शहनाज गिल की सालाना कमाई सुनकर ह...

शहनाज गिल की सालाना कमाई सुनकर होश उड़ जाएंगे आपके, इतने करोड़ की मालकिन हैं अदाकारा (You Will Be Blown Away After Hearing Shahnaz Gill’s Annual Earnings, The Actress Is The Owner Of So Many Crores)

हर दिल अजीज और लाखों करोड़ों फैंस की चहेती शहनाज गिल खूब सुर्खियों में रहती हैं. बिग बॉस से लाइम लाइट में आईं शहनाज खूब लोकप्रिय हो चुकी हैं. वैसे ऐसा कम ही देखने को मिलता है कि किसी रियलिटी शो से बाहर निकलने के बाद धीरे धीरे सेलेब का चार्म कम हो जाता है, लेकिन शहनाज का क्यूट अंदाज ऐसा है कि हर दिन उनकी फैन फॉलोइंग बढ़ रही है और आज कई बड़े प्रोजेक्ट में शहनाज अपनी जगह बना रही हैं. आइए जानते हैं कि शहनाज की नेट वर्थ कितनी है.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इतने करोड़ की मालकिन हैं शहनाज गिल – कई म्यूजिक विडियोज और सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली शहनाज की सालाना कमाई सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. जी हां शहनाज आज टीवी की मोस्ट हाइएस्ट पेड एक्ट्रेस बन चुकी हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो इनकी 2022 की नेट वर्थ लगभग 29 करोड़ है, जो कि काफी लंबे समय से ग्लैमर इंडस्ट्री में सक्रिय कई सेलेब्स की नेट वर्थ से काफी अधिक है. शहनाज साल में 3 करोड़ रुपए कमाती हैं.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इंस्टाग्राम से वसूलती हैं मोटी कमाई – बात करें शहनाज के प्रति महीना कमाई कि तो एक्ट्रेस एक महीने में लगभग 25 लाख कमा लेती हैं और उनकी कमाई का मुख्य सोर्स है इंस्टाग्राम और म्यूजिक वीडियोज. बताया जाता है कि शहनाज इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करने के लिए अच्छी खासी फीस लेती हैं.

ये भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण एक एक्टर पर थीं इस कदर फिदा कि सोने से पहले करती थीं तस्वीर के साथ ये काम, सुनकर होगी हैरानी (Deepika Padukone Was So Impressed With An Actor That She Used To Do This Work With The Picture Before Sleeping, Would Be Surprised To Hear)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बॉलीवुड में एंट्री को रेडी – ऐसा नहीं है कि शहनाज सिर्फ सोशल मीडिया और म्यूजिक वीडियोज तक सीमित हैं, बल्कि एक्ट्रेस अब बॉलीवुड में भी कदम रखने को तैयार हैं. खबरों के अनुसार वो सलमान खान के साथ अपना डेब्यू कर करेंगी. तो वहीं अनिल कपूर और भूमि पेडनेकर के साथ भी वो एक फिल्म करने के लिए पेपर साइन कर चुकी हैं.

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के इन सितारों के बच्चों को रास नहीं आई सिल्वर स्क्रीन, अभिनय से हटकर किया ये काम (The Children Of These Bollywood Stars Did Not Like The Silver Screen, Did This Work Apart From Acting)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

फैशन दीवा बनकर युवाओं की बनी प्रेरणा – शहनाज अपनी पर्सनालिटी के साथ आज फैशन स्टेटमेंट के लिए भी जानी जाती हैं. वो अपने फैशन सेंस की वजह से भी सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं. फिर चाहे वो इंडियन हो या वेस्टर्न, हर लुक में फैंस उनपर प्यार लुटाते हैं. उनका हर लुक वायरल हो जाता है.

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के ये सेलेब्स हैं जुड़वा बच्चों के माता पिता, एक सेलेब के घर तो हो चुका है एक साथ तीन बच्चों का आगमन (These Bollywood Celebs Are The Parents Of Twins, The Arrival Of Three Children Together Has Happened In The House Of One Celeb)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

ऐसे बनीं पंजाब की कटरीना कैफ – ‘बिग बॉस 13’ से अपनी पहचान बनाने वाली शहनाज कौर गिल का जन्म एक सिख परिवार में हुआ था. जब शहनाज 16-17 साल की थीं, तब उन्हें हर कोई कटरीना कहकर बुलाया करता था और इसके बाद से ही शहनाज ने खुद को पंजाब की कटरीना कहना शुरू कर दिया था. इसके बाद से वो इसी नाम से मशहूर हो गईं. शहनाज सिर्फ एक अदाकारा ही नहीं हैं, बल्कि एक कमाल की गायिका भी हैं. उन्होंने ‘सरपंच’, ‘बर्बरी’, ‘वहम’ जैसे कई गानों में अपनी आवाज दी है. हालांकि शहनाज को असली पहचान बिग बॉस से मिली थी.

×