Categories: TVEntertainment

कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा की मुश्किलें बढ़ीं, उनकी शादी में कोविड प्रोटोकॉल तोड़ने के मामले में FIR दर्ज (FIR Filed Against Comedian Sugandha Mishra For Violating Covid Protocols At Her Wedding)

'द कपिल शर्मा शो' की कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले 26 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधे थे और उनकी शादी की तस्वीरें…

‘द कपिल शर्मा शो’ की कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले 26 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधे थे और उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. लेकिन अब सुगंधा मिश्रा की मुश्किलें बढ़ गई हैं. उनकी शादी में कोविड प्रोटोकॉल तोड़ने के मामले में FIR दर्ज की गई है. ये है पूरा मामला…

कोरोनाकाल में कई सेलिब्रिटीज़ ने शादी की है और इसी कड़ी में हाल ही में कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले ने भी अपनी नई ज़िंदगी की शुरुआत की है.

कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले 26 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधे और सोशल मीडिया पर उनकी शादी की तस्वीरें खूब वायरल हुईं. लेकिन शाद के नौ दिन बाद ही खबर है कि सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले की शादी पर FIR दर्ज किया गया है.

यह भी पढ़ें: स्वरा भास्कर ने की नए प्रधानमंत्री की मांग, ऑक्सीजन और बेड की कमी पर बोलने पर स्वरा ऐसे हुई ट्रोल (Swara Bhaskar Says India Needs New PM, Actress Lashes Out At Modi Government Over Lack Of Oxygen And Beds Amid Corona)

बता दें कि सुगंधा मिश्रा की शादी जालंधर, पंजाब के फगवाड़ा स्थित क्लब कबाना में बहुत ही शाही तरीके से संपन्न हुई थी. बताया ये गया था कि सुगंधा और संकेत की शादी में सिर्फ कपल के करीबी रिश्तेदार और दोस्त शामिल हुए थे, लेकिन शादी के नौ दिन बाद कपल के खिलाफ शादी में कोरोना के नियमों का पालन न करने के मामले में FIR दर्ज की गई है और इसकी जांच भी शुरू हो गई है. सुगंधा और संकेत की शादी में कोविड प्रोटोकॉल तोड़ने के मामले में FIR दर्ज होने की खबर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी है.

खबरों के अनुसार, फगवाड़ा पुलिस ने उनके खिलाफ वेडिंग सेरेमनी के दौरान कोविड प्रोटोकॉल तोड़ने के आरोप में केस दर्ज किया है. इनकी शादी को लेकर आरोप ये है कि शादी में नियमों को तोड़कर भीड़ जुटी थी और कोविड गाइडलाइंस का पालन नहीं किया गया था.

कोविड प्रोटोकॉल के अनुसार शादी में सिर्फ 40 लोगों के मौजूद रहने की अनुमति थी, लेकिन आरोप ये है कि सुगंधा और संकेत की शादी में 100 से ज्यादा लोग शामिल हुए थे.

इस मामले में अभी हमें इतनी ही जानकारी मिली है, आगे क्या होता है, ये तो जांच के बाद ही पता चलेगा.

Recent Posts

अकबर-बीरबल की कहानी: मुर्गी पहले आई या अंडा? (Akbar-Birbal Story: What Came First Into The World, The Egg Or The Chicken?)

एक समय की बात है बादशाह अकबर के दरबार में एक ज्ञानी पंडित आए, वो…

पलक ने श्वेता तिवारी के लिए लिखा स्पेशल नोट, इस बात के लिए अपनी मां को दिया धन्यवाद (Palak Pens a special note for Mother Shweta Tiwari, Says Thank You For This Thing)

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी और एक्स-हसबैंड अभिनव कोहली के बीच कुछ समय पहले ही सार्वजनिक…

योग- आईवीएफ के दौरान तनाव से लड़ने का कारगर साधन… (Yoga To Reduce Stress And Enhance Fertility)

दुनियाभर के लाखों दम्पति अनेक कारणों से प्रजनन की बढ़ती समस्याओं से जूझ रहे हैं…

© Merisaheli