Entertainment

इस शख़्स के कारण कपिल शर्मा के साथ काम करने के लिए राज़ी हुए सुनील ग्रोवर? (Sunil Grover Ready To Reunite With Kapil Sharma?)

सलमान ख़ान (Salman Khan) का बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में बहुत दबदबा है. ऐसा कोई नहीं है जो इस सुपरस्टार की बात को टाल सके. आपको बता दें कि सलमान ख़ान इन दिनों अपनी बहुप्रतिक्षित फिल्म भारत में सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) के साथ काम कर रहे हैं और साथ ही में वे टीवी पर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का शो भी प्रोड्यूस  कर रहे हैं. कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच चल रहे झगड़े से तो हर कोई वाकिफ है. लेकिन सलमान ख़ान के कहने पर सुनील ग्रोवर न सिर्फ़ भारत को प्रोमोट करने के लिए कपिल शर्मा के शो पर आने के लिए राज़ी हो गए हैं, बल्कि वे इस शो को ज्वॉइन करने के बारे में भी सोच रहे हैं.

हालांकि कपिल शर्मा ने अपनी तरफ़ से सुनील ग्रोवर को मनाने की बहुत कोशिश की थी, लेकिन सुनील ने ख़ास दिल्चस्पी नहीं दिखाई. कपिल से झगड़े के बाद सुनील का फिल्मी करियर भी चल निकला. इसके अलावा कपिल और सुनील से बीच पावर टसल भी जारी था, पर लगता है कि अब यह मामला काफ़ी हद तक सुलझ गया है और सलमान ख़ान के आग्रह करने पर सुनील ग्रोवर फिर से कपिल से हाथ मिलाने को तैयार हैं. अब इस ख़बर में कितनी सच्चाई है, यह तो आनेवाला वक़्त ही बताएगा…

जहां तक सलमान ख़ान के काम की बात है कि फिल्म भारत की शूटिंग ख़त्म हो गई है और वे जल्द ही सोनाक्षी सिन्हा के साथ दबंग 3 की शूटिंग शुरू करनेवाले हैं. इसके अलावा संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म में सलमान ख़ान के होने की ख़बर आ रही है.

ये भी पढ़ेंः तैमूर की नैनी की सैलरी पूछे जाने पर करीना ने दिया ये जवाब (Kareena Kapoor Khan Was Asked The Salary Of Taimur’s Nanny; Here’s What She Said)

 

Shilpi Sharma

Recent Posts

महेश कोठारे यांनी केली ‘झपाटलेला ३’ची घोषणा (Director Mahesh Kothare Announces Zapatlela-3)

अभिनेते महेश कोठारे यांच्या संकल्पनेतून तयार झालेला 'झपाटलेला' हा चित्रपट तुफान हिट ठरला होता. आता…

April 11, 2024

बुरे दिन वापस दे दो…. किरण मानेंची पोस्ट चर्चेत ( Kiran Mane Share Post For Current Situation In Maharashtra)

कुठे कुठला उमेदवार हवा होता-नको होता, या वादात आपण सर्वसामान्य माणसांनी अडकायला नको. महाराष्ट्रात या…

April 11, 2024

संकर्षण सोबत लग्न करण्याची इच्छा पण आईने…. अभिनेत्याची चाहतीसाठी खास पोस्ट ( Sankarshan Karhade Share Post For His Fan, Who Wants To Marry Him)

अभिनेता संकर्षण कऱ्हाडे सोशल मीडियावर खूप सक्रिय असतो. नुकताच त्याने त्याला साताऱ्याला आलेला त्याच्या खास…

April 11, 2024
© Merisaheli