Categories: FILMEntertainment

अपनी बेटियों की बेस्ट फ्रेंड थीं श्रीदेवी, नहीं देख पाईं जाह्नवी की पहली फिल्म ! ( Sridevi was best friend for her daughters janhavi and Khushi)

बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा श्रीदेवी की जान उनकी दोनों बेटियों जाह्नवी और खुशी में बसती थी, लेेकिन वो अपनी दोनों लाड़ली बेटियों को छोड़कर अचानक…

बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा श्रीदेवी की जान उनकी दोनों बेटियों जाह्नवी और खुशी में बसती थी, लेेकिन वो अपनी दोनों लाड़ली बेटियों को छोड़कर अचानक इस दुनिया से चली गईं. बेशक श्रीदेवी को खोने का गम हर किसी को है, लेकिन जाह्नवी और खुशी के दिल पर क्या बीत रही है इसकी हम कल्पना भी नहीं कर सकते क्योंकि उन्होंने अपनी जिंदगी की सबसे कीमती चीज़ को हमेशा के लिए खो दिया है. जी हां, श्रीदेवी न सिर्फ जाह्नवी और खुशी की मां थीं बल्कि वो उनकी सबसे अच्छी दोस्त भी थीं.

श्रीदेवी जहां भी जाती, वो अपनी दोनों बेटियों को अपने साथ ले जाती थीं. हर इवेंट, हर पार्टी में वो अपनो दोनों बेटियों का हाथ थामें नज़र आती थीं. वो हमेशा से चाहती थीं कि उनकी बेटियां फिल्मों में अपना करियर बनाएं और इसके लिए उन्होंने ही जाह्नवी को प्रेरित भी किया. जाह्नवी जल्द ही शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर के साथ फिल्म ‘धड़क’ में नज़र आएंगी, लेकिन अफसोस जाह्नवी की इस डेब्यू फिल्म को देखने से पहले ही श्रीदेवी की आंखें हमेशा-हमेशा के लिए बंद हो गई हैं. आप भी देखिए एक मां और बेटियों के प्यार और अटूट रिश्ते को बयां करती हुई ये खूबसूरत तस्वीरें-

यह भी पढ़ें: रूप की रानी श्रीदेवी का दुबई में हार्ट अटैक से निधन- बॉलीवुड को सदमा दे गई चांदनी

 

Recent Posts

पौष्टिकता से भरपूर दूध… (Benefits Of Milk…)

दूध सेहत के लिए बेहद फ़ायदेमंद माना जाता है. दूध में कैल्शियम, विटामिन, प्रोटीन और…

करवा चौथ के लिए इन 7 चीज़ों की शॉपिंग ज़रूर करें (7 Thing Every Woman Must Buy On Karwa Chauth)

करवा चौथ (Karwa Chauth) महिलाओं का एक महत्वपूर्ण व्रत है, जिसे देशभर में बड़ी ही…

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की 9 डर्टी कैट फाइट्स, एक- दूसरे की शक्ल तक देखना नहीं चाहतीं ये अभिनेत्रियां! (9 Dirtiest Cat Fights Of Bollywood Actresses)

दीपिका और कटरीना बेहद ख़ूबसूरत और उतनी ही कामयाब लेकिन इन दोनों की बिल्कुल नहीं…

© Merisaheli