Categories: TVEntertainment

इस शख़्स के कारण कपिल शर्मा के साथ काम करने के लिए राज़ी हुए सुनील ग्रोवर? (Sunil Grover Ready To Reunite With Kapil Sharma?)

सलमान ख़ान (Salman Khan) का बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में बहुत दबदबा है. ऐसा कोई नहीं है जो इस सुपरस्टार की बात को टाल सके. आपको…

सलमान ख़ान (Salman Khan) का बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में बहुत दबदबा है. ऐसा कोई नहीं है जो इस सुपरस्टार की बात को टाल सके. आपको बता दें कि सलमान ख़ान इन दिनों अपनी बहुप्रतिक्षित फिल्म भारत में सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) के साथ काम कर रहे हैं और साथ ही में वे टीवी पर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का शो भी प्रोड्यूस  कर रहे हैं. कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच चल रहे झगड़े से तो हर कोई वाकिफ है. लेकिन सलमान ख़ान के कहने पर सुनील ग्रोवर न सिर्फ़ भारत को प्रोमोट करने के लिए कपिल शर्मा के शो पर आने के लिए राज़ी हो गए हैं, बल्कि वे इस शो को ज्वॉइन करने के बारे में भी सोच रहे हैं.

हालांकि कपिल शर्मा ने अपनी तरफ़ से सुनील ग्रोवर को मनाने की बहुत कोशिश की थी, लेकिन सुनील ने ख़ास दिल्चस्पी नहीं दिखाई. कपिल से झगड़े के बाद सुनील का फिल्मी करियर भी चल निकला. इसके अलावा कपिल और सुनील से बीच पावर टसल भी जारी था, पर लगता है कि अब यह मामला काफ़ी हद तक सुलझ गया है और सलमान ख़ान के आग्रह करने पर सुनील ग्रोवर फिर से कपिल से हाथ मिलाने को तैयार हैं. अब इस ख़बर में कितनी सच्चाई है, यह तो आनेवाला वक़्त ही बताएगा…

जहां तक सलमान ख़ान के काम की बात है कि फिल्म भारत की शूटिंग ख़त्म हो गई है और वे जल्द ही सोनाक्षी सिन्हा के साथ दबंग 3 की शूटिंग शुरू करनेवाले हैं. इसके अलावा संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म में सलमान ख़ान के होने की ख़बर आ रही है.

ये भी पढ़ेंः तैमूर की नैनी की सैलरी पूछे जाने पर करीना ने दिया ये जवाब (Kareena Kapoor Khan Was Asked The Salary Of Taimur’s Nanny; Here’s What She Said)

 

Recent Posts

शकुंतला देवी से लेकर गुंजन सक्सेना, दंगल, संजू… बॉलीवुड बायोपिक फिल्में जिनमें नहीं दिखाया गया पूरा सच (Bollywood Biopics That Twisted Facts For Creative Liberty)

बायोपिक फिल्मों में दर्शकों की दिलचस्पी बनाए रखने के लिए उसमें क्रिएटिव लिबर्टी के नाम…

ब्यूटी प्रॉब्लम्स: क्या कंप्यूटर के सामने ज़्यादा बैठने से आंखों को नुकसान हो रहा है? (Beauty Problems: Protect Your Eyes While Working On Computer)

मैं वर्किंग वुमन हूं. ऑफ़िस में कंप्यूटर पर ज़्यादा देर काम करने के कारण मेरी…

© Merisaheli