Categories: FILMEntertainment

मां गौरी खान ने शेयर की लाड़ली सुहाना की वाइट लहंगे में तस्वीर, फैंस को आई बेहद पसंद, कहा- बादशाह की शहज़ादी को नज़र न लगे… (Suhana Khan Sets Internet On Fire As Mom Gauri Khan Shares Beautiful Picture Of Her Daughter In White Lehenga)

इस वक़्त सुहाना खान की लेटेस्ट पिक्चर्स वायरल हो रही हैं और हों भी क्यों न आख़िर फैंस को ये बेहद भा रही हैं और…

इस वक़्त सुहाना खान की लेटेस्ट पिक्चर्स वायरल हो रही हैं और हों भी क्यों न आख़िर फैंस को ये बेहद भा रही हैं और इनको शेयर किया है सुहाना की मॉम गौरी खान ने.

गौरी ने इन पिक्चर्स में वाइट चिकनकारी लहंगा पहना हुआ है और वो बेहद खूबसूरत और एलीगेंट लग रही हैं. सुहाना बेहद सिम्पल और मिनिमल मेकअप में हैं और गौरी ने कैप्शन में हार्ट बनाकर लिखा है प्योर!

सुहाना की ये पिक्चर्स मनीष मल्होत्रा ने भी अपने इंस्टा पेज पर शेयर की हैं, दरअसल सुहाना ने इसमें जो वाइट लहंगा पहना है वो मनीष मल्होत्रा का ही डिज़ाइन किया हुआ है.

सेलेब्स को तो ये पिक्चर बेहद पसंद आ रही है, मनीष मल्होत्रा से लेकर महीप, सीमा खान और श्वेता बच्चन ने भी कमेंट किए, वहीं फैंस भी जमकर तारीफ़ कर रहे हैं और गौरी खान को सलाह दे रहे हैं कि उन्हें आज सुहाना की नज़र उतारनी चाहिए.

डाउनलोड करें हमारा मोबाइल एप्लीकेशन https://merisaheli1.page.link/pb5Z और रु. 999 में हमारे सब्सक्रिप्शन प्लान का लाभ उठाएं व पाएं रु. 2600 का फ्री गिफ्ट.

फैंस शाहरुख़ और गौरी की लाड़ली की खूब तारीफ़ कर रहे हैं, कोई उनको बादशाह की शहज़ादी कह रहा है तो कोई कह रहा है वाइट सारी में में उनको देखना स्वर्ग जैसा है.

इससे पहले भी सुहाना ने लाल साड़ी में अपनी पिक्चर शेयर की थी जिसको फैंस ने काफ़ी पसंद किया था. माना जा रहा है कि सुहाना जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं.

Recent Posts

कविता- हर बार मेरा आंचल तुम बनो… (Poetry- Har Baar Mera Aanchal Tum Bano…)

हूं बूंद या बदली या चाहे पतंग आसमान तुम बनो हूं ग़ज़ल या कविता या…

कहानी- जीवन की वर्तनी (Short Story- Jeevan Ki Vartani)

उस दिन देर रात जब मैं शादी से लौट रही थी, मुझे यही लग रहा…

© Merisaheli