Categories: FILMTVEntertainment

‘झलक दिखला जा-10’ के जज करण जौहर पर भड़की शिल्पा शिंदे, फिल्म मेकर पर निशाना साधते हुए बोली- ‘आप ऑस्कर अवॉर्ड देने वाले हो?’ (Shilpa Shinde Fired Up On Jhalak Dikhhla Jaa-10 Judge Karan Johar, Watch Video)

हाल ही में पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस ने ‘झलक दिखला जा-10’ के जजेस से कंटेस्टेंट्स की परफॉरमेंस की रेस्पेक्ट करने की अपील की है. इतना ही नहीं शिल्पा ने जजेज से मिलने वाले कमेंट्स के बारे में अपनी नाराज़गी जाहिर की है.

हाल ही में ‘झलक दिखला जा-10’ से बाहर हो गई हैं. एक्ट्रेस ने शो से बाहर होते ही शो के जजेस पर हमला बोल दिया. एक्ट्रेस ने शो के जज और फिल्ममेकर करण जौहर के खिलाफ अपनी नाराज़गी दिखाई है. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में शिल्पा शिंदे ने करण जौहर पर जमकर अपना गुस्सा निकला है.

 वीडियो में करण जौहर ने फटकार लगाते हुए टीवी एक्ट्रेस ने ये भी पूछा है कि क्या आप बतौर जज ऑस्कर देने वाले हो. इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए शिल्पा बोल रही है कि डांस रियलिटी शो के जजों को कंटेस्टेंट्स के एक्ट की इज्जत करनी चाहिए और सोच समझकर कमेंट्स करने चाहिए. वीडियो में  शिल्पा ने जजेज के कमेंट पर आपत्ति जताई है.

शिल्पा कहती हैं- मेरा ये वीडियो झलक दिखला जा के पैनल पर बैठे उन जजेज के लिए है. जिन्होंने निया के लास्ट परफॉर्मेंस पर कमेंट किया. जो पॉइंट्स उन्होंने निया को दिए, उनकी जो परफॉर्मेंस थी, मैं पूछना चाहती हूं क्या करण सर धर्मा प्रोडक्शन की फिल्में देने वाले हैं? क्या तीन मिनट की परफॉर्मेंस में आपको कहीं डांस नहीं दिखा. आपको डांस में भी एंटरटेनमेंट चाहिए, ये डांस बेस्ड शो है आपको सेलेब्रिटी कंटेस्टेंट्स चाहिए, आप उनको ऑस्कर्स या नेशनल अवॉर्ड देने वाले हो क्या?’

अपने वीडियो में शिल्पा वीडियो में यह भी कहा- उस तीन मिनट के एक्ट के लिए एक आर्टिस्ट कितनी मेहनत करता है आप सोच भी नहीं सकते. कॉम्पिटिशन नहीं बोलते हैं फिर भी है. आप रुबीना का वीडियो निकालकर देखिए, उनके साथ कुछ भी हो सकता था. इसकी जिम्मेदारी कौन लेता. क्या जजेज लेंगे. फिर बाद में कैंडल लेकर रास्ते पर निकलने का कोई फायदा नहीं है. जब तक इंसान है उसकी कदर करो.

Poonam Sharma

Share
Published by
Poonam Sharma

Recent Posts

कडक ऊन आणि थंडगार पन्हं (Harsh Heat And Cold Panha)

उन्हाचा दाह वाढू लागला की, काहीतरी थंड पिण्याची इच्छा होते. अशा वेळी उन्हाळ्यातील दाह कमी…

May 28, 2024

रुग्णालयात राखीवर हल्ला, डिस्चार्ज मिळाल्यानंतर तिला गुप्त जागी शिफ्ट केले (Rakhi Sawant Ex Husband Claims She Was Attacked In The Hospital)

बॉलिवूडची ड्रामा क्वीन राखी सावंत सध्या प्रकृती अस्वास्थ्यामुळे चर्चेत आहे. नुकतीच तिची तब्येत अचानक बिघडली…

May 28, 2024

कविता- सफलता सांझी है (Poem- Saflata Sanjhi Hai)

मत भूल सफलता सांझी हैकुछ तेरी है, कुछ मेरी हैमां-बाप और बच्चे सांझे हैंकुछ रिश्ते-नाते…

May 27, 2024

कहानी- नानी का घर (Short Story- Nani Ka Ghar)

हमारा कल्पनाओं की उड़ानवाला बचपन उसकी बात सच मानकर आईने के पीछे की दुनिया खोजने…

May 27, 2024
© Merisaheli