Categories: FILMEntertainment

सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीर हुई बांग्ला भाषा की टेक्स्ट बुक में शामिल,फैंस ने बरसाया प्यार (Sushant Singh Rajput’s Picture included in Bangla’s text books, Fans Showered Love)

फोटो सौजन्य:ट्वीटर

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लगभग एक साल पूरा होने वलाल है लेकिन उनके मौत की गुत्थी अब तक सुलझ नहीं पायी जहाँ उनके फैंस,दोस्त और परिवार सुशांत सिंह राजपूत की मौत का रहस्य जानना चाहते हैं तो बीच-बीच में सुशांत से जुड़ी छोटी से छोटी खबर भी उन्हें भावुक कर देती है. ऐसे ही एक खबर सुशांत की दोस्त स्मिता पारीख ने अपने सोशल अकॉउंट पर एक तस्वीर शेयर की हैं.यह तस्वीर है बंगाली स्कूल की एक टेक्स्ट बुक जिसमे सुशांत सिंह की तस्वीर को शामिल किया गया है. सुशांत की ये तस्वीर उनके लोकप्रिय सीरियल पवित्र रिश्ता से ली गई है.

फोटो सौजन्य:ट्वीटर
फोटो सौजन्य:ट्वीटर

बंगाली स्कूल की इस टेक्स्ट बुक में इस तस्वीर का इस्तेमाल बच्चों को फॅमिल वैल्यू को समझने के लिए किया गया है. इसमें सुशांत को एक बेहतर पिता के रूप में दिखाया गया है. इस तस्वीर में सुशांत सिंह के साथ सीरियल में उनकी पत्नी का किरदार निभा चुकी अंकिता लोखंडे और उनके बेटे का रोल निभाने वाले चाइल्ड आर्टिस्ट भी देखे दे रहे हैं. इस तस्वीर को पोस्ट करने के साथ सुशांत की दोस्त स्मिता ने लिखा ,’एक और प्राइमरी बांग्ला बुक ने फैमिली और फादर फिगर समझाने के लिए हमारे प्यारे सुशांत की फोटो पब्लिश की है. मुझे गर्व है इससे साफ़ होता है कि हमारा एजुकेशन बोर्ड भी उन्हें सबसे अच्छा मानता है.’

फोटो सौजन्य:ट्वीटर
फोटो सौजन्य:ट्वीटर

सुशांत सिंह राजपूत की यह तस्वीर पोस्ट होते ही वायरल हो गई.सुशांत सिंह राजपूत के फैंस ने अपने कमेंट भेजने शुरू कर दिए. कुछ लोगों ने तो यहाँ तक लिख दिया कि हमारा मानव यानि सुशांत है ही ऐसा जो एक मानवता की पहचान बन गया है.

फोटो सौजन्य:ट्वीटर
फोटो सौजन्य:ट्वीटर

वैसे ये पहली बार नहीं है कि सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीर को स्कूल की किताब में शामिल किया गया है इससे पहले भी सुशांत की फोटो बांग्ला की प्राइमरी क्लास की साइंस की टेक्स्ट बुक में शामिल हो चुकी है. इसमें इंसान और जानवरों में अंतर समझाने के लिए सुशांत की तस्वीर को दिखाया गया है.

फोटो सौजन्य:ट्वीटर
फोटो सौजन्य:ट्वीटर

आपको बता दें की पिछले साल 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे. पुलिस ने इसे आत्महत्या करार दिया गया था लेकिन सुशांत सिंह राजपूत के फैंस और उनके परिवार को हत्या का शक है. सुशांत की मौत के करीबन डेढ़ महीने बाद उनके परिवार ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ मामला भी दर्ज़ करवाया था। सुशांत केस सीबीआई को सौंप दिया गया है लेकिन सीबीआई भी इस मामले अब तक जांच पूरी नहीं कर पायी है.

Neetu Singh

Recent Posts

गुलाबी साडी फेम संजू राठोडचा अंबानींच्या विवाहसोहळ्यात लाइव्ह परफॉर्मन्स (Anant Ambani Radhika Merchant Wedding Gulabi Sadi Fame Sanju Rathod Performance At Amabani Wedding)

अनंत अंबानी आणि राधिका मर्चंटच्या शाही विवाहसोहळ्याची अजूनही चर्चा सुरू आहे. १२ते १४ जुलै दरम्यान…

July 15, 2024

कॅन्सरचे निदान झाल्यावर पुन्हा एकदा कामावर परतली हिना खान, शेअर केली भावूक नोट  (Hina Khan Resumes Work Amid Breast Cancer Diagnosis, Shares Heartfelt Post)

अभिनेत्री हिना खान ब्रेस्ट कॅन्सरशी लढा देत आहे. ती स्टेज 3 ब्रेस्ट कॅन्सरने ग्रस्त आहे.…

July 15, 2024
© Merisaheli