Categories: TVEntertainment

अंगूरी भाभी के किरदार के लिए फेमस शिल्पा शिंदे एक एपिसोड के लिए लेती थीं तगड़ी फीस, जानकर आप हो जाएंगे हैरान (Shilpa Shinde Who is Famous For Angoori Bhabhi Character Used to Charge This Much Fees for Per Episode)

वैसे तो दर्शक टीवी पर कई सीरियल्स देखते हैं, जिनमें से एक है ‘भाबीजी घर पर हैं’, जो दर्शकों का न सिर्फ मनोरंजन करता है,…

वैसे तो दर्शक टीवी पर कई सीरियल्स देखते हैं, जिनमें से एक है ‘भाबीजी घर पर हैं’, जो दर्शकों का न सिर्फ मनोरंजन करता है, बल्कि उन्हें खूब हंसाता और गुदगुदाता भी है. इस सीरियल के सभी कलाकरों ने अपनी जबरदस्त एक्टिंग से दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई है. ‘भाबीजी घर पर हैं’ में अंगूरी भाभी (Angoori Bhabhi) के किरदार को दर्शक काफी पसंद करते हैं, फिलहाल शुभांगी अत्रे अंगूरी भाभी का किरदार निभा रही हैं, लेकिन इससे पहले इस किरदार को एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे निभाया करती थीं. भले ही शिल्पा ने यह शो छोड़ दिया है, लेकिन आज भी शिल्पा को अंगूरी भाभी के किरदार के लिए जाना जाता है, जिसके लिए वो तगड़ी फीस भी लेती थीं. अंगूरी भाभी के किरदार के लिए मशहूर शिल्पा शिंदे की फीस जानकर आप भी दंग रह जाएंगे.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

शिल्पा शिंदे की अब तक की कमाई की बात करें तो उन्होंने करीब 14 करोड़ रुपए की नेट वर्थ बनाई है. ‘भाबीजी घर पर हैं’ सीरियल के  एक एपिसोड के लिए शिल्पा शिंदे करीब 35, 000 रुपए फीस चार्ज करती थीं. इसके अलावा शिल्पा शिंदे ‘बिग बॉस 11’ की विनर भी रह चुकी हैं. बताया जाता है कि इस शो के एक एपिसोड के लिए शिल्पा शिंदे करीब 6 से 7 लाख रुपए फीस के तौर पर लेती थीं. यह भी पढ़ें: जब बिकिनी बेब्स बनीं टीवी की ये संस्कारी बहुएं, अपने ग्लैमरस अवतार से किया हर किसी को हैरान (When These Famous TV Actresses Became Bikini Babes, Surprised Everyone with Their Glamorous Avatar)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इसमें कोई दो राय नहीं है कि ‘भाबीजी घर पर हैं’ में काम करने वाले सभी कलाकारों में शिल्पा शिंदे को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता था. दर्शकों को उनका चुलबुला अंदाज़ ही नहीं भाता था, बल्कि उनकी एक्टिंग भी लोगों को काफी पसंद आती है. खासकर शो में उनके डायलॉग ‘सही पकड़े हैं’ और ‘हाय दैया’ बोलने के अंदाज़ पर दर्शक फिदा हो गए थे. हालांकि मेकर्स के साथ किसी बात को लेकर हुई अनबन के चलते शिल्पा ने अचानक शो छोड़ दिया. रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेकर्स और उनके बीच फीस को लेकर बहस हो गई थी, जिसके बाद एक्ट्रेस ने शो छोड़ने का फैसला किया.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

कहा जाता है कि भले ही शिल्पा शिंदे ने शो के मेकर्स से अनबन होने के बाद सीरियल को अलविदा कह दिया हो, लेकिन शो के सभी को-स्टार्स के साथ उनका रिश्ता काफी अच्छा है. बात करें शिल्पा के वर्कफ्रंट की तो उन्होंने कॉमेडी शो ‘दन दना दन’ में सुनील ग्रोवर के साथ काम किया है. इसके अलावा शिल्पा शिंदे राजनीति में भी अपनी किस्मत आज़मा चुकी हैं. साल 2019 में शिल्पा शिंदे लोकसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस की मेंबर बनी थीं. यह भी पढ़ें: बॉलीवुड के इन मशहूर सितारों के लिए साल 2021 रहा बेहद शानदार, खरीदी ये महंगी चीज़ें (Year 2021 Was Very Great for These Famous Bollywood Stars, Bought These Expensive Things)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

शिल्पा शिंदे ने साल 1999 में आई फिल्म ‘भाभी’ में नेगेटिव कैरेक्टर प्ले करके अपने करियर की शुरुआत की थी. एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने के शिल्पा शिंदे के फैसले से उनकी फैमिली के लोग खुश नहीं थे. हालांकि शिल्पा ने शुरुआत में तेलुगू फिल्मों में काम किया, लेकिन उन्हें कोई खास पहचान नहीं मिली. इसके बाद उन्होंने टीवी इंडस्ट्री में अपनी किस्मत आज़माई. शिल्पा ने ‘मिस इंडिया’, ‘हातिम’, ‘संजीवनी’, ‘भाबीजी घर पर हैं’ जैसे कई हिट सीरियल्स में काम किया है. साल 2015 में अंगूरी भाभी की भूमिका के लिए शिल्पा को इंडियन टेली अवार्ड से सम्मानित किया गया.

Recent Posts

फिल्म समीक्षा: मनोरंजन से भरपूर ‘जुग जुग जियो’ (Movie Review: Jug Jugg Jeeyo)

'जुग जुग जियो' एक इमोशनल फैमिली ड्रामा फिल्म है, जिसमें प्यार, रोमांस, भावनाएं, रिश्ते-नाते के…

लघुकथा – वफादार कुत्ता (Short Story- Wafadar Kutta)

"आंटी, राहुल बाबा भी रोज़ सुबह दूध पीते हैं और शैंकी को दूध-रोटी देते समय…

© Merisaheli