Categories: FILMEntertainment

सनी लियोनी ने बड़ी मेहनत से बेटी निशा के लिए तैयार किया यह हैंडमेड गिफ्ट (Sunny Leone’s Handmade Gift For Daughter Nisha)

इसमें कोई दो राय नहीं है कि बॉलीवुड की सनसनी सनी लियोनी (Sunny Leone) एक अच्छी मां है और समय-समय पर अपनी बेटी निशा कौर…

इसमें कोई दो राय नहीं है कि बॉलीवुड की सनसनी सनी लियोनी (Sunny Leone) एक अच्छी मां है और समय-समय पर अपनी बेटी निशा कौर वेबर के लिए प्यार जताकर वो इसका सबूत भी देती हैं. इस बार भी सनी लियोनी ने अपनी बेटी के लिए कुछ ख़ास किया है जिसे लेकर वो चर्चा में हैं. दरअसल, सनी ने अपनी प्यारी बेटी निशा के लिए काफ़ी मेहनत करके एक ख़ास हैंडमेड गिफ्ट तैयार किया है, जिसे बनाने के लिए सनी को सात महीने लग गए.

बता दें कि सनी लियोनी ने करीब 7 महीने पहले इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था कि वो बेटी निशा के लिए एक गिफ्ट तैयार कर रही हैं और अब उनका यह गिफ्ट बनकर तैयार हो गया है. उन्होंने बेटी निशा के लिए क्रिस्टल बिडेड पीस तैयार किया है. सनी ने इसे कई हज़ार क्रिस्टल का इस्तेमाल करके बनाया है और इसका हर एक स्टोन बेटी निशा को याद करते हुए डाला है. दरअसल, सनी इस गिफ्ट के ज़रिए अपनी बेटी को यह बताना चाहती हैं कि वो उससे कितना प्यार करती हैं.

बता दें कि सनी और उनके पति डेनियल ने निशा को पिछले साल लातूर से गोद लिया था. बताया जाता है कि इससे पहले करीब 11 कपल्स ने काले रंग की वजह से निशा को गोद लेने से इंकार कर दिया था. निशा को गोद लेने के बाद इसी साल मार्च में सनी और डेनियल सरोगेसी की मदद से दो जुड़वा बेटों के माता-पिता बने हैं.

यह भी पढ़ें: फिल्म के प्रमोशन को छोड़ बेटे तैमूर के स्कूल पहुंची मॉमी करीना

 

Share
Published by
Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

हेमा मालिनी ने शिकागो के इस्कॉन मंदिर के शिलालेख का किया अनावरण (Hema Malini Unveils Inscription Of Chicago’s Iskcon Temple)

हर कोई जानता है कि हेमा मालिनी कितनी कृष्ण भक्त हैं. अक्सर मुंबई के इस्कॉन…

कंगना रनौत ने स्टार किड्स पर एक बार फिर साधा निशाना, बोलीं- उबले अंडे लगते हैं(Kangana Ranaut Takes A Dig At Star Kids, Says- They Look Like Boiled Eggs)

हर मुद्दे पर बिंदास बेबाक तीखे बयान देकर अच्छे अच्छों की बोलती बंद कर देनेवाली…

© Merisaheli