Categories: TVEntertainment

राखी सावंत के पति रितेश ने पहली पत्नी के आरोपों पर तोड़ी चुप्पी, कहा- दो बार घर छोड़कर किसी के साथ भाग चुकी है, राखी से अपनी शादी को लेकर भी बोले- अभी क़ानूनी तौर पर मान्य नहीं, लेकिन… (‘She Ran Away With Another Man’ Rakhi Sawant’s Husband Ritesh Singh Reacts On First Wife Snigdha’s Allegations)

एक वक़्त था जब सभी लोग राखी सावंत (Rakhi Sawant) की शादी को सिर्फ़ पब्लिसिटी स्टंट मानते थे, लेकिन अब उनके पति रितेश सामने आ चुके हैं, पर इसके बाद भी रोज़ नए-नए विवाद उनकी शादी को लेकर बाहर आ रहे हैं. पहले रितेश की पहली पत्नी स्निग्धा सामने आई और रितेश पर कई गंभीर आरोप लगाए कि वो उनको बेल्ट से मारते-पीटते थे… अब बिग बॉस के घर से बाहर आकर रितेश ने लोगों के सामने पूरे मामले पर पहली बार चुप्पी तोड़ी.

रितेश ने एक चैनल से बातचीत में कहा कि मेरी पहली शादी 2014 में हुई थी लेकिन मेरी पत्नी दो बार मुझे छोड़कर भाग चुकी है. मैंने सिर्फ़ बच्चे की ख़ातिर उसे दूसरा मौक़ा दिया पर वो फिर भाग गई थी. वो मेरे बच्चे को मुझसे मिलने तक नहीं देती थी. बच्चा रोता रहता था पर एक बाप से उसको मिलने नहीं दिया जाता था.

वो कहती है कि मैं उसको बुरी तरह घंटों तक मारता था तो वो एक समझदार महिला है, ऐसे में कोई महिला इतनी हिंसा के बाद भी किसी के साथ कैसे रह सकती है. वो तीन साल तक मेरे साथ रही और उन्होंने 2017 में मुझ पर केस दर्ज कराया ये कहकर कि मैंने चार घंटों तक उनको मारा है, लेकिन वो खुद मुझे छोड़ कर किसी और के साथ भाग गई थी तो मैंने कब मार-पिटाई की उसके साथ? मैं इतना ही हिंसक था तो मुझे तलाक़ क्यों नहीं दिया? अभी वो किसके साथ रहती है और किसके साथ भागी थी? मुझे धमकियां भी मिलीं हैं और इन सब बातों के सबूत हैं मेरे पास. मैं जल्द ही प्रेस कॉन्फ़्रेन्स करके सारे सबूतों के साथ सच्चाई लोगों के सामने लाऊंगा और इसके बाद जनता ही फ़ैसला करेगी कि कौन सही है और कौन ग़लत!

राखी के साथ शादी इसलिए छिपाई थी कि मेरा अब तक तलाक़ हुआ नहीं क्योंकि मेरी पहली पत्नी तलाक़ के पेपर्स पर साइन नहीं कर रही जबकि मेरी तरफ़ से सब फ़ाइनल है. मैंने राखी के साथ भगवान को साक्षी मानकर शादी की है पर क़ानूनी तौर पर ये शादी मान्य नहीं है, इसीलिए मैं चाहता था कि पहले सब ठीक हो जाए, क्योंकि मेरी पहली पत्नी ने जो भी किया और कहा है वो सब पता है मुझे.

मैं चाहता था कि सब क्लीयर होने के बाद हम क़ानूनी तौर पर शादी करें. अब अगर सब ठीक रहा तो जल्द ही मैं राखी से क़ानूनी तौर पर शादी करूंगा.

स्निग्धा अभी सामने इसलिए आ रही है कि वो खुद पब्लिसिटी चाहती है, वर्ना मुझ पर तो वो पहले ही केस दर्ज करा चुकी है.

अब देखते हैं रितेश क्या सबूत देते हैं प्रेस कॉन्फ़्रेन्स में…

Geeta Sharma

Recent Posts

काव्य- बहाव के विपरीत बह कर भी ज़िंदा हूं…‌ (Poetry- Bahav Ke Viprit Bah Kar Bhi Zinda Hun…)

बहाव के विपरीत बहती हूंइसीलिए ज़िंदा हूंचुनौती देता है जो पुरज़ोर हवाओं कोखुले गगन में…

March 3, 2024

कहानी- मार्च की दहशत (Short Story- March Ki Dahshat)

बेड के बराबर में स्टूल पर रखे काढ़े को उठा उसके ऊपर फेंका… फिर गिलोय…

March 3, 2024

मनीषा राणी ठरली ‘झलक दिखला जा 11’ची विजेती, ट्रॉफीसोबत मिळालं इतक्या लाखांचे बक्षीस(‘Jhalak Dikhhla Jaa11’ Manisha Rani Won The Trophy And 30 Lakh Money Prize)

छोट्या पडद्यावरील प्रसिद्ध रियालिटी शो 'झलक दिखला जा' च्या सीझन ११चा ग्रँड फिनाले शनिवारी पार…

March 3, 2024

अनंत अंबानी- राधिकाच्या ‘प्री वेडिंग’ फंक्शनमध्ये दीपिका रणवीरचा जबरदस्त डान्स; व्हिडीओ व्हायरल (Deepika, Ranveer Perform to ‘Galla Goodiyan’ at Anant Ambani’s Pre-Wedding Bash)

गुजरातमधील जामनगरमध्ये अनंत अंबानी आणि राधिका मर्चंट यांचा प्री-वेडिंग सोहळा पार पडत आहे. जामनगरमध्ये सध्या…

March 3, 2024
© Merisaheli