Categories: TVEntertainment

श्वेता तिवारी के एक्स हस्बैंड राजा चौधरी 13 साल बाद मिले बेटी पलक से, श्वेता के बारे में कह दी ये बात (Shweta Tiwari’s Ex-husband Raja Chaudhary Reunites with Daughter Palak After 13 Years, praises Shweta)


टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी इन दिनों अपने पोस्ट वेट लॉस लुक्स और हॉट फोटोज़ की वजह से सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. लेकिन इसके साथ ही वह आए दिन अपनी पर्सनल लाइफ के विवादों की वजह से भी हमेशा सुर्खियों में छाई रहती हैं. अब की वो चर्चा में हैं अपने एक्स हसबैंड राजा चौधरी को लेकर. लेकिन इस बार किसी विवाद की वजह से नहीं, बल्कि एक बेहद प्यारी वजह से वे चर्चा में हैं.



13 साल बाद बेटी से मिले राजा

दरअसल राजा चौधरी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्ट की है, जिसमें वो अपनी बेटी पलक तिवारी के साथ नज़र आ रहे हैं. साथ ही राजा चौधरी ने ये भी बताया कि वो हाल ही में 13 सालों बाद अपनी बेटी पलक तिवारी से मिले और राजा ने इसी मुलाकात की एक फोटोज़ सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जो जमकर वायरल हो रही हैं. फ़ोटो में राजा और बेटी पलक दोनों के चेहरे पर मुस्कान है. फ़ोटो शेयर करते हुए राजा ने लिखा है, ‘अब क्या कहूं.’ कहना न होगा 13 साल बाद पिता-बेटी के मिलने पर उनका ते प्यारा अंदाज़ लोगों के दिलों को छू रहा है.

हम व्हाट्सएप के ज़रिए टच में रहते हैं

बेटी से मुलाकात के बाद एक इंटरव्यू में राजा ने कहा, ‘मैं पलक से 13 साल बाद मिला था. जब मैंने उसे पिछली बार देखा था तो वो छोटी से बच्ची थी. अब वो बड़ी हो गई है.’ राजा ने यह भी बताया कि वह बेटी से व्हाट्सएप के ज़रिए टच में रहते हैं और पलक को रोज गुड मॉर्निंग का मैसेज करते हैं, लेकिन वह कभी उनसे मिल नहीं पाते हैं,’मैं मेरठ में अपने पेरेंट्स के साथ रहता हूं. लेकिन मैं कुछ काम के लिए मुंबई आया था, तो मेरा पलक से मिलने का मन किया और मैंने उसे मिलने के लिए बुलाया. पलक अपनी फिल्म के लिए रिहर्सल कर रही थी. उसने टाइम निकाला और हम अंधेरी के होटल में मिले लगभग 1-डेढ़ घंटे के लिए.”

हमने केवल प्यारभरी बातें की

राजा ने बताया की, ‘इस एक-डेढ़ घण्टे के दौरान हमने हमारे पास्ट के बारे में कोई बात नहीं की. हमने केवल प्यारभरी बातें की. मैंने उसे अपनी फैमिली, उसके दादा-दादी, चाचा चाची के बारे में बताया. वो सबके बारे में जानकर काफी एक्साइटेड थी. उसने कहा कि वो जल्द ही हम सभी से मिलने के लिए आएगी. ये हम दोनों के लिए नया फेज है. भगवान ने हमें दूसरा चांस दिया.’ राजा ने बताया कि इतने सालों तक उन्हें पलक से मिलने की इजाजत भले ही नहीं थी, लेकिन बेटी के लिए उनका प्यार कम नहीं हुआ है और बेटी के साथ रिश्ते सुधारने का उन्हें यह दूसरा मौका मिला है


श्वेता तिवारी के बारे में कही ये बात

इसके अलावा राजा ने श्वेता तिवारी की तारीफ भी की है. ‘पलक अब बड़ी हो गई है और अपने फैसले खुद ले सकती है वह खूबसूरत और समझदार बच्ची है. और ये सब मेरी एक्स वाइफ श्वेता तिवारी की वजह से ही हुआ है. श्वेता ने बेटी को बहुत अच्छी परवरिश दी है.

बता दें कि राजा और श्वेता ने 1998 में शादी की थी, लेकिन 2007 में दोनों अलग हो गए. श्वेता ने राजा के खिलाफ मारपीट के आरोप में शिकायत भी दर्ज कराई थी और काफी विवादों के बाद दोनों का तलाक हुआ था.

उस समय उनकी बेटी पलक काफी छोटी थी. लेकिन अब पलक बड़ी हो गई है और मां की तरह ही बेहद भी खूबसूरत भी हो गई है. पलक सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरती के कारण अक्सर ही चर्चा में रहती हैं. 

Merisaheli Editorial Team

Share
Published by
Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

कविता- चुनौतियां (Poetry- Chunautiyan)

 आवश्यक है कि हम अपने लिए खड़ी करते रहें नियमित कुछ चुनौतियां स्वयं को  मशीन…

April 29, 2024

‘न्यूयॉर्क टाइम्स स्क्वेअर’वर झळकणाऱ्या पहिल्या मराठी गाण्याचा मान संजू राठोडच्या ‘गुलाबी साडी’ला (Sanju Rathod Trending Marathi Song Gulabi Sadi Featured On New York Times Square)

गणपती बाप्पाच्या आशीर्वादाने संजूच्या करिअरची सुरुवात झाली. ‘बाप्पावाला गाणं’ हे त्याचं पहिलं गाणं सोशल मीडियावर…

April 29, 2024

पंजाबमध्ये गेल्यावर आमिर खानला समजली नमस्तेची ताकद, म्हणाला मी मुस्लिम असल्यामुळे मला… (  Aamir Khan recalls learning the power of folded hands, Says – Understood power of Namaste while shooting in Punjab)

मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान आपल्या अभिनयाने तसेच वागण्याने लोकांची मने जिंकतो. तो आपल्या भावना अत्यंत…

April 29, 2024

पति की राशि से जानिए उनका स्वभाव, इन राशिवाले होते हैं बेस्ट पति (Zodiac Signs That Make Best Husbands, Men With These Signs Proves Loving Partner)

आखिर आपकी जिंदगी का सबसे खास शख़्स यानि आपका जीवनसाथी कैसा होगा, यह एक ऐसा…

April 29, 2024

त्या पहिल्या भेटीत… (Short Story: Tya Pahilya Bhetit)

मनोहर मंडवालेकुणाच्या तरी धक्क्यानं अभय भानावर आला. एवढ्या गर्दीतही त्याच्या डोळ्यांसमोरील त्या अनामिकेची धुंदी काही…

April 29, 2024
© Merisaheli