Entertainment

‘शर्म आनी चाहिए’- पब्लिसिटी स्टंट के लिए मौत की झूठी न्यूज फैलाने पर पूनम पांडे पर भड़के अली गोनी, कंगना ने भी डिलीट की पोस्ट (Shame On You- Aly Goni Slams Poonam Pandey For Cheap Publicity Stunt, Kangana Deletes Condolence Post, Other Celebs Also React)

32 साल की मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) की मौत की खबर ने कल पूरी इंडस्ट्री में सनसनी (Poonam Pandey fake death new) फैला दी थी. हर कोई उनकी मौत पर शॉक्ड था. दुखी था. पूनम की मौत की वजह सर्वाइकल कैंसर बताई गई थी. उनकी पीआर टीम ने कल जब से इंस्टाग्राम पर उनकी मौत की न्यूज़ दी थी, उनके फैंस उनकी फैमिली का हाल, पूनम की डेथ के बारे में और अपडेट जानने के लिए बेचैन थे, पर 24 घंटे बीत जाने के बाद भी कुछ पता नहीं चल रहा था. आज सुबह पूनम पाण्डे ने इसे सर्वाइकल कैंसर पर जागरूकता (Cervical Cancer awareness) फैलाने का तरीका बताया. तभी से वो लोगों के निशाने पर आ गई हैं. 

पूनम पाण्डेय के पब्लिसिटी स्टंट (Poonam Pandey Publicity Stunt) से हर कोई हैरान है और जागरूकता के लिए ‘मौत की खबर’ फैलाने के उनके तरीके पर गुस्सा (Netizens slam Poonam Pandey) है. इसके लिए फैंस तो पूनम को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल कर ही रहे हैं, सेलेब्स भी उन पर खूब भड़क रहे हैं. आइए देखते हैं किसने इस बारे में क्या कहा.

अली गोनी ने कहा, शर्म आनी चाहिए

टीवी एक्टर और बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट अली गोनी (Aly Goni) को पूनम पांडे का ये पब्लिसिटी स्टंट बिलकुल पसंद नहीं आया है और उन्होंने इसके लिए ट्वीट कर पूनम पांडे (Poonam Pandey) व उनकी टीम को फटकार लगाई है. अली गोनी ने पूनम पांडे के झूठी मौत की खबर फैलाने पर लिखा, “ये बहुत ही घटिया तरीका था और कुछ नहीं. आप लोगों को क्या लगता है कि ये सब मजाक है? तुम्हें और तुम्हारी पीआर टीम का बॉयकॉट कर देना चाहिए. तुम लोग सच में लूजर हो. और मीडिया पोर्टल, जिनपर हमने इतना विश्वास किया,आप सभी पर शर्म आती है.” 

राहुल वैद्य ने लिखा- कलयुग में स्वागत है

सिंगर राहुल वैद्य ने (Rahul Vaidya) कल ही ट्वीट किया था कि मुझे नहीं लगता पूनम की डेथ हुई है. आज जबकि उनका दावा सही साबित हो गया है तो उन्होंने कहा, “और मैं सही था. अब पूनम जिंदा हैं तो मैं उनके पीआर और मार्केटिंग टीम को इस तरह के सेंसेशनल और वायरल कैंपेन क्रिएट करने के लिए श्रद्धांजलि देना चाहता हूं. वेलकम टू कलयुग.”

कंगना रनौत ने डिलीट की पोस्ट

पूनम पांडे कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के शो ‘लॉकअप’ में नजर आई थीं. कंगना ने भी कल पूनम की मौत की खबर पर दुख जाहिर किया था. उन्होंने इंस्टाग्राम पर उनकी फोटो शेयर करते हुए लिखा था, “ये बहुत दुख की बात है. कैंसर की वजह से बहुत कम उम्र में चले जाना एक बड़ी दुर्घटना है. ओम शांति.” अब कंगना ने ये पोस्ट डिलीट कर दी है.

निक्की तंबोली ने बताया इसे घटिया हरकत

निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) ने ट्वीट कर पूनम पांडे की हरकत को घटिया बताया. उन्होंने लिखा, “कैंसर जैसी गंभीर बीमारी के लिए अपनी ही मौत का तमाशा बनाना जागरूकता नहीं बल्कि अपमान है.”

बुरी तरह हो रही हैं ट्रोल

इसके अलावा और भी कई सेलेब्स पूनम पांडे की इस पब्लिसिटी स्टंट के लिए उन्हें खूब लताड़ लगा रहे हैं. फैंस भी पूनम की इस हरकत के लिए उन्हें जमकर खरी खोटी सुना रहे है.

बता दें कि पूनम पांडे के मौत की खबर की खुद उनकी पीआर टीम ने कल उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की थी और बताया था कि सर्वाइकल कैंसर की वजह से उनकी मौत हो गई है. पीआर टीम ने ये भी बताया था कि अपनी जिंदगी के आखिरी पलों में वह कानपुर में थीं. हालांकि जैसे जैसे समय बीतता गया, वैसे वैसे पूनम पांडे की मौत पर सस्पेंस बढ़ता गया. कल शाम से ही कई लोगों को लगने लगा था कि पूनम की डेथ न्यूज फेक है. और आखिरकार जब सुबह खुद पूनम ने वीडियो शेयर करके बताया कि वो जिंदा हैं और उन्होंने अपनी मौत की न्यूज़ सर्वाइकल कैंसर के प्रति जागरूकता पैदा करने के लिए फैलाई थी, तभी से वो ट्रॉलर्स के निशाने पर आ गई हैं.

Pratibha Tiwari

Recent Posts

शाहिद कपूरने शेअर केला मिशा आणि झैनचा गोड फोटो, चाहत्यांनी लुटले प्रेम (Shahid Kapoors Morning Motivation Shares A Loving Photo Of His Kids Misha And Zain With A Note)

लाखो लोकांच्या हृदयाचा धडकन असलेल्या शाहिद कपूरने रविवारी सकाळी आपल्या मुलांचा म्हणजेच झैन आणि मिशाच्या…

June 23, 2024

चाहत्याने अमिशा पटेलला दिला सलमान खानसोबत लग्न करण्याचा सल्ला, काय आहे प्रकरण ( Ameesha Patel Should Marry Salman Khan Fan Gives Suggestion )

अमिषा पटेल हिंदी चित्रपटसृष्टीतील सर्वात सुंदर अभिनेत्रींपैकी एक आहे. अमीषाने हृतिक रोशनसोबत 'कहो ना प्यार…

June 23, 2024

कहानी- कुछ तो लोग कहेंगे… (Short Story- Kuch Toh Log Kahenge…)

"वरुण, किसी की बॉडी का अपमान करने का तुम्हारा कोई हक़ नही बनता. ये मेरी…

June 22, 2024
© Merisaheli