Categories: FILMTVEntertainment

स्मृति ईरानी की बेटी के रिसेप्शन में शाहरुख खान से लेकर एकता कपूर तक पहुंचे ये सितारे, शेनेल-अर्जुन को इस अंदाज में दी बधाई (SRK, Mouni To Ekta Kapoor, BTown Celebs Attend Smriti Irani’s Daughter’s Reception, Showers Love On Newly Wed Couple)

केंद्रीय मंत्री और पूर्व टीवी एक्ट्रेस स्मृति ईरानी (Smriti Irani) की बड़ी बेटी शेनेल ईरानी (Shanelle Irani) ने हाल ही में शादी रचाई है. शेनेल ने राजस्थान के जोधपुर शहर में, एक खूबसूरत किले में अर्जुन भल्ला (Arjun Bhalla) के साथ कुछ दिनों पहले सात फेरे लिए. शादी के बाद कल इस कपल का वेडिंग रिसेप्शन (Shanelle Irani’s wedding reception) होस्ट किया गया, जिसमें कई सारे बॉलीवुड और टीवी स्टार्स शामिल हुए और न्यूली वेड कपल को बधाई दी.

स्मृति और जुबिन ईरानी (Smriti Irani Zubin Irani) की बेटी का वेडिंग रिसेप्शन भी राजस्थान में ही होस्ट किया गया था जिसमें पॉलिटिकल वर्ल्ड के दिग्गजों के साथ बॉलीवुड और टेलीविज़न वर्ल्ड की कई हस्तियाँ भी शामिल हुई, जिसमें पठान शाहरुख खान से लेकर मौनी रॉय, रोनित रॉय, जितेंद्र, एकता कपूर सहित कई हस्तियों के नाम शामिल हैं, जिन्होंने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करके कपल को शादी की मुबारकबाद दी है.

मौनी रॉय (Mouni Roy) ने अपने इंस्टाग्राम पर रिसेप्शन की तीन तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनके पति सूरज नाम्बियार (Suraj Nambiar) भी नजर आ रहे हैं. यह फोटो खुद एक्ट्रेस मौनी रॉय ने शेयर की है. ये तस्वीरें शेयर करते हुए मौनी ने कैप्शन में लिखा है, कोंग्रेचूलशंस शेनेल और अर्जुन. आप दोनों की नई जर्नी खुशियों भरी हो. साथ ही मौनी ने स्मृति को दीदी कहते हुए उन्हें थैंक यू भी किया है.

मौनी द्वारा शेयर की गई इन तस्वीरों में से एक में किंग खान भी नज़र आ रहे हैं जो कपल को बधाई देने खासतौर पर पहुंचे थे.

इसके अलावा स्मृति ईरानी की बेस्ट फ्रेंड प्रोड्यूसर एकता कपूर भी पापा जितेंद्र के साथ कपल को आशीर्वाद देने पहुंची थीं, जिसकी एक तस्वीर शेयर करते हुए एकता ने फनी सा कैप्शन लिखा है. उन्होंने लिखा- आपकी फेवरेट बहू अब सास बन गई है.

‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ में तुलसी के पति का किरदार निभा चुके रोनित रॉय भी अपनी पत्नी नीलम के साथ इस वेडिंग रिसेप्शन पार्टी में पहुंचे. उन्होंने इस रिसेप्शन की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें वह स्मृति ईरानी, रवि किशन और अपनी पत्नी के साथ पोज दे रहे हैं.

इस मौके पर स्मृति ने लाल रंग की बनारसी साड़ी पहनी थी और बेहद सिंपल लुक में भी बेहद ग्रेसफुल लग रही थीं. उनका सादगी भरा अंदाज़ इंटरनेट पर फैंस का दिल जीत रहा है.

बता दें कि शनैल स्मृति ईरानी के पति जुबिन ईरानी की पहली पत्नी की बेटी हैं. जुबिन और स्मृति के दो बच्चे हैं. हालांकि तीनों बच्चों के बीच बहुत प्यार हैं और स्मृति का शनैल संग रिश्ता भी काफी खास है.

Pratibha Tiwari

Share
Published by
Pratibha Tiwari

Recent Posts

गोड बातमीची घाई असलेल्यांसाठी, एक नवा, धमाल चित्रपट “एक दोन तीन चार” ( New Marathi Movie Ek Don Tin Char Comming Soon)

आजच्या काळातील आजच्या जोडप्यांची कथा आणि व्यथा असलेला "एक दोन तीन चार" या चित्रपटाचा अफलातून…

July 12, 2024

नाचू कीर्तनाचे रंगी’- पंढरपूर वारीच्या निमित्ताने इंदोरीकर महाराजांचा विशेष कीर्तन महोत्सव !(Indurikar Maharaj Specical Profram For Ashadhi Ekadashi)

मराठी संस्कृतीत कीर्तन परंपरेला अनन्यसाधारण महत्त्व आहे. कीर्तनाच्या माध्यमातून संतांच्या शिकवणींचा प्रसार केला जातो आणि…

July 12, 2024

कहानी- मन्नतों का घर… (Short Story- Mannaton Ka Ghar…)

"मैं तो पहले ही तुम्हारा हूं मांगने की क्या ज़रूरत थी." लड़के ने मीठी सी…

July 12, 2024
© Merisaheli