Categories: FILMEntertainment

सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी डेब्यू फिल्म में मिली रकम से किया था ये नेक काम, जानकर एक्ट्रेस की तारीफ करेंगे आप (Sonakshi Sinha Did This Noble Work With the Money Received in Her debut film, You Will Also Praise)

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा की लाड़ली और बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा को इंडस्ट्री में काम करते हुए 10 साल से ज्यादा का…

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा की लाड़ली और बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा को इंडस्ट्री में काम करते हुए 10 साल से ज्यादा का समय बीच चुका है. इसमें कोई दो राय नहीं है कि अपने दस साल के फिल्मी करियर में सोनाक्षी ने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है. आपको बता दें कि साल 2010 में सोनाक्षी ने फिल्म ‘दबंग’ से सलमान खान के साथ डेब्यू किया था और अपनी पहली ही फिल्म से वो दर्शकों के दिलों को जीतने में कामयाब रहीं. हालांकि इससे भी दिलचस्प बात तो यह है कि सोनाक्षी ने अपनी डेब्यू फिल्म से मिली रकम को नेक काम में लगा दिया था. आखिर एक्ट्रेस ने अपनी पहली फिल्म से मिले पैसों का इस्तेमाल किस काम के लिए किया था, यह जानकर आप भी उनकी तारीफ करने पर मजबूर हो जाएंगे.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

रिपोर्ट्स की मानें तो सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी डेब्यू फिल्म से मिले पैसों को डोनेट कर दिया था. जी हां, सोनाक्षी ने फिल्म ‘दबंग’ के लिए मिले साइनिंग अमाउंट को दान कर दिया था. सोनाक्षी ने यह दान किसी और को नहीं बल्कि सलमान खान की चैरिटी संस्था ‘बीइंग ह्यूमन’ को दान किया था, ताकि उन पैसों को किसी ज़रूरतमंद की मदद की जा सके. यह भी पढ़ें: आलिया भट्ट ने लिया बड़ा फैसला, एक्टिंग के अलावा अब करने जा रही हैं यह काम (Alia Bhatt Took a Big Decision, Apart From Acting She is Now Going to Do This Work)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

फिल्मी दुनिया में कदम रखे से पहले सोनाक्षी सिन्हा काफी मोटी हुआ करती थीं, लेकिन हीरोइन बनकर पर्दे पर एंट्री लेने से पहले उन्होंने जमकर पसीना बहाया और स्ट्रिक्ट डायट प्लान को फॉलो किया, जिसकी बदौलत एक्ट्रेस ने करीब 30 किलो तक वज़न कम किया था और तब जानकर उन्हें फिल्म ‘दबंग’ से डेब्यू करने का मौका मिला. बताया जाता है फिल्म ‘दबंग’ में अपनी लीड हीरोइन बनाने से पहले खुद सलमान खान, सोनाक्षी के वज़न घटाने की मुहिम में उनका साथ दे रहे थे. जी हां, सोनाक्षी के वज़न को कम करवाने के लिए सलमान खान उन्हें पैदल चलवाते थे.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बेशक आज सोनाक्षी सिन्हा का नाम बॉलीवुड की फिट और खूबसूरत एक्ट्रेसेस में शुमार है, लेकिन सोनाक्षी बहुत बड़ी फूड लवर भी हैं और अपनी पसंदीदा खाने की चीजों को देखकर वो खुद को कंट्रोल नहीं कर पाती हैं. सोनाक्षी के पसंदीदा फूड्स की बात करें तो उन्हें इंडियन और थाई फूड ज्यादा पसंद है. खाने के अलावा सोनाक्षी को पेंटिंग करने का भी शौक है और खाली समय में वो पेटिंग करना पसंद करती हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आपको बता दें कि हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से कुछ फोटोज़ शेयर की थीं. तस्वीरों के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा था-मेरे लिए बड़ा दिन… मेरे सबसे बड़े सपनों में से एक है जो सच हो रहा है. मैं इसे आपके साथ शेयर करने का इंतज़ार नहीं कर सकती हूं. सोनाक्षी की तस्वीरों को देखकर फैन्स अटकलें लगाने लगे की सोनाक्षी ने सगाई कर ली है. तस्वीरों में सोनाक्षी एक शख्स का हाथ थामें नज़र आ रही हैं, लेकिन शख्स का चेहरा नहीं दिखाया है. यह भी पढ़ें: कैटरीना कैफ बॉलीवुड की इकलौती ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिनके नाम दर्ज है यह खास रिकॉर्ड (Katrina Kaif is the only Bollywood Actress, Who Has This Special Record on Her Name)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि तस्वीरों में सोनाक्षी एक शख्स का हाथ पकड़े हुए अपने रिंग को फ्लॉन्ट करती नज़र आ रही हैं. इसके साथ ही उनके चेहरे पर गजब की मुस्कान दिखाई दे रही है. तस्वीरें देखने के बाद जहां फैन्स की तरफ से बधाई देने का सिलसिला शुरु हो गया तो वहीं कई लोगों ने उनसे सवाल किया कि क्या आपने सच में सगाई कर ली है? बहरहाल, सोनाक्षी सिन्हा के साथ तस्वीरों में नज़र आने वाला मिस्ट्री मैन आखिर कौन है, इसका खुलासा तो नहीं हो पाया है, लेकिन सोनाक्षी काफी समय से जहीर इकबाल के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में हैं. हालांकि दोनों ने कभी अपने रिलेशनशिप के बारे में खुलकर कुछ भी नहीं कहा है.

Recent Posts

कहानी- एक पवित्र पाप (Short Story- Ek Pavitra Paap)

“ये कहो अगर मैं इस बार प्रेम ऋतु में न आया होता तो…” मेघ ने…

© Merisaheli