Categories: TVEntertainment

बिग बॉस 15 के ग्रैंड फिनाले में शहनाज़ गिल देंगी सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रिब्यूट, फैंस हुए इमोशनल(Shahnaaz Gill to pay heartwarming tribute to Siddharth Shukla in Big Boss 15 Grand Finale)

टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 15 का फिनाले वीक शुरू हो चुका है और इस वीकेंड यानी 29-30 जनवरी को 'बिग बॉस 15'…

टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 15 का फिनाले वीक शुरू हो चुका है और इस वीकेंड यानी 29-30 जनवरी को ‘बिग बॉस 15’ का फिनाले होगा और दर्शकों को सीजन 15 का विनर मिल जाएगा. शो के इस सीजन की टीआरपी उतनी अच्छी नहीं रही, लेकिन मेकर्स इसके फिनाले को एक्साइटिंग बनाना चाहते हैं, इसलिए इसके ग्रैंड फिनाले शो में मेकर्स शहनाज़ गिल को लेकर आ रहे हैं, जो फिनाले में पहुंचकर सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रिब्यूट देंगी, ज़ाहिर है कि इस ऐलान के बाद सिडनाज़ के फैंस बहुत खुश हैं.

दरअसल कलर्स ने हाल ही में एक प्रोमो भी जारी किया है, जिसमें #Sidnaaz के साथ बिताए पलों की कुछ झलकियां शामिल की गई हैं. इस प्रोमो के जरिए मेकर्स ने फैंस को ये खुशखबरी दी है कि बिग बॉस 15 के फिनाले में शहनाज गिल एंट्री लेंगी. प्रोमो में बैकग्राउंड से आ रही आवाज में शहनाज कहती हैं, ‘जब मैं किसी से लडूंगी, किसी को मनाऊंगी, मुझे तेरी याद आएगी.’ प्रोमो में आगे बताया जाता है कि शहनाज ग्रैंड फिलाने में सिद्धार्थ को प्यार भरा सलाम देने आ रही हैं. ज़ाहिर है कि ग्रैंड फिनाले शहनाज गिल की मौजूदगी में और भी स्पेशल होने वाला है.

शहनाज गिल और दिवंगत सिद्धार्थ शुक्ला की पहली मुलाकात बिग बॉस के सीजन 13 शो में ही हुई थी, जिसके बाद दोनों की दोस्ती और बॉन्डिंग फैंस को खूब पसंद आई थी. शो के बाद भी फैंस दोनों को एक साथ देखकर बहुत खुश होते थे. प्यार से फैंस उन्हें ‘सिडनाज’ कहते हैं. बेशक अब सिद्धार्थ शुक्ला इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन फैंस हमेशा सिद्धार्थ को याद करते हैं और शहनाज को हिम्मत देते रहते हैं.

शहनाज आखिरी बार जब ‘बिग बॉस OTT’ में आईं थीं, तब उनके साथ सिद्धार्थ शुक्ला भी आए थे, इस बार शहनाज़ शो में अकेली होंगी और उनके साथ सिर्फ सिड की यादें होंगी. ऐसे में जब वो शो में आकर अपने सिद्धार्थ को ट्रिब्यूट देंगी तो वह पल सभी के लिए बेहद इमोशनल होगा, खासकर सिडनाज़ के फैंस के लिए.

सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर, 2021 को हार्ट अटैक की वजह से निधन हो गया था. इस खबर से पूरी इंडस्ट्री हिल गई थी और खासतौर से सिद्धार्थ शुक्ला का परिवार और शहनाज गिल पूरी तरह टूट गए थे. लेकिन अब शहनाज धीरे धीरे खुद को संभाल रही हैं और काम पर भी लौट आई हैं. लेकिन उनकी आंखों में आज भी सिद्धार्थ को खोने की उदासी कायम है.

Recent Posts

फिल्म समीक्षा: मनोरंजन और डर की लाजवाब जुगलबंदी देखने मिली ‘भूलभुलैया 2’ में… (Movie Review- Bhoolbhulaiyaa 2)

भूत-प्रेतों वाली फिल्म हमेशा से ही दर्शकों को पसंद आती रही है, यह और बात…

जब सरेआम पार्टी में फट गई थी रणवीर सिंह की पैंट, पत्नी दीपिका पादुकोण ने ऐसे रखी अपने पति की लाज (When Ranveer Singh’s Pant Was Torn at a Party, Wife Deepika Padukone Helped Him In This Way)

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेस में शुमार दीपिका पादुकोण और इंडस्ट्री के टैलेंटेड एक्टर रणवीर सिंह…

इन 5 फिल्मों के ऑफर को ठुकरा चुके हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा, जानकर दंग रह जाएंगे आप (Siddharth Malhotra Has Turned Down The Offer Of These 5 Films, You Will Be Stunned To Know)

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने एक्टिंग हुनर से हर किसी…

42 की उम्र में भी श्वेता तिवारी खुद को इस तरह से रखती हैं फिट और खूबसूरत (Even At The Age Of 42, Shweta Tiwari Keeps Herself Fit And Beautiful In This Way)

टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपनी फिटनेस और खूबसूरती के लिए काफी…

© Merisaheli