Categories: FILMEntertainment

Congratulations!! तीसरी बार पिता बने आतिफ असलम, दो बेटों के बाद घर में आई नन्हीं परी, सिंगर ने शेयर की पहली तस्वीर (Singer Atif Aslam blessed with baby girl, Singer shares first glimpse of his little angle)

‘तू जाने ना’, ‘तेरा होने लगा हूं’, ‘दिल दिया गल्लां’, ‘पहली नजर में’, ‘बाखुदा तुम्हीं हो’ और ‘वो लम्हे वो बातें’ जैसे ब्लॉक बस्टर गाने गानेवाले प्ले बैक सिंगर आतिफ़ असलम (Singer Atif Aslam) की खुशियां फिलहाल सातवें आसमान पर हैं. सिंगर के घर तीसरी बार गुड न्यूज़ आई है. रमज़ान के पाक महीने में उनके घर बेटी का जन्म (Atif Aslam blessed with baby girl) हुआ है. ये गुड न्यूज़ उन्होंने खुद इंस्टाग्राम पर बेटी की पहली फोटो शेयर करके साझा की है, साथ ही बेटी का नाम भी रिवील किया है.

आतिफ असलम और उनकी पत्नी सारा (Sara Bharwana) पहले से ही दो बेटों के पैरेंट्स हैं और अब उनके घर में नन्हीं परी का जन्म हुआ है. आतिफ की पत्नी ने 23 मार्च को एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है. आतिफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटी की पहली तस्वीर शेयर करते हुए फैंस के साथ अपनी खुशी शेयर की है, साथ ही बेटी पर खूब सारा प्यार भी उड़ेला है.

आतिफ ने गर्म कपड़ों में लिपटी हुई अपनी नन्हीं परी की तस्वीर शेयर की है और कैप्शन में लिखा, “आखिर इंतजार खत्म हुआ. मेरे दिल की नई रानी आ गई. बेबी और सारा दोनों ठीक हैं. अल्हम्दुलिल्लाह. प्लीज हमारे लिए दुआएं करिए. हालिमा आतिफ असलम (Halima Atif Aslam) की तरफ से रमादान मुबारक.” इस तरह आतिफ़ ने बेटी के नाम भी रिवील कर दिया है.

आतिफ असलम की इस पोस्ट पर फैन्स खूब प्यार उड़ेल रहे हैं और पिता बनने पर सिंगर को बधाई दे रहे हैं. बता दें कि आतिफ असलम ने सारा से 2013 में लाहौर में निकाह किया था. सारा एक शिक्षाविद् हैं. आतिफ और सारा के दो बेटे हैं, जिनका नाम अब्दुल अहाद और अर्यान असलम है और अब फैमिली में एक बेटी को वेलकम करके कपल बेहद खुद है.

आतिफ असलम भले ही पाकिस्तानी सिंगर हैं, लेकिन बॉलीवुड में भी वह कई ब्लॉकबस्टर गाने गा चुके हैं. इंडिया में भी आतिफ असलम की तगड़ी फैन फॉलोइंग है आतिफ असलम को ‘तू जाने ना’, ‘तेरा होने लगा हूं’, ‘दिल दिया गल्लां’, ‘पहली नजर में’, ‘बाखुदा तुम्ही हो’ और ‘वो लम्हे वो बातें’ जैसे कई हिट गाने दे चुके हैं.

Pratibha Tiwari

Recent Posts

कहानी- देवदास (Short Story- Devdas)

“तुम इतने असंस्कारी कैसे हो सकते हो?” उसकी आंखों में आंसू थे. शायद उसे गहरा…

July 7, 2024
© Merisaheli