Categories: FILMEntertainment

Sushant Death Case: वरुण धवन, कृति-परिणीति समेत कई बॉलीवुड स्टार्स ने की सुशांत के लिए जस्टिस की मांग (Sushant Death Case: Varun Dhawan, Kriti Senon, Parineeti Chopra, Bollywood celebrities demand CBI probe for SSR)

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई जांच की मांग बढ़ती जा रही है. सुशांत के करोड़ों फैंस और फैमिली के साथ…

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई जांच की मांग बढ़ती जा रही है. सुशांत के करोड़ों फैंस और फैमिली के साथ साथ कई अब कई बॉलीवुड स्टार्स भी उन्हें जस्टिस दिलाने की मुहिम में जुड़ गए हैं. शेखर सुमन और कंगना रानौत के बाद वरुण धवन, कृति सेनन, परिणीति चोपड़ा, अंकिता लोखंडे सहित कई बॉलीवुड हस्तियों ने सोशल मीडिया के जरिए सीबीआई जांच की मांग की है.



जब से सुशांत की बहन ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए इंसाफ की गुहार लगाई है और सीबीआई जांच की अपील की है. इसके बाद कई सेलेब्स इंसाफ के लिए सामने आए हैं.

सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सुशांत को लेकर एक पोस्ट भी शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है,”हमें सच जानने का हक है, हमें एकजुट होकर सीबीआई जांच की मांग करनी चाहिए. मैं सभी लोगों से अपील करती हूं कि वो इस मामले में एक होकर CBI जांच की मांग करें. हमें सच्चाई का पता करना ही होगा. सुशांत को इंसाफ दिलाना ही होगा, नहीं तो हम कभी भी शांतिपूर्ण जीवन नहीं जी पाएंगे.”

वरुण धवन ने इंस्टाग्राम पर लिखा, #cbiforSSR

वरुण धवन ने भी सोशल मीडिया पर सुशांत के लिए सीबीआई जांच की डिमांड की है. उन्होंने इंस्टाग्राम स्टेटस पर लिखा- ‘सीबीआई फॉर एसएसआर’

परिणीति चोपड़ा ने लिखा, जस्टिस फॉर एसएसआर


फिल्म ‘शुद्ध देसी रोमांस’ में सुशांत के साथ काम कर चुकी एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने लिखा- ‘सिर्फ सच की ज़रूरत है. जस्टिस फॉर एसएसआर.’

कृति सेनन बोलीं- जल्द ही सच सबके सामने आएगा


फिल्म ‘राब्ता’ में सुशांत की को-स्टार रहीं कृति सेनन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा- मैं प्रार्थना करती हूं कि जल्द ही सच सबके सामने आए. उनके परिवार, दोस्त और करीबी सभी को सच जानने का हक है. मुझे उम्मीद है और मैं प्रार्थना करती हूं कि इस मामले में सीबीआई बिना किसी राजनीतिक दबाव व एजेंडा के जांच करेगी, ताकि सुशांत के परिवार को न्याय मिल सके.


सिद्धांत चतुर्वेदी ने एक श्लोक के साथ की सीबीआई जांच की डिमांड


‘गली ब्वॉय’ एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी ने भी इंस्टाग्राम स्टेटस पर सुशांत केस में सीबीआई जांच की डिमांड की है. उन्होंने #CBIINQUIRYFORSUSHANT लिखते हुए संस्कृत में एक श्लोक भी शेयर किया है, जिसका मतलब होता है… ‘सत्य से पृथ्वी का धारण होता है, सत्य से सूर्य तपता है, सत्य से पवन चलता है. सब सत्य पर आधारित है’.


अंकिता लोखंडे ने वीडियो शेयर करके मांगा इंसाफ


इससे पहले अंकिता लोखंडे ने ट्वीट कर कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई जांच होनी चाहिए.
सीबीआई जांच की मांग को लेकर आवाज उठाते हुए अंकिता ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है-”नेशन वांट्स टू नो’ सुशांत के साथ क्या हुआ?”

कंगना रानौत ने जस्टिस फ़ॉर सुशांत मुहिम की शुरुआत की


कंगना रानौत जो सुशांत की मौत के बाद से ही लगातार उन्हें इंसाफ दिलाने में जुटी हुई हैं, ने अब सुशांत की मौत की सीबीआई जांच के लिए अभियान चलाया है. कंगना ने भी वीडियो शेयर कर सुशांत केस की जांच के लिए सीबीआई की डिमांड की है.

संजना सांघी ने कहा, लड़ाई थोड़ी लंबी है, पर सच सामने ज़रूर आएगा


सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ में उनकी को-स्टार रहीं संजना सांघी ने लिखा, ‘तुम्हारे लिए प्रार्थनाएं कभी खत्म नहीं रुकेंगी. न्याय, शांति और सच सामने आना ही चाहिए. मैं लगातार प्रार्थना कर रही हूं कि सच सामने आए. हालांकि लड़ाई थोड़ी लंबी होगी, पर सच सबके सामने ज़रूर आएगा. सुशांत के पूरे परिवार को शक्ति और प्यार’.

ज़रीन खान भी सुशांत के सपोर्ट में आगे आईं


ज़रीन खान भी सुशांत के लिए इंसाफ की गुहार लगाई है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर सुशांत की फ़ोटो शेयर करते हुए लिखा है, ”सुशांत की फैमिली को सच जानने का पूरा हक है. सुशांत के फैन्स और वो सब लोग जो उन्हें प्यार करते हैं, उन सबको सच जानने का अधिकार है.”

सूरज पंचोली- सुशांत के परिवार को जल्दी ही न्याय मिले


एक्टर सूरज पंचोली, जिनका नाम सुशांत केस में जोड़ा जा रहा है, भी सीबीआई जांच की मांग करते नजर आए. उन्होंने लिखा, ”मैं प्रार्थना करता हूँ कि सुशांत के परिवार को जल्दी ही न्याय मिले. वो सीबीआई जांच के हकदार हैं, उनके लिए ये पहले ही एक लंबी लड़ाई बन गई है. सुशांत के साथ क्या हुआ, उनके परिवार को ये जानने का हक है.”


बता दें, सुशांत की बड़ी बहन श्वेता सिंह ने जब से ये अपील की है कि सभी को एकजुट होकर सुशांत के लिए इंसाफ की मांग करनी चाहिए, तमाम लोग उनकी इस मुहिम से जुड़ रहे हैं और बॉलीवुड सेलेब्स भी खुलकर सुशांत की मौत की निष्पक्ष सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं.

Recent Posts

नवरात्रि- शांति और कल्याणकारी देवी चंद्रघंटा (Navratri 2021- Devi Chandraghanta)

या देवी सर्वभूतेषु माँ चंद्रघंटा रूपेण संस्थिता। नमस्तस्यै नमस्तस्यै नमस्तस्यै नमो नम:॥ नवरात्रि के तीसरे…

आरती सिंह का दिखा बोल्ड अवतार ;मालदीव में बिता रही हैं छुट्टियां (Aarti Singh stuns in Bikni from her Maldives Vacation)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह बिग बॉस 13 से काफी नाम कमा चुकी…

© Merisaheli