ़ेंः HBD रणवीर सिंह: बर्थडे पर फैंस को दिया स्पेशल गिफ्ट, देखें उनकी कुछ ख़ास पिक्स (HBD Ranveer Singh: Shares His First Look As Kapil Dev)

 

Shilpi Sharma

Share
Published by
Shilpi Sharma

Recent Posts

नितेश तिवारींच्या रामायणात काम करण्याबाबत साक्षी तन्वरने सोडले मौन- म्हणाली…. (Sakshi Tanwar Denies Being Approached For Nitesh Tiwari’s Ramayana Movie)

अभिनेत्री साक्षी तन्वर दिग्दर्शक नितीश तिवारी यांच्या आगामी चित्रपटात रामायणातील रावणाची पत्नी मंदोदरीची भूमिका साकारणार…

March 29, 2024

वाण (Short Story: Vaan)

प्रणोतीने चमकून आपल्या लेकीकडे पाहिले. प्रज्ञाच्या डोळ्यात फुललेला तो तिरस्कार, राग व चेहर्‍यावरचे ठाम भाव…

March 29, 2024

प्रेरक कथा- राजा की बीमारी (Short Story- Raja Ki Bimari)

साधु ने कहा कि वह जंगल में ही रहना चाहते हैं, वह किसी राजा का…

March 28, 2024

जोडीनं घ्या आनंद (Enjoy Together)

जोडीदारापेक्षा चांगला फिटनेस पार्टनर कोण होऊ शकतो? या प्रकारे दोघांनाही फिटनेस राखता येईल, शिवाय सध्याच्या…

March 28, 2024
© Merisaheli