Categories: TVEntertainment

शहनाज़ गिल को मिली एसिड अटैक की धमकी… शहनाज़ ने दिया बेबाक़ और बिंदास जवाब! (Shehnaaz Gill Reacts To Acid Attack Threats, Says ‘It’s Not Affecting Me’)

शहनाज़ गिल आज देश में एक जाना-माना नाम हैं, पहले वो पंजाब की कटरीना कैफ़ थीं लेकिन बिग बॉस 13 के बाद वो पूरे देश की क्यूटी हैं. शहनाज़ और सिद्धार्थ की दोस्ती जो बिग बॉस हाउस से शुरू हुई थी वो अब परवान चढ़ चुकी है और लोग तो उनकी सीक्रेट शादी तक की अफ़वाहें फैला देते हैं, शहनाज़ हमेशा सुर्ख़ियों में रहती हैं और उनकी फ़ैन फ़ॉलोइंग भी काफ़ी अच्छी है, तो ज़ाहिर है उनको चाहने वाले बहुत हैं तो थोड़े-बहुत दुश्मन भी बन ही गए होंगे.

हाल ही में शहनाज़ ने बॉलीवुड हंगामा से बातचीत में ये खुलासा किया कि सोशल मीडिया पर उन्हें ऐसिड अटैक की धमकी मिली है, लेकिन शहनाज़ ने भी बड़े बिंदास अंदाज़ में कहा कि मुझे इन धमकियों से कोई फ़र्क़ नहीं पड़ता, ये चीज़ें मुझे प्रभावित नहीं करतीं बल्कि मैं इनको सकारात्मक तरीक़े से लेती हूं और ये बातें मुझे शक्ति देकर और मज़बूत करती हैं. लोगों को ये एहसास ही नहीं कि जब वो किसी दूसरे के बारे में कुछ नेगेटिव बातें कहते हैं वो सामने वाले के लिए वो पॉज़िटिविटी के बदल जाती हैं.

बात शहनाज़ के काम की करें तो हाल हि में शुक्रवार को बादशाह के साथ उनका नया गाना रीलीज हुआ है और इस गाने ने धूम मचा दो है. शहनाज़ ने पहली बार बादशाह के साथ काम किया है और इनकी जोड़ी को लोग काफ़ी पसंद भी कर रहे हैं.
बात इन धमकियों की करें तो शहनाज़ का यही कहना है कि वो जानती हैं कि लोग उन्हें बेहद प्यार करते हैं इसलिए ऐसी मानसिकता वाले लोगों से उन्हें फ़र्क़ नहीं पड़ता और वो इनकी मानसिकता तो बदल नहीं सकतीं, इसलिए वो सिर्फ़ अपने काम पर फ़ोकस करती हैं ताकि अपने फैंस को वो दुखी ना करें!

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

Geeta Sharma

Recent Posts

कहानी- कनेर फीके हैं… (Short Story- Kaner Pheeke Hain…)

जब तक तुम छुट्टियों में, यहां गांव में रहते हो अपने आंगन का कनेर कितना…

June 20, 2024

आई झाल्यानंतर कसं बदललं आलियाचं आयुष्य, सांगितल्या राहाच्या सवयी ( Alia Bhatt Said That Her Morning Routine Has Changed After Raha Birth )

आजकाल आलिया भट्ट आणि रणबीर कपूर त्यांच्या करिअरचा तसेच त्यांच्या मुलीसोबत बदललेल्या आयुष्याचा आनंद घेत…

June 20, 2024

टप्पू सोनू पाठोपाठ गोलीने पण सोडला तारक मेहता? हे आहे कारण ( Goli Aka Kush Shah Leaving Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah )

अभिनेता कुश शाह 'तारक मेहता का उल्टा चष्मा' मधील गोलीच्या भूमिकेसाठी ओळखला जातो. तो सुरुवातीपासूनच…

June 20, 2024

झी मराठी वाहिनीवर लोकप्रिय मालिकांमधे पाहायला मिळणार वटपौर्णिमा विशेष भाग…(Vat Purnima Special Episodes In Marathi Serials Zee Marathi)

झी मराठी वाहिनीवर प्रसारित होणाऱ्या 'तुला शिकवीन चांगलाच धडा', 'शिवा', 'पारू', 'नवरी मिळे हिटलरला' आणि…

June 20, 2024
© Merisaheli