Categories: FILMEntertainment

करीना कपूर खान से लेकर अनुष्का शर्मा तक, बॉलीवुड के इन सेलेब्स के घर साल 2021 में गूंजी किलकारी (From Kareena Kapoor Khan to Anushka Sharma, These Bollywood Celebs Welcomes Their Baby in 2021)

साल 2021 अब अलविदा कहने वाला है और नया साल यानी 2022 दस्तक देने वाला है. कुछ दिन बाद ही पुराना साल खट्टी-मिठी यादें देकर बीत जाएगा, जबकि नया साल नई खुशियां, नई उमंग और नए जोश के साथ दस्तक देगा. नए साल का जश्न मनाने की तैयारियों में वैसे तो हर कोई कई दिन पहले से ही जुट जाता है, लेकिन गुज़रते हुए साल ने जिन्हें नई खुशियां दी हैं वो इस साल को कभी नहीं भूलेंगे. जी हां, साल 2021 में जहां कोरोना महामारी का प्रकोप जारी रहा तो वहीं, कई लोगों के जीवन में नई खुशियों ने दस्तक भी दी. चलिए जानते हैं करीना कपूर खान से लेकर अनुष्का शर्मा तक, बॉलीवुड के उन सेलेब्स के बारे में जिनके घर में साल 2021 में किलकारी गूंजी और उन्होंने नन्हे मेहमान का अपने जीवन में स्वागत किया.

करीना कपूर खान

साल 2021 करीना कपूर खान और उनके पति सैफ अली खान के लिए खुशियों भरा रहा है, क्योंकि इस कपल ने 21 फरवरी 2021 को अपनी दूसरी संतान का स्वागत किया. करीना ने अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया और तैमूर के छोटे भाई का नाम जेह रखा गया. जेह भी अपने बड़े भाई तैमूर की तरह बेहद क्यूट हैं. यह भी पढ़ें: बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस हैं अपने ससुर की लाडली बहू, अब कैटरीना भी बन गई हैं अपने ससुर की फेवरेट(This Bollywood actress are father-in-law’s beloved bahu, Katrina also shares cute bonding with her father-in-law)

अनुष्का शर्मा

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली ने साल 2021 में अपनी पहली संतान का स्वागत किया. एक्ट्रेस ने 11 जनवरी 2021 को बेटी को जन्म दिया, जिसका नाम कपल ने वामिका रखा. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी के जन्म की गुड न्यूज़ फैन्स के साथ शेयर की थी.

दिया मिर्जा

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दिया मिर्जा और उनके बिजनेस मैन पति वैभव रेखी ने भी साल 2021 में नन्हे मेहमान का स्वागत किया. दिया मिर्जा ने 14 मई 2021 को अपने पहले बच्चे को जन्म दिया, जिसका नाम कपल ने अव्यान आजाद रखा है. मां बनने के बाद दिया ने सोशल मीडिया पोस्ट के ज़रिए फैन्स के साथ यह खुशखबरी शेयर की थी.

नेहा धूपिया

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया और उनके पति अंगद बेदी के लिए भी साल 2021 खुशियां लेकर आया, क्योंकि कपल ने अपने दूसरे बच्चे का वेलकम किया. बता दें कि 3 अक्टूबर 2021 को नेहा धूपिया ने बेबी बॉय को जन्म दिया. कपल की तीन साल की बेटी भी हैं, जिनका नाम मेहर बेदी है.

प्रीति जिंटा

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा और उनके पति जेन गुडइनफ के लिए भी साल 2021 खुशियों की सौगात लेकर आया था. दोनों18 नवंबर 2021 को सरोगेसी के ज़रिए जुड़वा बच्चों के पैंरेंट्स बने. दोनों बच्चों का नाम उन्होंने जय और जिया रखा. बता दें कि साल 2016 में प्रीति जिंटा ने अपने अमेरिकी बॉयफ्रेंड जेन गुडइनफ के साथ शादी की थी.

फ्रीडा पिंटो

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

स्लमडॉग मिलिनेयर फेम फ्रीडा पिंटों ने भी साल 2021 में अपने पहले बच्चे को जन्म दिया. फ्रीडा पिंटो ने 22 नवंबर 2021 को फोटोग्राफर कोरी ट्रैन के साथ अपने पहले बच्चे का वेलकम किया. इससे पहले एक्ट्रेस ने जून 2021 में अपनी प्रेगनेंसी का ऐलान किया था.

लीसा हेडन

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

लीजा हेडन के लिए साल 2021 खुशियां लेकर आया, क्योंकि एक्ट्रेस ने इसी साल अपने तीसरे बच्चे का इस दुनिया में स्वागत किया. 22 जून 2021 को लीजा ने अपने तीसरे बच्चे को जन्म दिया और सोशल मीडिया के ज़रिए अपनी न्यू बॉर्न बच्ची लारा की पहली झलक उन्होंने फैन्स को दिखाई थी. यह भी पढ़ें: क्या नए साल में सात फेरे लेने को तैयार हैं अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा, दोनों की शादी को लेकर सामने आई ये खबर (Arjun Kapoor and Malaika Arora will Tie A Knot In New Year, This News Came out About Their Marriage)

श्रेया घोषाल

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बॉलीवुड की फेमस सिंगर श्रेया घोषाल और उनके पति शिलादित्य मुखोपाध्याय ने 22 मई 2021 को अपने पहले बच्चे का इस दुनिया में वेलकम किया था. कपल ने बेटे के नाम देवयान रखा. बता दें कि श्रेया ने इसी साल 4 मार्च को अपनी प्रेगनेंसी की घोषणा की थी.

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

‘मी होणार सुपरस्टार छोटे उस्ताद ३’ मध्ये सिद्धार्थ चांदेकर सूत्रसंचालकाच्या भूमिकेत (Siddhartha Chandekar To Anchor ” Mee Honar Superstar Chhote Ustad 3″ Reality Show)    

मी होणार सुपरस्टार छोटे उस्तादचं तिसरं पर्व १३ जुलैपासून प्रेक्षकांच्या भेटीला येणार आहे. महाराष्ट्राच्या कानाकोपऱ्यातून आलेले…

July 13, 2024

‘डासांची उत्पत्ती रोखणे कठीण’ – प्रतिबंधक उपाय करण्याबाबतच्या परिसंवादात तज्ज्ञांचे प्रतिपादन (Measures And Reforms Discussed In A Conclave To Combat Mosquito Borne Diseases Like Malaria And Dengue)

पावसाळा जोरात सुरू झाला आहे. त्यामुळे डासांचा प्रादुर्भाव झालेला आहे. अन् डेंग्यू, मलेरिया या रोगांचा…

July 13, 2024

कहानी- मुखौटे (Short Story- Mukhaute)

बस अब और नाटक  नहीं. लगा भाभी से लिपटकर ख़ूब रो लूं और बता दूं…

July 13, 2024
© Merisaheli