Categories: FILMEntertainment

तो इसलिए विक्की कौशल ने रिजेक्ट कर दी थी फिल्म 83, वजह है काफी दिलचस्प (So That’s Why Vicky Kaushal Rejected The Film 83, The Reason Is Quite Interesting)

बॉलीवुड के जाने माने दिग्गज अभिनेता विक्की कौशल आज के टाइम में सबसे ज्यादा डिमांडिंग स्टार की लिस्ट में शुमार हैं. उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है और उनके पास शानदार फिल्मों की लंबी फेहरिस्त पाइपलाइन में है. लेकिन आपको जानकर काफी हैरानी होगी कि विक्की कौशल ने फिल्म ’83’ में काम करने से इनकार कर दिया था. आइए जानते हैं कि आखिर किस वजह से विक्की ने लिया था उस फिल्म को नहीं करने का फैसला.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

विक्की कौशल ने कबीर खान की फिल्म ’83’ के लिए ऑडिशन दिया था. फिल्म राजी को करने से पहले ही विक्की ने ’83’ के लिए ऑडिशन दिया था और वो सलेक्ट भी हो गए थे. फिल्म के डायरेक्टर की पूरी इच्छा थी कि विक्की इस फिल्म में काम करे, लेकिन बाद में जब उन्हें अपने किरदार के बारे में जानकारी मिली तो उन्होंने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया.

ये भी पढ़ें: अमेरिका में फैन ने घर के बाहर लगाई बिग बी की प्रतिमा, कीमत जानकर हैरान हो जाएंगे आप (In America, The Fan Put The Statue Of Big B Outside The House, You Will Be Surprised To Know The Price)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

दरअसल फिल्म में उनका रोल ही फिल्म को रिजेक्ट करने की मेन वजह थी, क्योंकि उन्हें सेकेंड लीड का रोल ऑफर हो रहा था, जो उन्हें मंजूर नहीं था. विक्की किसी भी सूरत में फिल्मों में साइड रोल प्ले नहीं करना चाहते, इसलिए उन्होंने फिल्म ’83’ में काम करने से इनकार कर दिया था.

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के ये स्टार्स एक्टिंग के साथ-साथ खेल में भी हैं महारथी (These Bollywood stars Are Great In Acting As Well As In Sports)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

अगर विक्की कौशल इस फिल्म में काम करने के लिए राजी हो जाते तो उन्हें मोहिंदर अमरनाथ का रोल दिया जाता. दरअसल कबीर खान भी चाहते थे कि विक्की इस फिल्म में मोहिंदर अमरनाथ का किरदार निभाए.

ये भी पढ़ें: पुष्पा 2 के लिए अल्लू अर्जुन की फीस जानकर उड़ जाएंगे आपके होश, हीरोइन को मिल रहे बस इतने (Knowing The Fees Of Allu Arjun For Pushpa 2, Your Senses Will Be Blown Away, The Heroine Is Getting Just This Much)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बता दें कि विक्की कौशल के पिता शाम कौशल बॉलीवुड के फेमस स्टंट डायरेक्टर रहे हैं. साल 2021 में विक्की कौशल ने इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस कटरीना कैफ से शादी कर ली थी.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

विक्की कौशल की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वो जल्द ही ‘सैम बहादुर’, ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’, ‘गोविंदा मेरा नाम’ और ‘तख्त’ जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं.

Khushbu Singh

Recent Posts

गोड बातमीची घाई असलेल्यांसाठी, एक नवा, धमाल चित्रपट “एक दोन तीन चार” ( New Marathi Movie Ek Don Tin Char Comming Soon)

आजच्या काळातील आजच्या जोडप्यांची कथा आणि व्यथा असलेला "एक दोन तीन चार" या चित्रपटाचा अफलातून…

July 12, 2024

नाचू कीर्तनाचे रंगी’- पंढरपूर वारीच्या निमित्ताने इंदोरीकर महाराजांचा विशेष कीर्तन महोत्सव !(Indurikar Maharaj Specical Profram For Ashadhi Ekadashi)

मराठी संस्कृतीत कीर्तन परंपरेला अनन्यसाधारण महत्त्व आहे. कीर्तनाच्या माध्यमातून संतांच्या शिकवणींचा प्रसार केला जातो आणि…

July 12, 2024

कहानी- मन्नतों का घर… (Short Story- Mannaton Ka Ghar…)

"मैं तो पहले ही तुम्हारा हूं मांगने की क्या ज़रूरत थी." लड़के ने मीठी सी…

July 12, 2024
© Merisaheli