Categories: FILMEntertainment

आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद ट्रोलिंग से परेशान हुईं सुहाना, इंस्टाग्राम कमेंट बॉक्स किया ब्लॉक (Suhana Khan Blocks Her Instagram Comment Section After Aryan Khan’s Arrest)

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान के ड्रग्स मामले में गिरफ्तारी के बाद से ही सोशल मीडिया पर लोग…

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान के ड्रग्स मामले में गिरफ्तारी के बाद से ही सोशल मीडिया पर लोग अलग-अलग तरह से अपना रिएक्शन दे रहे हैं. जहां उनके कुछ फंस उन्हें इस मुश्किल समय में सपोर्ट कर रहे हैं, तो उन्हें और उनके परिवार को ट्रोल भी किया जा रहा है.

अक्सर देखा जाता है कि जब भी बॉलीवुड स्टार्स से जुड़ा कोई मामला होता है तो लोग उनकी फैमिली को टारगेट भी करना शुरू कर देते हैं. आर्यन का ड्रग केस में कनेक्शन सामने आते ही इस समय किंग खान की पूरी फैमिली ट्रोलर्स के निशाने पर है. लोग शाहरुख और उनकी पत्नी गौरी खान की परवरिश पर उंगली उठा रहे हैं. ट्विटर पर लगातार शाहरुख खान को लेकर ट्वीट किए रहे हैं और उनकी जमकर आलोचना की जा रही है. हालांकि किंग खान ने अब तक इन आलोचनाओं पर चुप्पी बनाए रखी है, लेकिन उनकी बेटी सुहाना खान ने ट्रोलर्स से बचने के लिए बड़ा कदम उठाया है और अपने इंस्टाग्राम से कमेंट बॉक्स हटा दिया है.

ये तो सभी जानते हैं कि सुहाना खान अपने बड़े भाई आर्यन खान के साथ बेहद क्लोज़ बॉन्डिंग शेयर करती हैं और अक्सर ही अपने भाई के साथ सोशल मीडिया पर प्यारी पिक्स शेयर करती रहती हैं. उनके फैंस को दोनों की ये बॉन्डिंग काफी पसंद भी आती है, लेकिन आर्यन की गिरफ्तारी के बाद से ही लोग सुहाना को भी टारगेट कर रहे थे और लगातार उनके पोस्ट पर नेगेटिव कमेंट्स कर रहे थे. इससे परेशान होकर सुहाना ने इंस्टाग्राम कमेंट बॉक्स ब्लॉक कर दिया है. इसका मतलब ये है कि अब कोई भी उनके पोस्ट पर कमेंट नहीं कर पायेगा.

बता दें कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इन दिनों ड्रग मामले के चलते एनसीबी की गिरफ्त में हैं. आर्यन को एनसीबी की टीम ने एक क्रूज पर रेव पार्टी के दौरान गिरफ्त में लिया था. इस मामले में आर्यन 7 सितंबर तक एनसीबी की हिरासत में हैं. इस मौके पर पूरा बॉलीवुड किंग खान को सपोर्ट कर रहा है, वहीं सोशल मीडिया पर लोग उन्हें खरी खोटी सुना रहे हैं और शाहरुख को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है.

Recent Posts

हेमा मालिनी ने शिकागो के इस्कॉन मंदिर के शिलालेख का किया अनावरण (Hema Malini Unveils Inscription Of Chicago’s Iskcon Temple)

हर कोई जानता है कि हेमा मालिनी कितनी कृष्ण भक्त हैं. अक्सर मुंबई के इस्कॉन…

कंगना रनौत ने स्टार किड्स पर एक बार फिर साधा निशाना, बोलीं- उबले अंडे लगते हैं(Kangana Ranaut Takes A Dig At Star Kids, Says- They Look Like Boiled Eggs)

हर मुद्दे पर बिंदास बेबाक तीखे बयान देकर अच्छे अच्छों की बोलती बंद कर देनेवाली…

© Merisaheli