Categories: FILMEntertainment

सुशांत सुसाइड केस: संजय लीला भंसाली से पुलिस ने पूछे 30-35 सवाल, जवाब में कहीं ये बातें (Sushant Singh Suicide Case: Sanjay Leela Bhansali reveals details about his conversation with Sushant in three-hour questioning by police)

सुशांत के सुसाइड मामले में मुंबई पुलिस लगातार जांच कर रही है. सुसाइड की वजह तलाशने के लिए पुलिस अब तक कई फिल्मी हस्तियों से…

सुशांत के सुसाइड मामले में मुंबई पुलिस लगातार जांच कर रही है. सुसाइड की वजह तलाशने के लिए पुलिस अब तक कई फिल्मी हस्तियों से पूछताछ कर चुकी है. इसी सिलसिले में फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली को भी इन्क्वायरी के लिए पुलिस स्टेशन बुलाया गया था और उनसे पूछताछ की गई.

बता दें कि इस केस में संजय लीला भंसाली का नाम उस समय सामने आया, जब एक फिल्म क्रिटिक
ने बताया कि सुशांत को भंसाली ने तीन फिल्मों के लिए अप्रोच किया था. इन तीन फिल्मों में ‘बाजीराव मस्तानी’, ‘गोलियों की रासलीला राम-लीला’ और ‘पद्मावत’ शामिल थीं, जिसे किसी न किसी वजह से सुशांत नहीं कर पाए. इसी को ध्यान में रखते हुए भंसाली को पूछताछ के लिए बुलाया गया था.

तकरीबन 3 घंटे तक चली पूछताछ में भंसाली से लगभग 30 से 35 सवाल पूछे गए. आइए जानते हैं इस सवालों के जवाब में भंसाली ने क्या कहा.

सूत्रों के अनुसार संजय लीला भंसाली ने पूछताछ के दौरान पुलिस को ये बातें बताईं-
– मैंने सुशांत को किसी फिल्म से ड्रॉप नहीं किया था, न ही उन्हें रिप्लेस किया गया था.
– सुशांत सिंह राजपूत से मेरी मुलाकात साल 2012 में ‘सरस्वती चंद्रा’ सीरियल की कॉस्टिंग के दौरान हुई थी.
– हालांकि सुशांत को इस सीरियल के लिए कास्ट नहीं किया गया था, लेकिन मैं उनकी एक्टिंग स्कील से बहुत प्रभावित हुआ था.

– साल 2013 में आई ‘रामलीला’ और साल 2015 में आई ‘बाजीराव मस्तानी’ के लिए 2 बार मैंने सुशांत सिंह राजपूत को अप्रोच किया था, लेकिन सुशांत ने खुद ही बिजी होने की वजह से खुद इन दोनों फिल्मों के लिए मुझे मना कर दिया था.
– इसके बाद मेरी सुशांत से दोबारा फिल्मों को लेकर कोई बात नहीं हुई थी.
– दरअसल उस दौरान वो यशराज फिल्म के बैनर तले बन रही फिल्म ‘पानी’ के वर्कशॉप और शेड्यूल में व्यस्त थे. तो उनके पास टाइम नहीं था.
– एक डायरेक्टर के तौर पर मैं उनका पूरा एटेंशन और डेडिकेशन चाहता था, लेकिन अपने ही शेड्यूल की व्यस्तता के चलते ये पॉसिबल नहीं था. हालाँकि सुशांत ने खुद ही मेरी फिल्मों के लिए ना कहा था.
– सुशांत को मैं एक फिल्म एक्टर के तौर पर उसी तरह जानता था, जैसे कि बाकी कलाकारों को जानता हूं.
– वो मेरे इतने करीबी नहीं थे कि वो मुझसे निजी बातें साझा करें.
– उनके डिप्रेशन की बात मुझे पता नहीं थी.
– साल 2016 के बाद मैं सुशांत सिंह राजपूत से केवल 3 बार फिल्म शोज में मिला, लेकिन इस दौरान मेरी उनसे किसी फिल्म को करने को लेकर या फिर किसी चीज पर बात नहीं हुई.

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन को इतने दिन हो गए हैं, लेकिन उनकी फैमिली, फ्रेंड्स और फैन्स अब तक उनकी मौत से उबर नहीं पाए हैं और उन्हें भुला नहीं पा रहे हैं. सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को बांद्रा, मुम्बई स्थ‍ित अपने अपार्टमेंट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. उनकी आत्महत्या की वजह डिप्रेशन बताई गई थी. वो लगातार फिल्मों से निकाले जाने और बड़े प्रोड्सर्स की अनदेखी से पिछले काफी दिनों से बहुत परेशान थे. उनके निधन के बाद इंडस्ट्री पर लगातार नेपोटिज़्म का आरोप भी लग रहा है, इसी सिलसिले में सच जानने के लिए पुलिस फिल्ममेकर्स से गहन जांच कर रही है.

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी और सुशांत के फैंस बेसब्री से फ़िल्म का इंतज़ार कर रहे हैं. फैंस की बेसब्री का अंदाज़ा इसी बात से लगाया जा सकता है कि फ़िल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही ये सोशल मीडिया पर जबरदस्त ट्रेंड करने लगा. इस ट्रेलर को फैंस ने इतना प्यार दिया है कि इसने कई बॉलीवुड स्टार्स के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. 




Share
Published by
Meri Saheli Team

Recent Posts

कहानी- फीनिक्स (Story- Phoenix)

हमारे भीतर, जीने के कोई साधना और तंतु विद्यमान नहीं होते हैं, लेकिन ये जो…

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सामने आए ये 10 खुलासे (Sushant Singh Rajput Death Case: 10 Focal Points Of Investigation)

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में हर रोज नई बातें सामने आ…

किशोर कुमार के बर्थडे पर जानिए उनकी ज़िंदगी से जुड़े कुछ मज़ेदार किस्से (Remembering Kishore Kumar on His Birthday: Some Fascinating and Funny Stories About the Legend)

सिंगिंग, एक्टिंग, म्यूजिक डायरेक्शन से लेकर लिरिक्स राइटिंग हर काम में माहिर किशोर कुमार को…

सितारों ने कुछ यूं इस बार की रक्षाबंधन को यादगार बनाया… (Film And TV Stars’s Rakshabandhan Celebration, See Photos…)

आज रक्षाबंधन पर सभी फिल्मी सितारे, टीवी स्टार्स, सिलेब्रिटी ने ख़ूबसूरत तरीक़े से सेलिब्रेट किया.…

© Merisaheli