Categories: FILMEntertainment

अपनी लाड़ली नातिन इनाया के साथ कुछ इस अंदाज़ में नानी शर्मिला टैगोर ने की मस्ती, सोहा ने शेयर की खूबसूरत फोटो (Sharmila Tagore Have Fun With Inaaya, Soha Ali Khan Shares a Beautiful Photo)

हिंदी सिनेमा की दिग्गज अभिनेत्री शर्मिला टैगोर की बेटी सोहा अली खान ने शादी के बाद से फिल्मी दुनिया से दूरी बनी ली है. खासकर…

हिंदी सिनेमा की दिग्गज अभिनेत्री शर्मिला टैगोर की बेटी सोहा अली खान ने शादी के बाद से फिल्मी दुनिया से दूरी बनी ली है. खासकर बेटी इनाया के जन्म के बाद से सोहा अली खान एक अच्छी मां बनकर अपनी बेटी की परवरिश में जुटी हैं और अपने परिवार की ज़िम्मेदारियों को निभा रही हैं. भले ही सोहा फिल्मी दुनिया से दूर हो गई हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर वो काफी एक्टिव रहती हैं. सोहा अक्सर अपनी लाड़ली बेटी इनाया की क्यूट फोटोज़ को फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं. इसी कड़ी में सोहा ने एक बेहद खूबसूरत फोटो शेयर की है, जिसमें नानी शर्मिला टैगोर खास अंदाज़ में अपनी लाड़ली नातिन इनाया के साथ मस्ती करती नज़र आ रही हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

सोहा अक्सर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए तस्वीरें और वीडियोज़ शेयर करती हैं. अब एक्ट्रेस ने एक ऐसी क्यूट तस्वीर शेयर की है, जिसमें शर्मिला टैगोर, सोहा अली खान और बेबी इनाया नज़र आ रही हैं. सबसे दिलचस्प बात तो यह है कि इनाया नौमी खेमू अपनी नानी के साथ मस्ती करती और खेलती हुई दिखाई दे रही हैं. इस तस्वीर के साथ सोहा ने कैप्शन लिखा है- ‘अपना प्यार दिखाएं, मास्क पहनें.’

इस खूबसूरत तस्वीर को सोहा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी शेयर किया है और यही कैप्शन भी दिया है. फोटो में देख सकते हैं कि सोहा अली खान और शर्मिला टैगोर एक सोफे पर बैठी हुई हैं, जबकि इनाया अपनी मॉमी सोहा की गोद में नज़र आ रही हैं. इस दौरान नानी शर्मिला टैगोर अपनी लाड़ली इनाया को चिढ़ाने के लिए दोनों हाथों को अपने माथे पर टच किए दिख रही हैं. नानी को ऐसा करते देख इनाया भी उनके साथ इसी तरह की मस्ती करती हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बता दें कि इससे पहले ईस्टर संडे के खास मौके पर भी सोहा अली खान ने बेटी इनाया के साथ क्यूट तस्वीरें शेयर की थीं. इन तस्वीरों में सोहा अली खान और इनाया कलरफुल आउटफिट में काफी खूबसूरत लग रही हैं. इस पोस्ट के साथ सोहा ने कैप्शन लिखा था- ‘हैप्पी होप्पी ईस्टर! नई शुरुआत के लिए’

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि सोहा अली खान और कुणाल खेमू ने 25 जनवरी 2015 को शादी की थी. हालांकि शादी से पहले सोहा और कुणाल ने काफी समय तक एक-दूसरे को डेट किया था. लंबी डेटिंग के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया और सात जन्मों के पवित्र बंधन में बंध गए. शादी के करीब दो साल बाद कपल की ज़िंदगी में इनाया आईं और कपल ने अपनी पहली बेटी का इस दुनिया में वेलकम किया. बेबी इनाया के जन्म के बाद से मॉमी सोहा अक्सर उनकी तस्वीरें और वीडियो फैन्स के साथ शेयर करती हैं. इनाया अपने भाई तैमूर अली खान से पॉपुलैरिटी के मामले में बिल्कुल भी कम नहीं है.

Recent Posts

कहानी- बदलते समीकरण (Short Story- Badlate Samikaran)

"केवल मांजी ही नहीं बदल रही थीं. उनके प्रति मेरा सम्मान भी कब दिखावटी से…

सिद्धार्थ-कियारा से लेकर रणबीर-आलिया तक, अपनी शादी में बॉलीवुड के इन कपल्स ने किया एक-दूसरे को किस (From Sidharth-Kiara to Ranbir-Alia, These Bollywood Couples Kissed Each Other at Their Wedding)

राजस्थान के जैसलमेर स्थित सूर्यगढ़ पैलेस में ड्रीमी वेडिंग कर आखिरकार सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा…

© Merisaheli