Categories: FILMTVEntertainment

शहनाज गिल ने बताया कि उन्हें कैसा पति चाहिए, फैंस को याद आ गए सिद्धार्थ (Shahnaz Gill Told What Kind Of Husband She Wants, Fans Remembered Siddharth)

देश भर में अपनी खास पहचान बना चुकी शहनाज गिल के जिंदगी की गाड़ी काफी अच्छे से चल पड़ी है. आज के समय में उनके…

देश भर में अपनी खास पहचान बना चुकी शहनाज गिल के जिंदगी की गाड़ी काफी अच्छे से चल पड़ी है. आज के समय में उनके पास एक से बढ़कर एक प्रोजेक्ट हैं. खासकर जब से वो बिग बॉस के 13वें सीजन में नज़र आईं, उनकी पॉपुलैरिटी दिन दुनी रात चौगुनी बढ़ती ही चली गई. लेकिन इसी बीच जब शहनाज के सबसे प्यारे दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला का अचानक से देहांत हो गया, तो जैसे एक्ट्रेस के ऊपर दुखों का पहाड़ टूट गया. लेकिन कहते हैं न कि वक्त बड़े से बड़े घाव को भी भर देता है. कुछ ऐसा ही हो रहा है शहनाज गिल के साथ. वक्त के साथ वो भी आगे बढ़ना सीख गई हैं. ऐसी बात नहीं है कि वो सिद्धार्थ को भूल गई हैं, लेकिन जिंदगी में आगे बढ़ना भी जरूरी होता है. अब शहनाज ने एक इंटरव्यू में बताया है कि उन्हें अपने लाइफ पार्टनर में क्या क्वालिटीज चाहिए. एक्ट्रेस की चाहत ने फैंस को सिद्धार्थ की याद दिला दी है. आखिर क्यों शहनाज की बातों से लोगों को सिड की याद आ रही है, आइए जानते हैं.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान शहनाज ने इस बात का खुलासा किया है कि वो कैसा पति चाहती हैं. आखिर उनके दूल्हे के अंदर क्या क्वालिटीज होनी चाहिए. जानकारी हो कि हाल ही में शहनाज ने इस अफवाह को सिरे से खारिज कर दिया है कि राघव जुयाल के साथ उनका इश्क वाला कोई रिश्ता है. एक्ट्रेस ने साफतौर पर इस अफवाह पर विराम लगाते हुए कह दिया कि उनके बीच ऐसा कुछ भी नहीं है.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

एक्ट्रेस ने बात करते हुए बताया कि, ऐसी बात नहीं है कि वो किसी एक्टर से ही शादी करेंगी. उनका कहना था कि लाइफ हमेशा उनके लिए ऐसी रही है कि कभी भी हो सकता है. इसलिए कुछ भी हो सकता है.

ये भी पढ़ें: शहनाज गिल की सालाना कमाई सुनकर होश उड़ जाएंगे आपके, इतने करोड़ की मालकिन हैं अदाकारा (You Will Be Blown Away After Hearing Shahnaz Gill’s Annual Earnings, The Actress Is The Owner Of So Many Crores)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

जब शहनाज गिल से ये पूछा गया कि उन्हें अपने पति में क्या क्वालिटीज चाहिए तो उन्होंने कहा कि, “मैं उसके अंदर कोई क्वालिटी नहीं चाहती, बल्कि मैं चाहती हूं कि वो मेरे अंदर की क्वालिटी को देखे. वो मुझे पैंपर करे. मुझे स्पेशल फील कराए. जबकि मैं उसकी कुछ नहीं सुनूंगी. अपनी सारी प्रॉब्लम्स को मुझसे दूर रखे.”

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

अपने पति के लिए जिन खासियतों का जिक्र शहनाज गिल ने किया है, उससे फैंस को सिद्धार्थ शुक्ला की याद आ रही है. शहनाज के साथ सिड की बॉन्डिंग फैंस को याद आ रही है. बिग बॉस में हर किसी ने सिड और शहनाज की जोड़ी को पसंद किया था. जब शहनाज बिग बॉस में थीं तब भी उन्होंने बताया था कि वो कैसा बॉयफ्रेंड या कैसा हसबैंड चाहती हैं. दरअसर सिद्धार्थ भी शहनाज का उसी तरीके से ध्यान रखते थे. उनकी बातों को सुनते थे. उन्हें बच्चे की तरह दुलार करते थे. जब वो कमजोर महसूस करती थीं, तो सिद्धार्थ उन्हें सहारा देते थे. समझाया करते थे. हमेशा वो शहनाज को अच्छे और बुरे की समझ भी दिया करते थे. अब ऐसे में जब शहनाज ने अपने होने वाले पति की खूबियां गिनाई तो फैंस को सिद्धार्थ की याद आ गई.

ये भी पढ़ें: इस फेमस कोरियोग्राफर के साथ जुड़ रहा है शहनाज गिल का नाम, जानकर दंग रह जाएंगे आप (Shahnaz’s Name Is Being Associated With This Famous Choreographer, You Will Be Stunned To Know)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

कुछ दिनों पहले भी जब एक फैंस ने शहनाज गिल को शादी का प्रपोजल दिया था, तब शहनाज ने कहा था कि, “ठीक है मैं शादी कर लूंगी, लेकिन उसे मेरे नखरे उठाने पड़ेंगे. मैं अच्छी लिसनर नहीं हूं. उसे सिर्फ मुझे ही सुनना पड़ेगा और पूरे दिन मेरी तारीफ करनी होगी.” अब फिर से जब शहनाज से उनके दुल्हे के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कुछ ऐसा ही जवाब दिया. खैर अब तो वक्त ही बताएगा कि शहनाज गिल को अपने सपनौं का राजा कब मिलता है.

ये भी पढ़ें: फैन ने दिया शादी का प्रपोजल तो शहनाज गिल ने रख दी ऐसी शर्त, जानकर मुस्कुरा देंगे आप (Fan Proposed Marriage To Shahnaz Gill, Then The Actress Put A Condition, Knowing That You Will Smile)

Recent Posts

कहानी- बदलते समीकरण (Short Story- Badlate Samikaran)

"केवल मांजी ही नहीं बदल रही थीं. उनके प्रति मेरा सम्मान भी कब दिखावटी से…

सिद्धार्थ-कियारा से लेकर रणबीर-आलिया तक, अपनी शादी में बॉलीवुड के इन कपल्स ने किया एक-दूसरे को किस (From Sidharth-Kiara to Ranbir-Alia, These Bollywood Couples Kissed Each Other at Their Wedding)

राजस्थान के जैसलमेर स्थित सूर्यगढ़ पैलेस में ड्रीमी वेडिंग कर आखिरकार सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा…

© Merisaheli